script

बीवियों को खुश रखने के लिए अमिताभ बच्चन ने शादीशुदा पुरुषों को दी खास सलाह

Published: Nov 24, 2022 04:19:36 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने शो कौन बनेगा करोड़पति ( kaun banega crorepati ) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। शो में बिग बी अपनी असल जिंदगी से जुड़ी चीजों को भी साझा करते हैं। अब हाल ही के एपिसोड में बिग बी ने शादीशुदा पुरुषों को काम की सलाह दी है।

amitabh bachchan

amitabh bachchan

मशहूर टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति ( kaun banega crorepati ) इन दिनों काफी चर्चा में हैं। आए दिन शो के होस्ट अमिताभ बच्चन एपिसोड्स में अपनी जिंदगी से जुड़े दिलचस्प किस्से लोगों संग शेयर करते रहते हैं। दरअसल, शो के दौरान कंटेस्टेंट के साथ सवाल-जवाब के साथ ही बिग बी अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ ऐसे खुलासे करते हैं, जो फैंस और दर्शकों को काफी पसंद आते हैं।
अब एक बार फिर बिग बी ने कुछ ऐसा ही किया है। इस बार बिग बी ने अपनी पत्नी जया बच्चन से जुड़ा एक ऐसा किस्सा याद किया, साथ ही पुरुषों को एक सलाह भी दी, जो चर्चा में बनी हुई है।

लेटेस्ट एपिसोड में बिग बी अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर थे बिरेन वाला, जिन्होंने साक्षी खंडेलवाल के शो से जाने के बाद फास्ट फिंगर फर्स्ट राउंड जीतकर हॉट सीट पर बैठने का मौका हासिल किया।

यह भी पढ़ें

अब फिल्मों की दुनिया में कदम रखेंगे नसीम शाह!

https://twitter.com/hashtag/BirenVala?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
हमेशा की तरह अमिताभ बच्चन ने प्रतियोगी का परिचय पूछा और उनसे उनकी पत्नी के साथ रखी गई उस शर्त के बारे में जाना, जो बिरेन ने शो जीतने के लिए रखी थी।

इसपर बिरेन ने बताया कि न्हें हॉट सीट पर बैठने का मौका मिलता है, तो 15 दिन तक उनकी पत्नी उनकी (बिरेन) पसंद का खाना बनाएगी, लेकिन अगर वह (बिरेन) हॉट सीट पर बैठने में असफल हो जाते हैं, तो उन्हें अपनी पत्नी द्वारा बनाया गया किसी भी तरह का भोजन खाना होगा।
https://twitter.com/hashtag/BirenVala?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसपर वहां मौजूद सबी लोग हंसने लगते हैं। खेल का दौर शुरू होता है। बीच बीच में हंसी मजाक चलता है। इसके बाद शो में ‘केबीसी’ (KBC 14) के पिछले सीजन का एक वीडियो दिखाया गया जिसमें अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और पोती नव्या नवेली नंदा गेस्ट बनकर पहुंची थीं।

वीडियो में जया बच्चन कहती हैं- ‘जब उनसे पूछा जाता है कि आप क्या खाएंगे। तब वो मुझसे कहते हैं ‘जो भी आपका मन करे’, फिर जब मैं उनसे पूछती हूं कि क्या मैं उन्हें रोटी, वड़ा पाव या सूप दूं तो उन्हें इनमें से कुछ भी नहीं चाहिए होता। फिर वो कहते हैं जो भी आपको ठीक लगे. इसका क्या मतलब है?’
https://twitter.com/hashtag/KaunBanegaCrorepati?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वीडियो देखने के बाद अमिताभ बच्चन बीरेन से कहते हैं-‘सर देखा पत्नी से ज्यादा बहस नहीं करनी चाहिए। वो जो बोले उस चुप चाप मान लेना चाहिए. ना मिले बैंगन, भिंडी या आलू कोई बात नहीं’।

बिग बी की ये सलाह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और लोग इस वीडियो को तेजी से शेयर कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो