scriptAvneet Kaur Shared Glamorous Pictures In Bathtub on Instagram | Avneet Kaur ने शेयर की बाथरूम फोटो, बाथटब में दे रहीं बोल्ड पोज | Patrika News

Avneet Kaur ने शेयर की बाथरूम फोटो, बाथटब में दे रहीं बोल्ड पोज

अवनीत कौर (Avneet Kaur) अक्सर ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं. हाल में उन्होंने अपने कुछ बाथरूम फोटो साझा किए हैं, जिनमें उनकी किलर अदाओं को देखा जा सकता है.

Updated: May 05, 2022 12:02:59 pm

टेलीविजन इंडस्ट्री से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक अपने दमदार अभिनय से फैंस के दिलों में अपने जगह बनाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने बेहद कम समय में खुद का नाम बनाया है. आज के समय में वो टीवी स्टार होने के साथ-साथ इंटरनेट सेंसेशन बी बनी हुई हैं. अवनीत सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और उनको लाखों की संख्या में फैंस फॉलो भी करते हैं, जिसके साथ वो अपने खास पलों को साझा करना पसंद करती हैं.
Avneet Kaur ने शेयर की बाथरूम फोटो, स्विमसूट पहनकर बाथटब में दे रहीं बोल्ड पोज
Avneet Kaur ने शेयर की बाथरूम फोटो, स्विमसूट पहनकर बाथटब में दे रहीं बोल्ड पोज
अवनीत के इंस्टाग्राम पर उनकी खूब सारी खूबसूरत और बोल्ड फोटो-वीडियो देखने को मिल जाएगी. हाल में अवनीत ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद ही बोल्ड बाथरूम फोटो साझा की है, जिनमें सो स्विमसूट पहने बाथटब में बैठी नजर आ रही हैं. साथ ही वो अपने किलर अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं, जो फैंस को उनका दीवाना बना रही हैं.
यह भी पढ़ें

'मेरे साथ भी वही हो रहा है जो सुशांत सिंह...', Khesari Lal Yadav ने Pawan Singh पर लगाए गंभीर आरोप

अवनीत की इन फोटो पर अब तक लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस कमेंट्स में उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. साथ ही इन फोटो को शेयर करते हुए अवनीत कैप्शन में लिखती हैं 'Water baby always'. इसके अलावा भी उनके इंस्टा पर उनकी ऐसी ढरों फोटो देखने को मिल जाएगी. इस फोटो के अलावा अवनीत ने अपनी कुछ और फोटो भी साझा की है.
इन फोटो में सएक फोटो में पिंक टॉप के साथ जिंस में क्यूट पोज देती नजर आ रही हैं, तो वहीं दूसरी फोटो में ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में काउच पर लेटी बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं. अवनीत की इन फोटोज को काफी पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा उनकी काफी फोटो-वीडियो आए दिन वायरल होती रहती है. अवनीत टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है.
उन्होंने कई टीवी शो के साथ-साथ रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी' में भी काम किया है. उनके किरदारों को काफी पसंद किया गया था. महज 20 साल की अवनीत कौन इतनी छोटी सी उम्र में बाकी एक्ट्रेस को दक्कर देने में पीछे नहीं हैं. वो अक्सर ही खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आती हैं. सोशल मीडिया पर उनके नए अंदाज सबका होश उड़ा देने के लिए काफी हैं.
बता दें कि अवनीत कौर ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड की थी. उन्होंने साल 2010 में डांस रिएलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ लिटिल मास्टर्स से शुरुआत की थी. इसके बाद अवनीत 'डांस के सुपरस्टार' में नजर आई थीं. अवनीत कौर ने साल 2011 में फिक्शन शो ‘मेरी मां’ में बतौर चाइल्ड अपनी शुरुआत की थी.
इसके बाद उन्होंने 'एक मुट्ठी आसमान', 'हमारी सिस्टर दीदी', 'चंद्रनंदिनी' जैसे टीवी शोज में काम किया. अब जल्द ही वह कंगना के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ में नजर आएंगी. इसके अलावा भी अवनीत कौर के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें वो नजर आने वाली हैं.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान में 26 से फिर होगी झमाझम बारिश, यहां बरसेगी मेहरबुध ने रोहिणी नक्षत्र में किया प्रवेश, 4 राशि वालों के लिए धन और उन्नति मिलने के बने योगबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयपनीर, चिकन और मटन से भी महंगी बिक रही प्रोटीन से भरपूर ये सब्जी, बढ़ाती है इम्यूनिटीबेहद शार्प माइंड के होते हैं इन राशियों के बच्चे, सीखने की होती है अद्भुत क्षमतानोएडा में पूर्व IPS के घर इनकम टैक्स की छापेमारी, बेसमेंट में मिले 600 लॉकर से इतनी रकम बरामदझगड़ते हुए नहर पर पहुंचा परिवार, पहले पिता और उसके बाद बेटा नहर में कूदा3 हजार करोड़ रुपए से जबलपुर बनेगा महानगर, ये हो रही तैयारी

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: शिंदे खेमे में आ चुके हैं सरकार बनाने भर के विधायक! फिर क्यों बीजेपी नहीं खोल रही अपने पत्ते?Maharashtra Political Crisis: ‘मातोश्री’ में मंथन! सड़क पर शिवसैनिकों के उपद्रव का डर, हाई अलर्ट पर मुंबई समेत राज्य के सभी पुलिस थानेMaharashtra Political Crisis: 24 घंटे के अंदर ही अपने बयान से पलट गए एकनाथ शिंदे, बोले- हमारे संपर्क में नहीं है कोई नेशनल पार्टीBharat NCAP: कार में यात्रियों की सेफ़्टी को लेकर नितिन गडकरी ने कर दिया ये बड़ा काम, जानिए क्या होगा इससे फायदा2-3 जुलाई को हैदराबाद में BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, पास वालों को ही मिलेगी इंट्री, सुरक्षा के कड़े इंतजामMumbai News Live Updates: शिवसेना ने कल पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़ेंगे उद्धव ठाकरेनीति आयोग के नए CEO होंगे परमेश्वरन अय्यर, 30 जून को अमिताभ कांत का खत्म हो रहा है कार्यकालCBSE ने बदला सिलेबस: छात्र अब नहीं पढ़ेगे फैज की कविता, इस्लाम और मुगल साम्राज्य सहित कई चैप्टर हटाए
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.