scriptpakistani cricketer naseem shah is going to enter films former bowler waqar younis gave hint | क्रिकेट के बाद अब फिल्मों की दुनिया में कदम रखेंगे नसीम शाह! | Patrika News

क्रिकेट के बाद अब फिल्मों की दुनिया में कदम रखेंगे नसीम शाह!

locationनई दिल्लीPublished: Nov 24, 2022 01:57:17 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज 19 साल के नसीम शाह को कौन नहीं जानता। उन्होंने कम उम्र और कम समय में ही बड़ा नाम कर लिया है। क्रिकेट की दुनिया में नाम कमाने के बाद अब क्रिकेटर बॉलीवुड में एंट्री मारने जा रहे हैं।

naseem shah
naseem shah
पाकिस्तान (Pakistan) के बेहतरीन गेंदबाज नसीम शाह को उनके बेहतरीन खेल के लिए जाना जाता है। उन्होंने खेल की दुनिया में खूब नाम कमाया है। ये अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। एक बार फिर गेंदबाज चर्चा में हैं, लेकिन इस बार इनके चर्चा में होने की वजह खेल नहीं बल्कि फिल्मी दुनिया है।
खहर है कि नसीम शाह जल्द ही फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले हैं। नसीम शाह ने पाकिस्तान के लिए कई विकेट चटकाए हैं। फिर चाहे वो एशिया कप (Asia Cup 2022) हो या वर्ल्डकप (T20 World Cup 2022) हर जगह वहीं छा रखे हैं, लेकिन अब एक ऐसी खबर आ रही है कि क्रिकेट के अलावा अब एक्टिंग में भी हाथ आजमाने जा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हैंडसम हंक क्रिकेटर नसीम शाह क्रिकेट के बाद अब एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रख सकते हैं। इसका हिंट पाक पूर्व क्रिकेटर वकार यूनुस (Waqar Younis) देते दिखे। उन्होंने शाह के गेंदबाजी कौशल की प्रशंसा करते हुए उनके एक्टिंग डेब्यू का हिट दे डाला।

यह भी पढ़ें

श्रद्धा की चिट्ठी पढ़ दहला कंगना रनौत का दिल

Waqar Younis ने हाल ही में नसीम शाह संग एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- नजर बनाए रखें, कुछ बड़ा आने वाला है। नसीम शाह सिर्फ एक अच्छे क्रिकेटर ही नहीं हैं, बल्कि एक बहुत अच्छे एक्टर भी हैं।


उनकी इस पोस्ट के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि क्रिकेटर फिल्मी दुनिया में कदम रख सकते हैं। फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि Waqar Younis ने नसीम शाह के किसी एक्टिंग प्रोजेक्ट के बारे में हिंट दिया है।

वकार के पोस्ट के बाद जहां कुछ लोग खुश हैं तो कुछ उन्हें अजीबोगरीब सलाह दे रहे हैं। वो क्रिकेटर से कह रहे हैं कि वो अपने क्रिकेट पर ही ध्यान दें, एक्टिंग में आकर अपना करियर बर्बाद ना करें।
एक यूजर ने लिखा- 'लड़के को क्रिकेट खेलने पर फोकस करने दीजिए...अभी इन ड्रामे, एक्टिंग को छोड़ दीजिए।'

हालांकि, पाक पूर्व क्रिकेटर ने इस बात का खुलासा नहीं किया है नसीम एक एड कर रहे हैं या फिल्म। नेटिज़न्स और प्रशंसकों ने शाह के अभिनय की शुरुआत के बारे में अटकलें शुरू कर दी हैं।

यह भी पढ़ें

'गलवान' को लेकर ऋचा चड्ढा के ट्वीट पर मचा बवाल

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता, 22 पिस्टल और 5 मैगजीन के साथ तीन गिरफ्तारदिल्ली में श्रद्धा मर्डर जैसा एक और केस, शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखा, मां-बेटा गिरफ्तारपायलट और गहलोत की कलह से भारत जोड़ो यात्रा पर नहीं पड़ेगा फर्क : राहुल गांधीCM भूपेश बघेल बोले- बलात्कारी को बचाने में लगी हुई है भाजपा, ED-IT को लेकर कही ये बातऋतुराज गायकवाड़ ने एक ओवर में 7 छक्के जड़कर बनाया विश्व रिकॉर्ड, युवराज को भी छोड़ा पीछेगुजरात चुनाव में 'आप' को झटका, वसंत खेतानी भाजपा में शामिल केजरीवाल निराशादिल्ली के स्कूल में बम की सूचना से मचा हड़कंप, डिस्पोजल स्क्वॉड मौके परयोगी के सभा में जाते लोगों में हुई धक्का-मुक्की, नाले में गिरे लोग
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.