scriptएक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन हैं काफी ग्लैमरस, फोटोशूट से रहती हैं चर्चा में, देखें तस्वीरें | Ananya Panday sister Alanna Panday is glamrous | Patrika News

एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन हैं काफी ग्लैमरस, फोटोशूट से रहती हैं चर्चा में, देखें तस्वीरें

locationमुंबईPublished: May 25, 2021 10:35:16 pm

अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे अपने फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अलाना ने अभी बॉलीवुड में एंट्री नहीं ली है, लेकिन वह मॉडल और फैशन इन्फ्लुएंसर के रूप में करियर में आगे बढ़ रही हैं।

alana_panday.png

मुंबई। पॉपुलर एक्टर चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में पैर जमा लिए हैं। ‘स्टूडेंट आफ द ईयर 2’ से फिल्मी दुनिया में एंट्री लेने वाली अनन्या को इसके बाद दो-तीन फिल्मों में देखा गया है। उनके पास कुछ अपकमिंग प्रोजेक्ट्स भी हैं। अनन्या की ही तरह उनकी कजिन अलाना पांडे फिल्मों में एंट्री लेने को तैयार हैं। हालांकि अभी तक उनके हाथ कोई फिल्म नहीं आ पाई है। अलाना अपने हॉट फोटोशूट को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। 22 साल की अलाना की मां सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं।

अलाना चंकी पांडे के बड़े भाई चिक्की पांडे की बेटी हैं। उनका मां का नाम डिआन पांडे है। वह अक्सर सेलेब्स के साथ वेकेशन पर देखी जाती हैं।

alana_panday_6.png

सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर अलाना पांडे के लाखों फॉलोअर्स हैं। अलाना ने अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई लंदन कॉलेज ऑफ फैशन से की है।

alana_panday_5.png

वह मॉडल और फैशन इन्फ्लुएंसर के रूप में करियर चमकाने की कोशिश में हैं। उन्होंने कुछ फैशन डिजाइनर्स के साथ संयुक्त रूप से काम भी किया है।

यह भी पढ़ें

दुबलेपन के कारण Ananya Panday हो चुकी हैं बुरी तरह ट्रोल, लड़के से की जाती थी तुलना

alana_panday_4.png

अलाना पांडे अपने बॉयफ्रेंड Ivor Mccray V के साथ अक्सर फोटोज शेयर करती हैं। दोनों रोमांटिक पोज भी देते नजर आते हैं।

alana_panday_2.png

गौरतलब है कि पिछले साल अलाना को सोशल मीडिया पर बेहद बुरे अनुभव से दो चार होना पड़ा। उनकी एक बिकिनी फोटो पर एक यूजर ने गैंगरेप की बात कही दी थी। इससे नाराज अलाना ने लिखा था,’ ‘मेरे पोस्ट पर एक महिला ने कमेंट किया था कि मेरा गैंगरेप होना चाहिए क्योंकि मैंने बिकिनी में तस्वीर साझा की थी। उसके बाद उसने उस पोस्ट पर मेरे माता-पिता को भी टैग किया, जिससे वो भी उसे देख सकें। काश मैंने स्क्रीनशॉट ले लिया होता।’

यह भी पढ़ें

मालदीव को मिस करते हुए Ananya Pandey ने शेयर की हॉट तस्वीर, बिकनी लुक में एक्ट्रेस ने बढ़ाया तापमान

alana_panday_3.png

अलाना ने आगे लिखा था,’ मैं इससे विचलित हो गई थी। मैंने तुरंत ही उस महिला को ब्लॉक कर दिया। और इंस्टाग्राम ने भी उस कमेंट को डिलीट कर दिया।

alana_panday_1.png
अलाना कहती हैं कि अब उनके लिए ऐसी चीजें सुनना आम बात हो गई है। रोजमर्रा का हिस्सा बन जाने के चलते अब उन पर वे इतना ध्यान नहीं देती हैं।
( All Photos Credit: Instagram/alannapanday/)

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो