अनुष्का शर्मा फिल्मों में इस साल नहीं करेंगी वापसी, ब्रेक रहेगा जारी

By: Sunita Adhikari
| Published: 23 Jun 2021, 04:39 PM IST
अनुष्का शर्मा फिल्मों में इस साल नहीं करेंगी वापसी, ब्रेक रहेगा जारी
Anushka Sharma

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आखिरी बार साल 2018 में फिल्म जीरो में नजर आई थीं। इसके बाद से ही वो बड़े पर्दे से गायब हैं। अब अनुष्का ने फैसला किया है कि अगले साल तक वह कोई फिल्म साइन नहीं करेंगे।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में होती है। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। आखिरी बार साल 2018 में वह फिल्म जीरो में नजर आई थीं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया। इसके बाद से ही अनुष्का बड़े पर्दे से गायब हैं। इन दिनों वह मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। इसी साल जनवरी में उन्होंने बेटी वामिका को जन्म दिया। ऐसे में फैंस कयास लगा रहे थे कि वो जल्द ही फिल्मों में वापसी करेंगी। लेकिन उनके फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है।

ये भी पढ़ें: इस वजह से अक्षय कुमार के साथ काम नहीं करते हैं अक्षय कुमार

तीसरी लहर के कारण लिया फैसला
ऐसा माना जा रहा था कि अनुष्का इस साल फिल्में साइन कर सकती हैं और जल्द ही वो शूटिंग भी शुरू कर देंगी। लेकिन सूत्रों की मानें तो अनुष्का ने अपनी टीम को साफ तौर पर कह दिया है कि वो 2022 के मध्य से पहले शूटिंग शुरू नहीं करेंगी। ऐसा कहा जा रहा है कि इस वक्त अनुष्का की प्राथमिकता उनकी बेटी वामिका है। कोरोना की दूसरी लहर के बाद अब तीसरी लहर आने के कयास लगाए जा रहे हैं। ऐसे में अनुष्का नहीं चाहती हैं कि वो शूटिंग के लिए बाहर जाए और उनकी बेटी वामिका उनकी वजह से संक्रमित हों।

anushka_sharma1.jpg

बायोपिक की शूटिंग टालनी पड़ी
खबरों की मानें तो, 2022 में अनुष्का भारतीय महिला क्रिकेटर झुलन गोस्वामी की बायोपिक की शूटिंग शूरू करेंगी। साल 2020 के जनवरी में अनुष्का शर्मा ने कोलकाता के इडेन गार्डेन स्टेडियम में क्रिकेटर झुलन गोस्वामी के साथ फ़िल्म का प्रोमो शूट किया था। इस साल इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली थी लेकिन कोविड के कारण इसे टालना पड़ा। ऐसे में अब अनुष्का शर्मा कोविड की तीसरी लहर के बाद ही फिल्मों की शूटिंग शुरू करेंगी।

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत ने देश का नाम बदलने की कही बात, बोलीं- 'इंडिया' गुलामी का प्रतीक

बतौर प्रोड्यूसर जारी रखेंगी काम
अनुष्का शर्मा ने फिल्मों से तो ब्रेक ले रखा है लेकिन वो एक प्रोड्यूसर के तौर पर अपना काम जारी रखेंगी। बतौर प्रोड्यूसर अनुष्का की साक्षी तंवर की फ़िल्म 'माई', इरफान खान के बेटे बाबिल की डेब्यू फिल्म 'काला' ,आदित्य रॉय कपूर की प्राइम वीडियो पर रिलीज एक्शन फिल्म के साथ-साथ 'पाताल लोक 2' भी पाइपलाइन में है। बता दें कि अनुष्का शर्मा ने जनवरी में वामिका को जन्म दिया है। लेकिन अभी तक फैंस को वामिका की झलक देखने को नहीं मिली है। अनुष्का और विराट ने तय किया है कि वामिका बड़ी होकर खुद फैसला करेंगी कि उन्हें सोशल मीडिया का किस तरह यूज करना है।