script

हॉस्पिटल में एडमिट नहीं हुई थीं सामंथा रुथ प्रभु! यहां फरमा रही थीं आराम

locationनई दिल्लीPublished: Nov 24, 2022 02:56:20 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

सामंथा रुथ प्रभु की गिनती टॉप एक्ट्रेस में की जाती है। इनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है। कुछ समय पहले खबर आई थी कि एक्ट्रेस को Myositis बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन अब इस खबर की सच्चाई कुछ और ही बताई जा रही है।

actress samantha ruth prabhu

actress samantha ruth prabhu

सामंथा रुथ प्रभु ने कम समय में काफी नाम कमा लिया है। इनके चाहने वाले लाखों में हैं। इनसे जुड़ी हर अपडेट जानने को फैंस आतुर रहते हैं। पिछले कुछ टाइम पहले खबर आई थी कि एक्ट्रेस को Myositis बीमारी के चलते अस्पताल में एडमिट किया गया है।
खबरें आई थीं कि सामंथा की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन अब इन खबरों की सच्चाई सामने आई है। एक्ट्रेस के स्पोक्सपर्सन ने इसपर चुप्पी तोड़ी है। उनका कहना है कि खबरें सरासर झूठी हैं और लोग केवल अफवाह फैला रहे हैं।

सामंथा के स्पोक्सपर्सन ने बताया कि एक्ट्रेस के स्पोक्सपर्सन ने कहा, ‘जो भी खबरें सामंथा के अस्पताल में भर्ती होने की चल रही हैं, वह अफवाहें हैं। सरासर गलत हैं। सामंथा घर पर हैं और आराम कर रही हैं।’

यह भी पढ़ें

अब फिल्मों की दुनिया में कदम रखेंगे नसीम शाह!

https://twitter.com/Samanthaprabhu2?ref_src=twsrc%5Etfw
कुछ समय पहले सामंथा ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए जानकारी दी थी कि वह मायोसाइटिस नामक बीमारी से जूझ रही हैं। हालांकि, वह इसका ट्रीटमेंट ले रही हैं और रिकवरी स्टेज पर हैं।

उन्होंने लिखा था कि ‘कुछ महीनों पहले मुझे मायोसाइटिस नाम की बीमारी हो गई है। मैं आप सभी से काफी पहले ये बात शेयर करना चाहती थी, लेकिन मुझे ये बताने में थोड़ा समय लग गया। अब मुझे धीरे-धीरे समझ आने लगा है कि हमें हमेशा डट कर खड़े रहने की जरूरत नहीं होती है। कई बार सीरियसली चीजों को स्वीकार कर लेना ही बेहतर होता है।’
https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw
सामंथा ने आगे लिखा, ‘मैं अभी भी इससे जूझ रही हूं। डॉक्टर्स को लगता है कि मैं इससे पूरी तरह से जल्द ठीक हो जाऊंगी। मेरे जीवन में कई बार अच्छे दिन आए हैं, कई बार बुरे दिन भी। यह फिजिकली भी चैलेंजिंग थे और इमोशनली भी। मुझे लगता था कि मैं 1 दिन और नहीं झेल सकती, लेकिन इसके बाद वो मोमेंट चला जाता था। अब मुझे फील होता है कि मैं धीरे-धीरे ठीक होने वाली स्टेज पर हूं। मैं आप सभी से बेहद प्यार करती हूं। ये दिन भी गुजर जाएंगे।’
https://twitter.com/MegaNewsUpdates/status/1595668888175644672?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं एक इंटरव्यू में भी उन्होंने इसे लेकर बात की थी। एक्ट्रेस ने कहा था कि जो उनकी कंडीशन है उसे ठीक होने में काफी वक्त लगेगा। वह इस दुनिया को छोड़कर अभी कही नहीं जा रही हैं।

फिल्मों की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म यशोदा रिलीज हुई थी जो हिट साबित हुई थी। सामंथा अगले साल ‘शाकुंतलम’ और ‘खुशी’ नाम की दो तेलुगू फिल्मों में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें

श्रद्धा की चिट्ठी पढ़ दहला कंगना रनौत का दिल

ट्रेंडिंग वीडियो