scriptKBC में अमिताभ की एक महिला फैन ने की ऐसी हरकतें, महानायक सहित सभी रह गए हैरान | Amitabh Bachchan big fan Govt Teacher Preeti in KBC 10 | Patrika News

KBC में अमिताभ की एक महिला फैन ने की ऐसी हरकतें, महानायक सहित सभी रह गए हैरान

Published: Sep 11, 2018 01:37:48 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

इस फैन की उत्सुकता देखकर अमिताभ सहित सेट पर उपस्थित सभी लोग हैरान रह गए।

rajasthan police

Mahendra yadav

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों केबीसी सीजन 10 होस्ट कर रहे हैं। शो को शुरू हुए लगभग एक हफ्ता हो चुका है। इस क्विज रिएलिटी शो पर बहुत से कंटेस्टेंट ऐसे आते हैं, जो अमिताभ के बहुत बड़े फैन होते हैं। ऐसी ही एक फैन हाल में केबीसी के सेट पर पहुंची। इस फैन की उत्सुकता देखकर अमिताभ सहित सेट पर उपस्थित सभी लोग हैरान रह गए।

नाचते हुए पहुंची अमिताभ के पास:
दरअसल हाल में हॉट सीट पर शिमला की प्रीति प्रीति किमटा केबीसी खेलने पहुंची। प्रीति सरकारी स्कूल में एक टीचर हैं। फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट जीतने के बाद प्रीति को हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला। जैसे ही अमिताभ ने फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में विजेता का नाम अनाउंस किया तो प्रीति अपना नाम सुनते ही नाचने लगीं और नाचते हुए अमिताभ के पास पहुंची।

यह भी पढ़ें

अभिनेता सुशांत सिंह की बहन को हुई गंभीर बीमारी, लोगों से की बहन को बचाने की अपील


यह भी पढ़ें

समलैंगिकता वैध होते ही बॉलीवुड राइटर ने पार्टनर संग फोटो शेयर कर किया रिश्ते का ऐलान


KBC में अमिताभ की एक महिला फैन ने की ऐसी हरकतें, महानायक सहित सभी रह गए हैरान

अमिताभ के साथ डांस करने की जिद:
प्रीति अमिताभ की बहुत बड़ी फैन हैं। अमिताभ से मिल पाने और केबीसी की हॉट सीट तक पहुंचने की खुशी उनके चेहरे पर साफ झलक रही थी। वह इतनी उत्साहित थीं कि अमिताभ भी उनकी उत्सुकता देखकर हैरान थे। हॉट सीट पर आने के बाद प्रीति ने अमिताभ के साथ डांस करने की जिद की। हालांकि शुरू में अमिताभ ने उन्हें बाद में डांस करने बात कहकर टाल दिया। वह बार-बार अमिताभ के साथ डांस करने की जिद करती रही।

KBC में अमिताभ की एक महिला फैन ने की ऐसी हरकतें, महानायक सहित सभी रह गए हैरान
शेयर की पर्सनल बातें:
प्रीति शो के दौरान अमिताभ के साथ मस्ती करती नजर आईं। इतना ही नहीं उन्होंने शो के दौरान अमिताभ से कई पर्सनल बातें भी शेयर की। शो पर प्रीति ने हिमाचल की क्षेत्रीय भाषा में गाना भी गाया, जिसे सुनकर वहां बैठे सभी लोग भावुक हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो