scriptशाहरुख़ खान के घर का खाना नहीं खाते है आमिर खान , और जब भी वे पार्टी में जाते है तो अपने टिफिन को साथ में लेकर जाते है क्योकि ? | amir khan reached srk party with his own tiffin | Patrika News
बॉलीवुड

शाहरुख़ खान के घर का खाना नहीं खाते है आमिर खान , और जब भी वे पार्टी में जाते है तो अपने टिफिन को साथ में लेकर जाते है क्योकि ?

आमिर खान को एक बार शाहरुख खान की पार्टी में गए थे लेकिन उन्होंने वहां अपना खुद का खाना खाया था। इसकी वजह ये थी कि वो काफी स्ट्रिक्ट डाइट पर थे और उस समय वो दंगल फिल्म की तैयारी में जुटे थे।

नई दिल्लीFeb 04, 2022 / 02:25 pm

Sneha Patsariya

shah-rukh-khan
बॉलीवुड के दो सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) के बीच खट्टा-मीठा रिश्ता रहा है। हालांकि, अब दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है। ये दोनों बॉलीवुड के ऐसे कलाकार हैं, जो पिछले कई दशकों से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। दोनों एक-दूसरे के खास मौके पर शामिल होते नजर आ जाते हैं। ऐसे ही एक मौके से एक दिलचस्प किस्सा जुड़ा है। एक बार शाहरुख खान ने आमिर खान को अपने घर हुई पार्टी में बुलाया था।
आमिर इस पार्टी में पहुंचे तो थे लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने कुछ खाया नहीं था। बताया तो ये भी जाता है कि इस पार्टी में खाना ना खाना पड़े इसके लिए आमिर अपना टिफिन लेकर गए थे। आमिर ने ऐसा क्यों किया इसकी वजह को लेकर भी मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था।
यह भी पढ़ें

गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर हुआ र‍िलीज, इसी महीने रिलीज हो रही फिल्म

amir_khan_.jpg
दरहसल शाहरुख खान ने ये पार्टी एप्पल के सीईओ टिक कुक के स्वागत के लिए रखी थी और पार्टी उनके घर पर थी। इस पार्टी में आमिर खान को भी बुलाया गया था। आमिर पार्टी से जाने वाले थे लेकिन गौरी ने कहा कि वो रुक कर जाएं। तो जब खाना खाने की बात आई तो आमिर खान ने अपना टिफिन निकाल लिया और उसी से खाना खाया। इसके पीछे का कारण बताएं तो आमिर खान उस वक्त काफी स्ट्रिक्ट डाइट पर थे। उन्हें फिल्म दंगल के लिए अपने आप को फिट बनाना था। इसलिए वो जहां भी जाते थे, उन दिनों अपना खाना खुद लेकर जाते थे। इससे पहले आमिर ने गजनी के समय भी अपना ट्रांसफोर्मेशन किया था और तब भी वो काफी स्ट्रिक्ट डाइट पर थे।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आमिर खान की कई फिल्मों में उनका गजब का ट्रांसफॉरमेशन देखने को मिला है। जिसमें दंगल और गजनी जैसी फिल्में शामिल है। अगर हम बात करे आमिर के काम की तो वो आने वाले दिनों में लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होगी, जिसमे उनके अलावा करीना कपूर खान और नागा चैतन्य मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / शाहरुख़ खान के घर का खाना नहीं खाते है आमिर खान , और जब भी वे पार्टी में जाते है तो अपने टिफिन को साथ में लेकर जाते है क्योकि ?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो