scriptभाभी Charu Asopa ने ननद Sushmita Sen और Lalit Modi पर किया कमेंट, एक्ट्रेस को लग सकता है शॉक | Bhabhi Charu Asopa On Relationship Between Sushmita Sen Lalit Modi | Patrika News

भाभी Charu Asopa ने ननद Sushmita Sen और Lalit Modi पर किया कमेंट, एक्ट्रेस को लग सकता है शॉक

Published: Jul 18, 2022 01:35:55 pm

Submitted by:

Vandana Saini

इन दिनों सुष्मिता सेन (Sushmita Sen), ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ अपने रिश्तों को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी रही हैं. ऐसे में हर कोई उनके रिएक्शन दे रहा है. इसी बीच सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा (Charu Asopa) ने भी इस खबर पर अपना रिएक्शन दिया है, जो काफी हैरान कर देने वाला है.

भाभी Charu Asopa ने ननद Sushmita Sen और Lalit Modi पर किया कमेंट

भाभी Charu Asopa ने ननद Sushmita Sen और Lalit Modi पर किया कमेंट

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों काफी सुर्खियों में है. मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक उनकी बातें हो रही हैं और उसके पीछे की वजह है पूर्व IPL के प्रेसिडेंट ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ अपने रिश्तों को लेकर. कुछ दिनों पहले ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्ट्रेस के साथ अपनी कुछ फोटो साझा कर दोनों के बीच रिश्तों की बात कबूली थी. इतना ही नहीं मोदी ने एक्ट्रेस को अपनी बेटर हाफ तक बताया था, जिसके बाद उनके इस पोस्ट पर लोगों ने जमकर अपने रिएक्शन दिए थे.
जहां कुछ सेलेब्स ने उनको बधाई थी, तो वहीं कुछ यूजर्न ने उनको ट्रोल भी किया. ललित मोदी के इस ऐलान के बाद सुष्मिता ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटियों के साथ एक फोटो साझा की थी, लेकिन उन्होंने अपने रिलेशनशिप को कंफर् नहीं किया. उन्होंने लिखा था कि ‘कोई शादी नहीं कोई अंगूठी नहीं.. प्यार हर जगह है… एक्सप्लेनेशन खत्म काम शुरू’.

वहीं दोनों के रिश्तों पर हर कोई अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है. ऐसे में अब सभी नजर सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा (Charu Asopa) के पोस्ट पर टिक गई हैं. उन्होंने भी इस मामले पर अपना रिएक्शन दिया है, जिसके लिए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा की है, जिसको इसी नजर से देखा जा रहा है.

यह भी पढ़ें

पोर्नोग्राफी केस में फंसे Shilpa Shetty के पति Raj Kundra करने वाले हैं फिल्मों में डेब्यू?

sushmita_sen_bhabhi_charu_asopa_inner.jpg

चारु असोपा का रिएक्शन इस वजह से भी सुर्खियों में है क्योंकि सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से चारु जल्द ही तलाक लेने वाली हैं. ऐसे में उनका ये रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहा है. सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा ने इंस्टा स्टोरी पर एक स्क्रीनशॉट पर कैप्शन लिखकर शेयर किया है, जो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

स्क्रीन शॉट में दो बेटियां होने की बात कही गई है, जिसका सीधा इशारा सुष्मिता सेन की ओर जा रहा है. ऐसे में कहा जा रहा है कि वो सुष्मिता का सपोर्ट कर रही हैं. साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा है ‘सही बात है…हमेशा लोग लड़कियों को ही टारगेट करते हैं. वो लड़कियों को गोल्ड डिगर कहने से पहले एक बार भी सोचते नहीं है’.

यह भी पढ़ें

रेड लाइट जंप करने वालों को अब रोकेंगी Kareena Kapoor! ट्रैफिक पुलिस ने शेयर किया Video



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो