script

‘आई रियली लाइक किसिंग आलिया भट्ट’: अर्जुन कपूर

Published: Dec 30, 2021 10:15:19 am

Submitted by:

Archana Keshri

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अब अर्जुन कपूर एक जाना पहचाना नाम हैं। कई फिल्मों में दर्शकों ने उनके काम को पसंद किया है। अर्जुन कपूर ने 2012 में फिल्म ‘इश्कजादे’ के साथ करियर की शुरुआत की थी। ‘भूत पुलिस’ और अन्य फिल्मों में अच्छे प्रदर्शन करने के बाद उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी पक्की जगह बना ली है।

photo6226286533233717078.jpg
किसी भी फिल्म के लिए जब सितारे अभिनय करते हैं तो उनको कई तरह के सीन देने होते हैं। किसी में उनको एक दूसरे के साथ मारपीट करनी होती है तो अंतरंग सीन भी करने पड़ते हैं। ऐसे ही कुछ सीन किस के भी होते हैं जहां हीरो-हीरोइन को एक दूसरे को किस भी करना पड़ता है। हालांकि इन सीन को लेकर बात करने से सेलेब्स बचते दिखते हैं लेकिन अर्जुन कपूर के साथ ऐसा नहीं है। अर्जुन कपूर ने एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अपने टॉक शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में आलिया भट्ट के साथ किसिंग सीन को लेकर खुल कर बात कही है।
खैर, फिल्मों में किस आम बात होती हैं। अब की लगभग हर फिल्म में कोई न कोई किस सीन जरूर होता है। अर्जुन कपूर का 2012 में फिल्म ‘इश्कजादे’ में परिणीति के साथ किसिंग सीन था तो 2014 में ‘टू स्टेट्स’ में आलिया के साथ। ‘टू स्टेट्स’ फिल्म के आने के कुछ समय बाद अर्जुन से जब सवाल किया गया कि वो बॉलीवुड की किस हीरोइन को बेस्ट किसर मानते हैं। अर्जुन को परिणीति चोपड़ा, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट में से एक नाम चूज करना था।

इस सवाल के जवाब में अर्जुन ने कहा, ‘हीरोइनों में पर्दे पर बेस्ट किसर आलिया भट्ट है। उनके साथ किस करना मुझे काफी पसंद आया।” उन्होंने आगे कहा, “इश्कजादे में पहली बार जब मुझे किस करना था तो मैं थोड़ा नर्वस था। परिणीति के साथ वो सीन अच्छे से नहीं हो पाया था। जब आलिया के साथ ये सीन था तो काफी आसानी से हो गया। मैं कोई तुलना नहीं करना चाहता लेकिन मुझे आलिया को किस करना बहुत पसंद है। वह सबसे अच्छी किसर है।”
https://youtu.be/T1P7oX_5NGk
अर्जुन की को-स्टार आलिया ने भी फिल्म में किस के बारे में बात की, उन्होंने कहा – “मैं एक्टर होने के नाते कभी संतुष्ट नहीं होती और हमेशा ही अपनी फिलिंग्स से सीन को बेहतर बनाने की कोशिश करती हूं।” शायद यही वजह है कि उन्होंने किस सीन को पूरी फिलिंग्स के साथ किया।

आपको बता दें, फिल्म में ये किसिंग सीन आलिया और अर्जुन के बीच तब होता है जब वो आआईएम कॉलेज अहमदाबाद की कैंटीन में बैठे होते हैं। और अचानक ही आलिया किस करना शुरू कर देती हैं। फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक वर्मन पहले ही टेक से संतुष्ट दिख रहे थे लेकिन आलिया ने पूरे छह टेक तक अर्जुन को किस किया।

यह भी पढ़े – Salman Khan और Alisha Chinai का पुराना Toothpaste Ad हुआ वायरल, Crossword puzzle खेलते आए नजर

यह भी पढ़े – Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की सोनू ने छोड़ी एक्टिंग की दुनिया

ट्रेंडिंग वीडियो