scriptक्रिकेट के बाद अब फिल्मों की दुनिया में कदम रखेंगे नसीम शाह! | Patrika News

क्रिकेट के बाद अब फिल्मों की दुनिया में कदम रखेंगे नसीम शाह!

Published: Nov 24, 2022 01:57:17 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज 19 साल के नसीम शाह को कौन नहीं जानता। उन्होंने कम उम्र और कम समय में ही बड़ा नाम कर लिया है। क्रिकेट की दुनिया में नाम कमाने के बाद अब क्रिकेटर बॉलीवुड में एंट्री मारने जा रहे हैं।

naseem shah

naseem shah

पाकिस्तान (Pakistan) के बेहतरीन गेंदबाज नसीम शाह को उनके बेहतरीन खेल के लिए जाना जाता है। उन्होंने खेल की दुनिया में खूब नाम कमाया है। ये अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। एक बार फिर गेंदबाज चर्चा में हैं, लेकिन इस बार इनके चर्चा में होने की वजह खेल नहीं बल्कि फिल्मी दुनिया है।
खहर है कि नसीम शाह जल्द ही फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले हैं। नसीम शाह ने पाकिस्तान के लिए कई विकेट चटकाए हैं। फिर चाहे वो एशिया कप (Asia Cup 2022) हो या वर्ल्डकप (T20 World Cup 2022) हर जगह वहीं छा रखे हैं, लेकिन अब एक ऐसी खबर आ रही है कि क्रिकेट के अलावा अब एक्टिंग में भी हाथ आजमाने जा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हैंडसम हंक क्रिकेटर नसीम शाह क्रिकेट के बाद अब एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रख सकते हैं। इसका हिंट पाक पूर्व क्रिकेटर वकार यूनुस (Waqar Younis) देते दिखे। उन्होंने शाह के गेंदबाजी कौशल की प्रशंसा करते हुए उनके एक्टिंग डेब्यू का हिट दे डाला।

यह भी पढ़ें

श्रद्धा की चिट्ठी पढ़ दहला कंगना रनौत का दिल

https://twitter.com/iNaseemShah?ref_src=twsrc%5Etfw
Waqar Younis ने हाल ही में नसीम शाह संग एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- नजर बनाए रखें, कुछ बड़ा आने वाला है। नसीम शाह सिर्फ एक अच्छे क्रिकेटर ही नहीं हैं, बल्कि एक बहुत अच्छे एक्टर भी हैं।

https://twitter.com/mwaqas0898/status/1594970428560261127?ref_src=twsrc%5Etfw

उनकी इस पोस्ट के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि क्रिकेटर फिल्मी दुनिया में कदम रख सकते हैं। फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि Waqar Younis ने नसीम शाह के किसी एक्टिंग प्रोजेक्ट के बारे में हिंट दिया है।

वकार के पोस्ट के बाद जहां कुछ लोग खुश हैं तो कुछ उन्हें अजीबोगरीब सलाह दे रहे हैं। वो क्रिकेटर से कह रहे हैं कि वो अपने क्रिकेट पर ही ध्यान दें, एक्टिंग में आकर अपना करियर बर्बाद ना करें।
https://twitter.com/faiq_aIi/status/1594953208744579073?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/pctstan1/status/1594962119002300416?ref_src=twsrc%5Etfw
एक यूजर ने लिखा- ‘लड़के को क्रिकेट खेलने पर फोकस करने दीजिए…अभी इन ड्रामे, एक्टिंग को छोड़ दीजिए।’

हालांकि, पाक पूर्व क्रिकेटर ने इस बात का खुलासा नहीं किया है नसीम एक एड कर रहे हैं या फिल्म। नेटिज़न्स और प्रशंसकों ने शाह के अभिनय की शुरुआत के बारे में अटकलें शुरू कर दी हैं।

यह भी पढ़ें

‘गलवान’ को लेकर ऋचा चड्ढा के ट्वीट पर मचा बवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो