14 साल बाद साथ नजर आएंगे धर्मेन्द्र, सनी और बॉबी, दिवाली पर रिलीज होगी 'Apne 2'

By: पवन राणा
| Published: 30 Nov 2020, 06:15 PM IST
14 साल बाद साथ नजर आएंगे धर्मेन्द्र, सनी और बॉबी, दिवाली पर रिलीज होगी 'Apne 2'
Apne 2

  • 2007 में आई थी धर्मेन्द्र, सनी और बॉबी देओल की 'अपने'
  • तीनों के अलावा पोता करण देओल भी होगा फिल्म 'अपने 2' का हिस्सा
  • अगले साल दीवाली पर रिलीज हो सकती है यह फिल्म

मुंबई। गुरु नानक जयंती के मौके पर देओल परिवार ने अपनी नई फिल्म 'अपने 2' ( Apne 2 Movie ) का ऐलान कर दिया। फिल्म में परिवार की तीन पीढ़ी साथ में नजर आएगी। 2007 में धर्मेंद्र (Super star Dharmendra) और उनके दो बेटों सनी देओल ( Sunny Deol ) और बॉबी देओल ( Bobby Deol ) की शानदार देओल तिकड़ी ने 'अपने' ( Apne Movie ) फिल्म में स्क्रीन पर जादू बिखेरा था। इसके सीक्वल में अब फिर से धर्मेन्द्र, उनके बेटे सनी और बॉबी प्रमुख भूमिकाएं निभाएंगे। सनी के बेटे करण देओल भी फिल्म का हिस्सा होंगे।

यह भी पढ़ें : 'आशिकी' फेम Rahul Roy को ब्रेन स्ट्रोक,माइनस 12 डिग्री तापमान में कर रहे थे शूटिंग,फैंस-सेलेब्स कर रहे दुआ

अनिल करेंगे देओल परिवार की तीन पीढ़ियों संग काम
अब, 14 साल बाद टीम एक बार फिर कहानी को दोहराने के लिए तैयार है। इस बार इन तीनों परफेक्ट एक्टर्स को सनी के बड़े बेटे करण देओल ( Karan Deol ) ज्वाइन करने वाले है। अनिल शर्मा (Anil Sharma ) और दीपक मुकुट ( Deepak Mukut ) इस तिकड़ी को साथ लाने में कामयाब हुए हैं। अनिल शर्मा बॉलीवुड में एकमात्र निर्देशक होंगे जिन्होंने देओल की तीन पीढ़ियों के साथ काम किया है।

परिवार के साथ शूट होगी 'अपने 2'
फिल्म का दूसरा भाग कई दिनों से प्रॉसेस में था, अब इस सीक्वल की पूरी स्क्रिप्ट लिखी जा चुकी है। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल मार्च से पंजाब और यूरोप में शुरू होगी। इस पर धर्मेंद्र का कहना है,'फिल्म 'अपने' मेरे जीवन की सबसे अच्छी फिल्मों में से एक है। हमारी पूरी टीम द्वारा किया गया संयुक्त प्रयास आप सभी ने बहुत अच्छी तरह से रिसीव किया। अब मैं बेहद ही खुश हूं क्योंकि मुझे अपने पूरे परिवार-मेरे बेटे सनी, बॉबी और मेरे पोते करण के साथ 'अपने 2' की शूटिंग करने को मिलेगी। यह एक बहुत ही खास फिल्म होगी और मैं शूटिंग के लिए उत्सुक हूं।'

यह भी पढ़ें : बिजनेसमैन का दावा Pavitra Punia हैं उनकी पत्नी,शादी को छुपाया और चार बार उन्हें धोखा दिया

दीवाली पर रिलीज होगी 'अपने 2'
इसका ऐलान करते हुए सनी देओल ने अपने आधिकारिक अकांउट से ट्वीट किया, 'बाबाजी के आशीर्वाद और आपके प्यार की वजह से आज हम वापस एक साथ नजर आएंगे। अपने पिता, भाई और इस बार अपने बेटे संग काम करने का अवसर पाकर खुद को धन्य महसूस कर रहा हूं।' अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और दीपक मुकुट द्वारा निर्मित इस फिल्म की शूटिंग मार्च से शुरू हो सकती है और अगले साल दिवाली के मौके पर इसे रिलीज किए जाने की संभावना है।

Dharmendra
Show More