scriptबादशाह का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- इस वजह से छोड़ कर चली गई गर्लफ्रेंड | badshah girlfriend left him because he choose to rapper in bollywood | Patrika News

बादशाह का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- इस वजह से छोड़ कर चली गई गर्लफ्रेंड

locationमुंबईPublished: Nov 29, 2019 09:10:12 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

बादशाह ने बताया, जब मैं करीब तीन साल के था तबसे एकदूसरे को जानते थे। दोनों 20 साल से भी ज्यादा समय तक रिलेशन में रहे। लेकिन जब मैंने …..

badshah

badshah

रैपर बादशाह ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपना मुकाम हासिल कर लिया है। लेकिन उनके लिए यहां तक पहुंचना आसान नहीं रहा था। हाल ही एक इंटरव्यू में बादशाह ने अपने कॅरियर के शुरुआती दिनों को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए है। उन्होंने अपनी मेहनत और सट्रगल के किस्सों के बारे में बात करते हुए सिंगर ने बताया कि एक वक्त पर उन्हें उनकी गर्लफ्रेंड तक छोड़कर चली गई थी। उनकी प्रेमिका को बिल्कुल भी नहीं था कि वे रैपर बनें।
badshah
बादशाह ने बताया, जब मैं करीब तीन साल के था तबसे एकदूसरे को जानते थे। दोनों 20 साल से भी ज्यादा समय तक रिलेशन में रहे। लेकिन जब मैंने रैपर बनने का फैसला लिया तो गर्लफ्रेंड मुझे छोड़ गई।’ प्रेमिका का कहना था कि यह अच्छा करियर नहीं है। इसके बाद उन्हें मानसिक तौर पर भी परेशानियों से गुजरना पड़ा। लेकिन उनके मुताबिक उन्हें संगीत से शांति मिली।
badshah

आगे बादशाह ने बताया, ‘मैंने एक दिन महंगी कार खरीदी और उसे अपने घर के बाहर खड़ा कर दिया। इस पर उनके पिता ने पूछा था, ‘यह किसकी कार है?’ उन्होंने जवाब दिया था, ‘यह मेरी कार है।’ पिता ने पूछा कि तुम्हारे पास यह कार कहां से आई? बादशाह ने बताया कि मैंने म्यूजिक से पैसे कमाकर यह खरीदी है। इस पर उनके पिता का रिएक्शन था, ‘इससे पैसे भी आते हैं!’

badshah
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो