scriptफिर विराट के लिए UNLUCKY रही अनुष्का..अकेले लौटी वापस | anushka unlucky for virat match | Patrika News

फिर विराट के लिए UNLUCKY रही अनुष्का..अकेले लौटी वापस

Published: Jan 07, 2018 05:04:14 pm

Submitted by:

Amit Singh

पहले भी अनुष्का की मौजूदगी में अच्छा स्कोर नही कर पाए थे विराट

anushka sharma virat kohli

anushka sharma virat kohli

पिछले साल की सबसे चर्चित खबरों में एक थी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी। दोनों ने अचानक से पेरिस में शादी करके सोशल मीडिया पर तो जैसे तहलका ही मचा दिया था। हफ्तों तक बस इन्हीं दोनों की खबरें और फोटोज मीडिया में छायी रहती थी। कभी शादी की,कभी हनीमून की तो कभी रिसेप्शन की। शादी को अब 1 महीना होने के करीब है लेकिन अभी भी दोनों की फोटोज मीडिया में छायी हुई है। लेकिन इसी बीच बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट के गलियारों में एक और गॉसिप ने रफ्तार पकड़ ली और वो है क्या फिर से एक बार विराट के लिए UNLUCKY साबित हो रहीं हैं अनुष्का?
दरअसल इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम साउथ अफ्रीक में मैच खेल रही है जहां पर अनुष्का शर्मा भी विराट के साथ थी लेकिन ज्यादातर अपनी बैटिंग से विरोधी टीम के छक्कें छुड़ा देने वाले विराट फिर से एक बार अनुष्का की मौजूदगी में फ्लॉप हो गए । बता दें कि जब विराट और अनुष्का रिलेशनशिप में थे तो कई बार वो अनुष्का की मौजूदगी में अच्छा स्कोर नहीं कर पाएं और जल्द ही आउट हो गए अब शादी के बाद फिर से ऐसा हुआ है। बता दें कि साउथ अफ्रीका में अनुष्का, विराट के लिए चियर करती हुई दिखी थी लेकिन विराट सिर्फ 5 रन बनाकर ही चलते बने। लेकिन अनुष्का, विराट को छोड़ अब साउथ अफ्रीका से वापस आ गई हैं। बताया जा रहा है कि आनंद एल रॉय की फिल्म जीरों की शूटिंग के लिए अनुष्का वापस आई हैं। इस फिल्म में अनुष्का के साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी है। फिल्म 21 दिसंबर को रीलीज होने वाली है।
गौरतलब है कि पिछले महीने 11 तारीख को ही विरुष्का ने शादी की है। शादी के बाद इस जोड़ी ने 21 दिसंबर को पहला रिसेप्शन दिल्ली में और दूसरा रिसेप्शन 26 को मुंबई में दिया था जिसमें बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत के दिग्गज मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो