गोविंदा के इन हरकतों के कारण अनुराग बसु ने फिल्म 'जग्गा जासूस' से उन्हें कर दिया था बाहर

By: Sunita Adhikari
| Published: 26 Dec 2020, 10:51 PM IST
गोविंदा के इन हरकतों के कारण अनुराग बसु ने फिल्म 'जग्गा जासूस' से उन्हें कर दिया था बाहर
Anurag Basu Govinda

  • 'जग्गा जासूस' से गोविंदा को कर दिया गया था बाहर
  • अनुराग बसु ने अब बताई पूरे वाक्ये की कहानी

नई दिल्ली: बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग बसु ने फिल्म जग्गा जासूस को लेकर हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म से उन्होंने गोविंदा को क्यों निकाला। एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अनुराग ने कहा कि फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की शूटिंग कई बार अटक गई थी। इसके अलावा गोविंदा के सेट पर आने को लेकर हमेशा सस्पेंस रहता था कि वह कब आ रहे हैं, आ भी रहे हैं या नहीं। वह फ्लाइट ले रहे हैं या छोड़ रहे हैं या फिर शूटिंग कैंसिल कर रहे हैं।

अनुराग ने कहा कि ये सब काफी अनप्रिडिक्टेबल था। ऐसे में वह ज्यादा तनाव नहीं लेना चाहते थे। फिल्म की शूटिंग साउथ अफ्रीका में हो रही थी। जिसके बाद आखिरकार गोविंदा को फिल्म से निकालने का फैसला लिया गया।

कपूर फैमिली की क्रिसमस पार्टी में रोमांटिक अंदाज में दिखे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, तस्वीर हुई वायरल

गोविंदा ने जाहिर किया था गुस्सा

साल 2017 में फिल्म से निकाले जाने के बाद गोविंदा ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया था। एक के बाद एक ट्वीट उन्होंने कहा था कि मैंने एक एक्टर के तौर पर अपना काम पूरा कर दिया है और अगर डायरेक्टर इससे नाखुश हैं तो वो उनका फैसला है। मुझे लेकर कई तरह की भ्रामक खबरें फैलाई जा रही हैं। जिसके चलते फिल्म तीन साल तक लोगों के बीच सुर्खियों में बनी रही। मेरी तबीयत ठीक नहीं थी लेकिन इसके बावजूद मैंने साउथ अफ्रीका जाकर फिल्म की शूटिंग पूरी की थी। मुझसे कहा गया था कि फिल्म को कहानी को साउथ अफ्रीका में बताई जाएगी।

जन्मदिन से पहले घर से गायब हुए Salman Khan, घर के बाहर नोटिस लगाकर दी जानकारी

रणबीर कपूर थे प्रोड्यूसर

गोविंदा ने आगे कहा था कि मैंने फिल्म का साइनिंग अमाउंट भी नहीं लिया था। मैंने कोई कॉन्ट्रैक्ट भी साइन नहीं किया था। मैंने कपूर परिवार को पूरा सम्मान दिया। मैंने यह फिल्म इसलिए की क्योंकि रणबीर मेरे सीनियर के बेटे हैं। बता दें कि रणबीर कपूर फिल्म 'जग्गा जासूस' के प्रोड्यूसर थे। उन्होंने फिल्म बनाने में काफी मेहनत की थी। साथ ही वह लीड एक्टर के तौर पर भी फिल्म में नजर आए। उनके साथ कटरीना कैफ भी लीड रोल में थीं। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई।

Govinda latest news Govinda
Show More