scriptAryan Khan To Sara Ali Khan Bollywood Star Kids Controversy | Aryan Khan से लेकर Sara Ali Khan तक इन स्टार किड्स की वजह से मां-बाप की पब्लिक में हुई खूब फजीहत! | Patrika News

Aryan Khan से लेकर Sara Ali Khan तक इन स्टार किड्स की वजह से मां-बाप की पब्लिक में हुई खूब फजीहत!

Published: Jul 13, 2022 03:09:06 pm

Submitted by:

Vandana Saini

आर्यन खान (Aryan Khan) से लेकर सारा अली खान (Sara Ali Khan) आज हम आपको कुछ ऐसे स्टार किड्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी वजह से उनके माता-पिता को कई बार पब्लिक में शर्मिंदा होना पड़ा.

इन स्टार किड्स की वजह से मां-बाप की पब्लिक में हुई खूब फजीहत
इन स्टार किड्स की वजह से मां-बाप की पब्लिक में हुई खूब फजीहत
बॉलीवुड पहले से स्टार किड्स की वजह से नेपोटिज्म जैसी समस्याओं और बातों को झेलता है. ऐसे में स्टार्स और उनके बच्चे ऐसे-ऐसे झमेलों में फंस जाते हैं, जिसके चलते उनके माता-पिता को पब्लिक में शर्मिंदा होना पड़ता है. आज हम आपको ऐसे ही कुछ स्टार किड्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी वजह से उनके माता-पिता को कई बार पब्लिक में खूब फजीहत हुई है.
इस लिस्ट में नए दौर के आर्यन खान (Aryan Khan) से लेकर सारा अली खान (Sara Ali Khan) से लेकर 90 और 80 के स्टार्स का भी नाम शामिल है, जिन्होंने अपनी हरकतों से अपने मां-बाप को पब्लिक में शर्मिदा किया है, लेकिन फिर भी उनके ऊपर इसका कोई ज्यादा फर्क नहीं पड़ा.आज हम आपको स्टार किड्स कॉन्ट्रोवर्सीज के बारे में बताने जा रहे है, जिनकी जिंदगी कई सारे विवादों से जुड़ी है.
यह भी पढ़ें

Mahima Chaudhry ने मां-बाप से छुपाया था ये बड़ा राज, Anupam Kher के ट्वीट से पता चला सच

inner_image_aryan_khan.jpg
आर्यन खान (Aryan Khan)

इंडस्ट्री के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लाडले आर्यन खान हाल में ड्रग्स केस में काफी बुरी तरह फंस गए थे, जिसके बाद उनके जेल की हवा भी खानी पड़ी थी. भले ही वो इस मामले से बाहर आ गए, लेकिन काफी लंबे समय तक इस केस को लेकर पिता शाहरुख और मां गौरी खान को लोगों की बातों का सामना करना पड़ा था. साथ ही शाहरुख की इमेज क्लीन रही है और उनके बेटे आर्यन पर एक काला धब्बा लग गया.
inner_image_sara_ali_khan.jpg
सारा अली खान (Sara Ali Khan)

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की लाडली की बेटी सारा अली खान बेहद अच्छी एक्ट्रेस हैं, लेकिन सुशांत सिंह राजपुर (SSR Case) केस में उनका नाम भी ड्रग्स केस से जुड़ चुका है, जिसके लिए उनको NCB के दफ्तर भी जाना पड़ा पूछ-ताछ के लिए. NCB ने सारा अली खान को पूछताछ के लिए समन किया था. हालांकि बाद में कुछ खास नहीं निकलने पर मामला ठंडा पड़ गया.
inner_image_suraj_pancholi.jpg
सूरज पंचोली (Suraj Pancholi)

वैसे तो खूद आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) की जिंदगी विवादों से भरी रही है, लेकिन उनके बेटे सूरज पंचोली का नाम भी विवादों में काफी रहा है. उनके लिए सबसे बड़ी परेशानी का सबब तब बना जान उनका नाम एक्ट्रेस जिया खान के मौत में जुड़ा, जिसके चलते उनके पिता को आदित्य को काफी कुछ झेलना पड़ा था. इसके अलावा भी उनका नाम कई विवादों में रहा है.
inner_image_salman_khan.jpg
सलमान खान (Salman Khan)

सलमान खान आज के समय में बॉलीवुड में राज करते हैं. वे एक बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं, लेकिन आज भी किसी न किसी विवाद में उनका नाम सामने आता रहता है. ऐसा ही एक वक्त था जब वो अपने पिता सलीम खान के लिए शर्मिंगदी का कारण भी बन चुके हैं. काला हिरण मामले से लेकर रोड रैश मामले तक सलमान की जिदंगी विवादों से भरी रही है.
inner_image_sanjay_dutt.jpg
संजय दत्त (Sanjay Dutt)

संजय दत्त का नाम इस लिस्ट के कैसा दूर रह सकता है. उनकी सारी जिंदगी फिल्मों से ज्यादा विवादों में बीती है. ड्रेग से लेकर हथियार रखने तक ऐसे कई बड़े विवाद उनके नाम के साथ जुड़ चुके हैं, जिसके चलते उनके पिता और एक्टर सुनील दत्त (Sunil Dutt) को काफी कुछ सहना पड़ा है.

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

गुजरात चुनाव LIVE: पहले चरण के मतदान के छह घंटे पूरे, दोपहर 1 बजे तक 34.48 % वोटिंगगुजरात चुनावः खरगे के रावण वाले बयान पर बोले PM मोदी- जितना कीचड़ उछालोगे उतना कमल खिलेगागुजरात में वोटिंग से बीच बड़ा बवाल, BJP प्रत्याशी पर जानलेवा हमला, कांग्रेस पर आरोपएलएसी के पास चीन बना रहा एक और सैन्य चौकी, अमेरिकी सांसद ने खोली पोलदुनिया के टॉप-100 सबसे ज्यादा कमाने वाले खिलाड़ियों की सूची में सिर्फ एक क्रिकेटर विराट कोहलीबढ़ती गर्मी रोकने को भारत में कूलिंग क्षेत्र में 1.6 ट्रिलियन डालर के निवेश की संभावना, रोजगार भी बढ़ेगा : वर्ल्ड बैंकAIIMS सर्वर हैक के बाद जल शक्ति मंत्रालय का भी ट्विटर हैंडल हैकश्रद्धा के कातिल आफताब का नार्को टेस्ट, हत्या से जुड़े अहम राज खुलेंगे आज!
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.