सुशांत को याद कर Ankita Lokhande ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, वीडियो कॉल पर बात करता हुआ दिखा कपल

By: Shweta Dhobhal
| Published: 26 Jan 2021, 10:24 AM IST
सुशांत को याद कर Ankita Lokhande ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, वीडियो कॉल पर बात करता हुआ दिखा कपल
Ankita Lokhnade Shared Sushant Singh Rajput Unseen Pic On Social Media

  • एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokhande ) से यूजर ने पूछा सुशांत से जुड़ा सवाल
  • एक्ट्रेस ने शेयर की सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की अनदेखी तस्वीर
  • धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी ( Dhoni: The Untold Stroy ) की शूटिंग कर रहे थे वीडियो कॉल पर बात

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के देहांत को हुए काफी लंबा समय बीत चुका है। लेकिन आज भी उन्हें याद कर उनकी फैंस की आंखें नम हो जाती हैं। इस बीच उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को भी अक्सर सुशांत को याद करते हुए देखा गया है। वह सोशल मीडिया पर सुशांत से जुड़ी यादों को शेयर करती ही रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने फैंस के लिए एक सवाल-जवाब के लिए एक पोस्ट शेयर किया।

यह भी पढ़ें- Republic Day 2021: तिरंगे को नमन करते हुए Amitabh Bachchan ने शेयर की तस्वीरें, सेलेब्स ने इस खास अंदाज में दी देशवासियों को बधाई

Ankita Lokhande Instagram

अंकिता लोखंडे से जब एक यूजर ने सुशांत से जुड़ी याद के बारें में पूछा तो एक्ट्रेस ने सुशांत की एक तस्वीर पोस्ट की। जिसमें वह अंकिता संग वीडियो कॉल पर बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अंकिता ने फोटो को शेयर करते हुए बताया कि यह तब की पिक्चर है। जब वह एमएस धोनी की शूटिंग कर रहे थे। यह तस्वीर 2006 की है। इसी साल सुशांत धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी की शूटिंग कर रहे थे इसमें सुशांत बहुत ही खुश नजर आ रहे थे। सालों बाद भी अंकिता ने इस तस्वीर को प्यार से संभाल कर रखा हुआ है।

यह भी पढ़ें- प्यार में होश खो चुकीं Rakhi Sawant ने पूरे शरीर पर लिखा 'I Love You Abhinav', रुबीना ने बताया घट‍िया एंटरटेनमेंट

आपको बता दें मकर सक्रांति के मौके पर अंकिता ने एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में सुशांत की फिल्म काय पो चे का गाना सुनाई दिया। यही नहीं सुशांत के बर्थडे पर भी अंकिता ने सुशांत की कई अनदेखी वीडियोज शेयर की थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि वह हमेशा उन्हें यू हीं याद करेंगी। यह देख फैंस भी काफी भावुक हो गए थे।