scriptVIDEO: देर रात आनंद ने वीडियो चैट में सोनम से की ऐसी डिमांड, शर्म से हो गईं लाल | anand ahuja and sonam kapoors video goes viral | Patrika News

VIDEO: देर रात आनंद ने वीडियो चैट में सोनम से की ऐसी डिमांड, शर्म से हो गईं लाल

locationमुंबईPublished: Oct 03, 2018 12:51:23 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

हाल ही में सोनम और आनंद का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें आनंद अपनी ब्यूटीफुल वाइफ से प्यार भरी बातें करते नजर आ रहे हैं।

anand ahuja and sonam kapoors video goes viral

anand ahuja and sonam kapoors video goes viral

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा की रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं। दोनों की शादी को लगभग 4 महीने चुके हैं। दोनों को एक दूसरे के साथ वक्त बिताने का मौका काफी कम मिलता है। ऐसे में उनके पास एक दूसरे के करीब रहने का एक ही सहारा है और वो है वीडियो चैट। हाल ही में सोनम और आनंद का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें आनंद अपनी ब्यूटीफुल वाइफ से प्यार भरी बातें करते नजर आ रहे हैं। साथ ही वह सोनम से एक चीज की डिमांड करते हैं जिसे सुन सोनम मना कर देती हैं।

anand ahuja and sonam kapoors video goes viral

वीडियो चेट में आनंद ने रखी ये डिमांड:
इनदिनों सोनम और आनंद का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो चैट में बात करते-करते अचनाक आनंद ने सोनम कपूर के सामने एक डिमांड रख दी। आनंद की इस डिमांड पर सोनम कपूर जरा शर्मां गईं और उन्होंने पहले तो ऐसा करने से मना कर दिया था। लेकिन जब आनंद ने जिद की तो वह मान भी गईं। बता दें कि आनंद ने वीडियो चैट के दौरान सोनम से कहा कि वो उनके फोन के नए फीचर के जरिए अपने फेस बदलकर दिखाएं। इसके बाद सोनम ने वीडियो चैट के दौरान फिल्टर के जरिए कई फेस बदले।

anand ahuja and sonam kapoors video goes viral

ईशा अंबानी की इंगेजमेंट सेरेमनी में निक संग आई:
कुछ दिनों पहले बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी इंगेजमेंट सेरेमनी में सोनम कपूर और आनंद एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके मंगेतर निक के साथ पूल किनारे मस्ती करते नजर आए थे। उस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो