scriptAyushmann Khurrana की ‘डॉक्टर जी’ का धमाकेदार ट्रेलर देख फैंस हुए बेसब्र, बोले- ‘एक और हिट…’ | Ayushmann Khurrana Rakul Preet Singh Shefali Shah Film Doctor G Trailer Releases | Patrika News

Ayushmann Khurrana की ‘डॉक्टर जी’ का धमाकेदार ट्रेलर देख फैंस हुए बेसब्र, बोले- ‘एक और हिट…’

Published: Sep 21, 2022 04:03:45 pm

Submitted by:

Vandana Saini

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) जल्द ही जंगली पिक्चर्स की मच अवेटेड फिल्म ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) में नजर आने वाले हैं, जिसका धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में एक्टर के साथ रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी नजर आने वाली हैं।

Ayushmann Khurrana की 'डॉक्टर जी' का धमाकेदार ट्रेलर देख फैंस हुए बेसब्र

Ayushmann Khurrana की ‘डॉक्टर जी’ का धमाकेदार ट्रेलर देख फैंस हुए बेसब्र

बॉलीवुड एक्टर और सिंगर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) जल्द ही एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और शेफाली शाह (Shefali Shah) के साथ जंगली पिक्चर्स की मच अवेटेड फिल्म ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) में नजर आने वाले हैं। फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल में फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म में आयुष्मान एक डॉ. उदय गुप्ता नाम के एक मेडिकल स्टूडेंट के किरदार मे नजर आने वाले हैं। वहीं उनके फैंस भी उनको इस किरदार में देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।
2.55 मिनट के इस ट्रेलर को देखने के बाद आपके चेहरे पर हंसी और गम दोनों देखने को मिलेंगे। ट्रेलर में दिखाया गया है कि मरीज कैसे एक मेल गायनोकॉलजिस्ट से इलाज करवाने से हिचकते हैं। ट्रेलर में ये दिखाया गया है कि डॉ. उदय गुप्ता एक ऑर्थोपेडिक सर्जन बनना चाहता है, लेकिन उसे गायनोकॉलजी में लगा दिया जाता है।

वहीं महिलाएं एक मेल गायनोकॉलजिस्ट से अपना इलाज नहीं करवाना चाहती, जिसकी वजब से डॉ. उदय गुप्ता को क्या कुछ पेराशनी का सामना करना पड़ता है दिखाया गया है। वहीं फिल्म में शेफाली शाह एक मेडिकल टीचर और गायनोकॉलजिस्ट के किरदार में नजर आने वाली है, जो उदय गुप्ता को गायनोकॉलजिस्ट के बारे में सिखाती हैं।

यह भी पढ़ें

Raju Srivastav के निधन से इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर

https://twitter.com/hashtag/DoctorG?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेलर में देखा जा सकता है कि आयुष्मान, शेफाली से कहते हैं कि मरीज उनसे इलाज करवाना नहीं चाहते। इस पर शेफाली कहती हैं कि मेल या फीमेल कुछ नहीं होता, डॉक्टर सिर्फ डॉक्टर होता है। फैंस को आयुष्मान का ये नया किरदार खूब पसंद आ रहा है।

फिल्म के ट्रेलर पर लोगों को काफी अच्छे रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। बता दें कि ये फिल्म अगले महिने 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को अनुभूति कश्यप (Anubhuti Kashyap) ने डायरेक्ट किया है।

यह भी पढ़ें

जानें कैसे Raju Srivastava ने डेवलप किया अपना कॉमेडी स्टाइल

https://youtu.be/XJrRrMCEmp8
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो