scriptदूसरे दिन ही धीमी हूई ‘An Action Hero’ की चाल, बस इतना हुआ कलेक्शन | An Action Hero Box Office Collection Day 2 Ayushmann Khurrana film Slow In Theaters | Patrika News

दूसरे दिन ही धीमी हूई ‘An Action Hero’ की चाल, बस इतना हुआ कलेक्शन

Published: Dec 04, 2022 11:52:45 am

Submitted by:

Vandana Saini

An Action Hero Box Office Collection Day 2: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने इस बार कुछ अलग करने की कोशिश की है और वो फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) एक अलग किरदार में नजर आ रहे हैं, लेकिन फिल्म में दर्शकों का इंट्रेस्ट नजर नहीं आ रहा है।

An Action Hero Box Office Collection Day 2

An Action Hero Box Office Collection Day 2

An Action Hero Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का वेट कर रहे थे, लेकिन फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरती नजर नहीं आ रही है और इसा बात का अंदाजा फिल्म के दूसरे दिन के क्लेक्शन से लगाया जा सकता है। फिल्म इसी शुक्रवार 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। फिल्म ने अपने ओपमिंग डे पर 1.31 करोड़ की कमाई की, लेकिन दूसरे दिन फिल्म धीमी चाल चलती नजर आ रही है।

https://twitter.com/hashtag/AnActionHero?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दूसरे दिन ऐसा रहा ‘एन एक्शन हीरो’ का कलेक्शन

बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana Film An Action Hero) पहली बार एक्शन मोड़ में नजर आ रहे हैं, लेकिन फिल्म की स्टोरीलाइन लोगों को कुछ खास प्रभावित नहीं कर पा रही है। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का हाल देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म लोगों की अपेक्षाओं पर खरी नहीं उतरी।

दूसरे दिन बॉक्स ऑफिर ढीली पड़ी फिल्म

हालांकि, जहां फिल्म ने अपने ओपनिंग डे वाले दिन 1.31 करोड़ की कमाई की। वहीं, दूसरे दिन फिल्म के कमाई के आंकड़े कुछ सही है, लेकिन उतना नहीं जितने में फिल्म के बजट की भरपाई हो पाए। सामने आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे दिन भी केवल 1.70 रुपये तक की कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म ने दो दिनों में कुल 3 करोड़ के आसपास तक की ही कमाई की है।

यह भी पढ़ें

बॉक्स ऑफिस पर खत्म हो रहा ‘भेड़िया’ का खौफ, नौवें दिन की इतनी कमाई

https://twitter.com/hashtag/AnActionHero?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

करोड़ों की कमाई वाली फिल्में देने के लिए मशहूर हैं आयुष्मान

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana Film) अपनी फिल्मों की चॉइस को लेकर काफी पहचाने जाते हैं। कहा जाता बै कि एक्टर बेहद सजकता के साथ अपनी फिल्मों का चयन करते हैं। इतना ही नहीं पिछले कुछ वक्त में उन्होंने ऑफ-बीट किरदार वाली कई बेहतरीन फिल्में की हैं, जिसने छप्पड़ फाड़ कमाई की है। हालांकि बीते कुछ समय से उनकी रिलीज हुई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टिकी नहीं है।

फिल्म के बारे में कुछ बातें

वहीं अगर बात ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero Box Office Collection) के कलेक्शन की करें तो, वीक डेज से इसके बारे में पता चल जाएगा। फिल्म में आयुष्मान एक फेमस एक्टर ‘मानव’ की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जिसे एक गुंडे यानी जयदीप अहलावत के खिलाफ एक्शन से भरपूर पीछा करते हुए देखा जा सकता है। निर्देशक अनिरुद्ध अय्यर की इस फिल्म को आनंद एल राय और भूषण कुमार ने प्रड्यूस किया है।

यह भी पढ़ें

 Bigg Boss 16 Promo: अपनी हरकतों से सलमान की हिट लिस्ट में आए ये कंटेस्टेंट्स!

https://youtu.be/vCTt_PnWHPg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो