scriptअनन्या पांडे ने मनीष मल्होत्रा की लेटेस्ट डिजाइनर ड्रेसेज में ढहाया कहर, अंदाज देखते ही रह जाएंगे आप | Ananya Pandey presented Manish Malhotras latest designer collection | Patrika News

अनन्या पांडे ने मनीष मल्होत्रा की लेटेस्ट डिजाइनर ड्रेसेज में ढहाया कहर, अंदाज देखते ही रह जाएंगे आप

locationनई दिल्लीPublished: Nov 17, 2021 11:25:58 pm

Submitted by:

Archana Pandey

सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वो डिजाइनर आउटफिट्स पहने बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। इन डिजाइनर आउटफिट्स को फेमस बॉलीवुड फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है।

ananya_pandey1.jpg

Ananya Pandey

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे (Ananya Pandey) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वो डिजाइनर आउटफिट्स पहने बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। इन डिजाइनर आउटफिट्स को फेमस बॉलीवुड फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ने डिजाइन किया है। वहीं, ये वीडियो भी मनीष मल्होत्रा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर पोस्ट किया है।
इस वीडियो में अनन्या पांडे मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए हुए स्टाइलिश और स्टनिंग लहंगे बड़े ही खूबसूरती के साथ कैरी किए हैं। इन डिजाइनर आउटफिट्स के साथ अनन्या पांडे की खूबसूरती और उनकी दिलकश अदाएं किसी की भी नींद उड़ा सकती हैं। अनन्या पांडे ये बखूबी जानती हैं कि अपने स्टाइल स्टेटमेंट और अदाओं से कैसे फैंस का दिल जीतना है।
वहीं, मनीष मल्होत्रा एक जाने-माने फैशन डिजाइनर हैं जिनका डिजाइनर कलेक्शन बाहर आते ही छा जाता है। एक बार फिर मनीष मल्होत्रा का लेटेस्ट डिजाइनर कलेक्शन और इसको प्रेजेंट करतीं गॉर्जियस एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर धमाल मजा दिया है। अनन्या अदाओं और खूबसूरती का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है।
यह भी पढ़ें

जब आराध्या बच्चन ने स्कूल के एनुअल फंक्शन में दी थी धमाकेदार स्पीच, सुनकर हैरान रह गए थे सब

अनन्या पांडे ने फर्स्ट लुक मैगजीन के लिए इन ड्रेसेस को प्रेजेंट किया। जिस खूबसूरती के साथ अनन्या इन डिजाइनर आउटफिट्स के साथ सामने आईं उसने हर किसी का दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया पर एक तरफ जहां फैंस अनन्या की खूबसूरती की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं वहीं, मनीष मल्होत्रा के एक से बढ़कर गॉर्जियस और अमेजिंग डिजाइंस ने भी फैंस को अपनी तरफ अट्रैक्ट कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो