scriptAvneet Kaur ने शेयर की बाथरूम फोटो, बाथटब में दे रहीं बोल्ड पोज | Avneet Kaur Shared Glamorous Pictures In Bathtub on Instagram | Patrika News
बॉलीवुड

Avneet Kaur ने शेयर की बाथरूम फोटो, बाथटब में दे रहीं बोल्ड पोज

अवनीत कौर (Avneet Kaur) अक्सर ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं. हाल में उन्होंने अपने कुछ बाथरूम फोटो साझा किए हैं, जिनमें उनकी किलर अदाओं को देखा जा सकता है.

May 05, 2022 / 12:02 pm

Vandana Saini

Avneet Kaur ने शेयर की बाथरूम फोटो, स्विमसूट पहनकर बाथटब में दे रहीं बोल्ड पोज

Avneet Kaur ने शेयर की बाथरूम फोटो, स्विमसूट पहनकर बाथटब में दे रहीं बोल्ड पोज

टेलीविजन इंडस्ट्री से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक अपने दमदार अभिनय से फैंस के दिलों में अपने जगह बनाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने बेहद कम समय में खुद का नाम बनाया है. आज के समय में वो टीवी स्टार होने के साथ-साथ इंटरनेट सेंसेशन बी बनी हुई हैं. अवनीत सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और उनको लाखों की संख्या में फैंस फॉलो भी करते हैं, जिसके साथ वो अपने खास पलों को साझा करना पसंद करती हैं.
अवनीत के इंस्टाग्राम पर उनकी खूब सारी खूबसूरत और बोल्ड फोटो-वीडियो देखने को मिल जाएगी. हाल में अवनीत ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद ही बोल्ड बाथरूम फोटो साझा की है, जिनमें सो स्विमसूट पहने बाथटब में बैठी नजर आ रही हैं. साथ ही वो अपने किलर अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं, जो फैंस को उनका दीवाना बना रही हैं.
यह भी पढ़ें

‘मेरे साथ भी वही हो रहा है जो सुशांत सिंह…’, Khesari Lal Yadav ने Pawan Singh पर लगाए गंभीर आरोप

अवनीत की इन फोटो पर अब तक लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस कमेंट्स में उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. साथ ही इन फोटो को शेयर करते हुए अवनीत कैप्शन में लिखती हैं ‘Water baby always’. इसके अलावा भी उनके इंस्टा पर उनकी ऐसी ढरों फोटो देखने को मिल जाएगी. इस फोटो के अलावा अवनीत ने अपनी कुछ और फोटो भी साझा की है.
इन फोटो में सएक फोटो में पिंक टॉप के साथ जिंस में क्यूट पोज देती नजर आ रही हैं, तो वहीं दूसरी फोटो में ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में काउच पर लेटी बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं. अवनीत की इन फोटोज को काफी पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा उनकी काफी फोटो-वीडियो आए दिन वायरल होती रहती है. अवनीत टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है.
उन्होंने कई टीवी शो के साथ-साथ रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी’ में भी काम किया है. उनके किरदारों को काफी पसंद किया गया था. महज 20 साल की अवनीत कौन इतनी छोटी सी उम्र में बाकी एक्ट्रेस को दक्कर देने में पीछे नहीं हैं. वो अक्सर ही खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आती हैं. सोशल मीडिया पर उनके नए अंदाज सबका होश उड़ा देने के लिए काफी हैं.
बता दें कि अवनीत कौर ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड की थी. उन्होंने साल 2010 में डांस रिएलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ लिटिल मास्टर्स से शुरुआत की थी. इसके बाद अवनीत ‘डांस के सुपरस्टार’ में नजर आई थीं. अवनीत कौर ने साल 2011 में फिक्शन शो ‘मेरी मां’ में बतौर चाइल्ड अपनी शुरुआत की थी.
इसके बाद उन्होंने ‘एक मुट्ठी आसमान’, ‘हमारी सिस्टर दीदी’, ‘चंद्रनंदिनी’ जैसे टीवी शोज में काम किया. अब जल्द ही वह कंगना के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ में नजर आएंगी. इसके अलावा भी अवनीत कौर के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें वो नजर आने वाली हैं.

Home / Entertainment / Bollywood / Avneet Kaur ने शेयर की बाथरूम फोटो, बाथटब में दे रहीं बोल्ड पोज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो