script

अथिया शेट्टी जल्द बनेंगी केएल राहुल की दुल्हनिया, वेडिंग डेट और वेन्यू फिक्स

locationनई दिल्लीPublished: Dec 13, 2022 03:58:01 pm

Athiya Shetty KL Rahul Wedding Date : बॉलीवुड एक्टर सुनी शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी अब जल्द ही शादी करने वाली हैं। अथिया भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी केएल राहुल उर्फ कन्नूर लोकेश राहुल से जल्द ही शादी करने वाली हैं। जाने दोनों की शादी की तारीख और वेन्यू के बारें में खास जानकारी।

athiya.jpg

Athiya Shetty KL Rahul Wedding Date

Athiya Shetty Wedding Date: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल अब जल्द ही एक-दूजे के हो जाएंगे। आपको बता दें कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं। यह दोनों अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अब जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। Athiya Shetty और Indian Cricketer KL Rahul की शादी की डेट्स भी सामने आ चुकी हैं। शादी की तारीख के साथ ही वेडिंग का वेन्यू भी डिसाइड को चुका है। खबर है कि दोनों जनवरी में आलिशान तरीके से शादी करने वाले हैं। आपको बता दें कि राहुल और अथिया करीब तीन साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ वेकेशन पर भी जाते रहते हैं। अथिया शेट्टी अक्सर केएल राहुल के इंटरनेशनल क्रिकेट मैचों में स्पॉट की जाती हैं। सूत्रों की मानें तो अथिया और राहुल की सादी साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से होगी।

अथिया और केएल राहुल की शादी

सूत्रों के मुताबिक अथिया शेट्टी और केएल राहुल अगले साल जनवरी 2023 में शादी करेंगे। दोनों के वेडिंग फंक्शन्स 21 से 23 जनवरी के बीच होंगे। शादी में कुछ ही समय बचा है, ऐसे में दोनों की फैमिली तैयारियों में जुटी हुई है।
यह भी पढ़ें

करोड़ों में है दीपिका पादुकोण की हर महीने की कमाई



साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से होगी शादी

अथिया और राहुल की शादी साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से कि जाएगी। सूत्रों की माने तो शादी जयपुर के पुराने किले से होगी। अथिया और राहुल की शादी में हल्दी से लेकर मेहंदी, संगीत, कॉकटेल बाकी सभी रस्मों को निभाया जाएगा। खबर तो यह भी है कि शादी के बाद मुंबई में बड़ा सा रिसेप्शन भी किया जाएगा। शादी में केवल दोनों परिवारों के करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे।
यह भी पढ़ें

शाहरुख खान पैदल चलकर पहुंचे माता के मां वैष्णो के दरबार, वीडियो हुआ वायरल

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1602607666765131776?ref_src=twsrc%5Etfw
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड एक्टर और अथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी ने इस बात का खुलासा किया था कि KL Rahul और अथिया की शादी जल्द होगी। फैंस को अथिया और के एल राहुल की शादी का बेसब्री से इंतजार है। वर्कफ्रंट की बात करें तो athiya shetty ने 2015 में सूरज पंचोली के साथ फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा अथिया ने फिल्म ‘मुबारकां’ और ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में भी अभिनय किया है।

यह भी पढ़ें

मां के निधन से टूटे मनोज बाजपेयी, भावुक होकर शेयर किया इमोशन नोट

ट्रेंडिंग वीडियो