ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन संग Valentines Day सेलिब्रेट करने निकली Ankita Lokhande, शेयर की तस्वीरें

By: Shweta Dhobhal
| Published: 14 Feb 2021, 08:07 AM IST
ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन संग Valentines Day सेलिब्रेट करने निकली Ankita Lokhande, शेयर की तस्वीरें
Ankita Lokhande Goes Out To Celebrate Valentine Day With Vicky Jain

  • वेलेंटाइन डे ( Valentine Day ) मनाने निकलीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंड़े
  • ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन ( Vicky Jain ) संग शेयर की वीडियो

नई दिल्ली। आज वेलेंटाइन डे ( valentine day ) है। ऐसे में कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स अपने-अपने पार्टनर्स संग वेलेंटाइन मनाने के लिए निकल पड़े हैं। ऐसे में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokhande ) अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन ( Vicky Jain ) संग छुट्टी मनाने निकल गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रिप पर जाते हुए कई तस्वीरें और वीडियोज अपने सोशल मीडिया पर हैंडल पर पोस्ट की। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी।

यह भी पढ़ें- सुशांत की फिल्म Chhichhore को मिला अवॉर्ड, साजिद नाडियावाला बोलें- 'आपको बहुत प्यार करते हैं रॉकस्टार'

Ankita Lokhande

अंकिता लोखंडे ने एक बूमरैंग वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें वह प्लेन में जाते हुए दिखाई दे रही थीं। वीडियो में अंकिता लिखती हैं कि एनरूटे जिसके साथ उन्होंने प्लेन का इमोजी भी बनाया था। वहीं अंकिता ने एक तस्वीर भी पोस्ट की है। जिसमें वह जेट ब्रिज पर फोटो क्लिक करवाते हुए पोज देती हुईं नज़र आ रहीहैं। इस दौरान अंकिता काफी कूल लुक में नज़र आईं। उन्होंने वाइट स्वेटशर्ट, ब्लैक पैंट पहनी हुई थीं। साथ ही वाइट स्नीकर्स को वीयर किया हुआ था। डेस्टिनेशन पर पहुंचने के बाद अंकिता ने एक वीडियो पोस्ट की जिसमें वह स्विम सूट में स्विमिंग करती हुई भी दिखाई दीं।

यह भी पढ़ें- 'राजा हिंदुस्तानी' में करिश्मा कपूर ने किया था आमिर खान को 1 मिनट तक Kiss, तीन दिन में पूरा हुआ था यह सीन

Ankita LokhandeAnkita Lokhande

आपको बात दें विक्की जैन से पहले अंकिता दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) संग रिलेशनशिप में थीं। दोनों ही काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। यहीं नहीं दोनों ने ही शादी करने का फैसला भी ले लिया था। वहीं जब सुशांत बॉलीवुड पहुंच गए तो दोनों के बीच मनमुटाव शुरू हो गया और कुछ सालों बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। सुशांत के देहांत के बाद काफी समय तक अंकिता सदमे में रही थीं। वहीं वह आज भी उन्हें याद कर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

valentine day