script

Alia Bhatt से लेकर Janhvi Kapoor तक, ये एक्ट्रेस अपनी पहली ही फिल्म से बनी ‘लिपलॉक क्वीन’

Published: May 02, 2022 03:20:54 pm

Submitted by:

Vandana Saini

बॉलीवुड में ऐसी बेहद से एक्ट्रेस हैं जो आज के समय मं टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है, लेकिन उन एक्ट्रेस ने अपने पहली ही फिल्म में पहला लिपलॉक देकर दर्शकों को हैरान कर दिया था. इस लिस्ट में कई टॉप एक्ट्रेस का नाम शामिल है.

Alia Bhatt से लेकर Janhvi Kapoor तक, ये एक्ट्रेस अपनी पहली ही फिल्म से बनी 'लिपलॉक क्वीन'

Alia Bhatt से लेकर Janhvi Kapoor तक, ये एक्ट्रेस अपनी पहली ही फिल्म से बनी ‘लिपलॉक क्वीन’

बॉलीवुड में आज के समय में कई टॉ एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपनी पहली फिल्म में लिपलॉक दिया होगा, जिनके लिए वो आज भी काफी फेमस हैं. आज उनका नाम टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में आता है. आज वो इंडस्ट्री हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं. इंडस्ट्री से लेकर फैंस के बीच उन्होंने अपना नाम अपने दम और अभिनय से बनाया है.
आज हम आपको ऐसी कुछ टॉप एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने कम समय में अपना बेहद नाम बनाया है और साथ ही अपनी पहली फिल्म में लिपलॉक देकर दर्शकों के छक्के छड़ा दिए. इस लिस्ट में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से लेकर जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) तक का नाम शामिल है.
यह भी पढ़ें

इनके दम पर लग्जरी लाइफ जीती हैं Deepika Padukone, फिल्मों से ज्यादा इन चीजों से करती हैं बंपर कमाई

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

अनुष्का शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से की थी. दोनों की ये पहली फिल्म थी और हिट साबित हुई थी. फिल्म में दोनों का एक किसिंग सीन भी था, जो काफी जबरदस्त साबित हुआ है. दोनों के इस सीन ने दर्शकों के बीच धूम मचा दी थी.
सारा अली खान (Sara Ali Khan)

सारा अली खान ने अपने करियर की शुरूआत दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ से की थी. फिल्म की कहानी केदारनाथ में आई बाढ़ पर आधिरत थी, जिसकी स्टोरीलाइन को खूब पसंद किया गया था. फिल्म में सारा और सुशांत का एक किसिं सीन था, जिसको करने के लिए दोनों कंफर्टेबल थे.
जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor)

जान्हवी कपूर ने अपने करियर की शुरूआत शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के भाई शंशाक खेतान के साथ फिल्म ‘धड़क’ से की थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना खास कमाल तो नहीं दिखा पाई, लेकिन फिल्म में जान्हवी और शंशाक के किसिंग सीन ने खूब सुर्खियां बटोरी थी.
आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

आलिया भट्ट ने अपने करियर की शरूआत निर्माता करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ से की थी. फिल्म में आलिया के साथ वरुण धवन (Varun Dhawan) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने भी अपना डेब्यू दिया था. फिल्म में आलिया और सिद्धार्थ के किसिंग सीन को काफी पसंद किया गया था.

ट्रेंडिंग वीडियो