scriptBhabhi Charu Asopa On Relationship Between Sushmita Sen Lalit Modi | भाभी Charu Asopa ने ननद Sushmita Sen और Lalit Modi पर किया कमेंट, एक्ट्रेस को लग सकता है शॉक | Patrika News

भाभी Charu Asopa ने ननद Sushmita Sen और Lalit Modi पर किया कमेंट, एक्ट्रेस को लग सकता है शॉक

इन दिनों सुष्मिता सेन (Sushmita Sen), ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ अपने रिश्तों को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी रही हैं. ऐसे में हर कोई उनके रिएक्शन दे रहा है. इसी बीच सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा (Charu Asopa) ने भी इस खबर पर अपना रिएक्शन दिया है, जो काफी हैरान कर देने वाला है.

Published: July 18, 2022 01:35:55 pm

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों काफी सुर्खियों में है. मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक उनकी बातें हो रही हैं और उसके पीछे की वजह है पूर्व IPL के प्रेसिडेंट ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ अपने रिश्तों को लेकर. कुछ दिनों पहले ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्ट्रेस के साथ अपनी कुछ फोटो साझा कर दोनों के बीच रिश्तों की बात कबूली थी. इतना ही नहीं मोदी ने एक्ट्रेस को अपनी बेटर हाफ तक बताया था, जिसके बाद उनके इस पोस्ट पर लोगों ने जमकर अपने रिएक्शन दिए थे.
भाभी Charu Asopa ने ननद Sushmita Sen और Lalit Modi पर किया कमेंट
भाभी Charu Asopa ने ननद Sushmita Sen और Lalit Modi पर किया कमेंट
जहां कुछ सेलेब्स ने उनको बधाई थी, तो वहीं कुछ यूजर्न ने उनको ट्रोल भी किया. ललित मोदी के इस ऐलान के बाद सुष्मिता ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटियों के साथ एक फोटो साझा की थी, लेकिन उन्होंने अपने रिलेशनशिप को कंफर् नहीं किया. उन्होंने लिखा था कि 'कोई शादी नहीं कोई अंगूठी नहीं.. प्यार हर जगह है... एक्सप्लेनेशन खत्म काम शुरू'.

वहीं दोनों के रिश्तों पर हर कोई अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है. ऐसे में अब सभी नजर सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा (Charu Asopa) के पोस्ट पर टिक गई हैं. उन्होंने भी इस मामले पर अपना रिएक्शन दिया है, जिसके लिए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा की है, जिसको इसी नजर से देखा जा रहा है.

यह भी पढ़ें

पोर्नोग्राफी केस में फंसे Shilpa Shetty के पति Raj Kundra करने वाले हैं फिल्मों में डेब्यू?

sushmita_sen_bhabhi_charu_asopa_inner.jpg
चारु असोपा का रिएक्शन इस वजह से भी सुर्खियों में है क्योंकि सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से चारु जल्द ही तलाक लेने वाली हैं. ऐसे में उनका ये रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहा है. सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा ने इंस्टा स्टोरी पर एक स्क्रीनशॉट पर कैप्शन लिखकर शेयर किया है, जो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

स्क्रीन शॉट में दो बेटियां होने की बात कही गई है, जिसका सीधा इशारा सुष्मिता सेन की ओर जा रहा है. ऐसे में कहा जा रहा है कि वो सुष्मिता का सपोर्ट कर रही हैं. साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा है 'सही बात है...हमेशा लोग लड़कियों को ही टारगेट करते हैं. वो लड़कियों को गोल्ड डिगर कहने से पहले एक बार भी सोचते नहीं है'.

यह भी पढ़ें

रेड लाइट जंप करने वालों को अब रोकेंगी Kareena Kapoor! ट्रैफिक पुलिस ने शेयर किया Video



सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Bihar Cabinet Expansion Live Updates: तेजस्वी के पास सड़क, स्वास्थ्य व नगर विकास विभाग, तेज बने वन व पर्यावरण मंत्रीकौन होगा बिहार का नेता प्रतिपक्ष: जेपी नड्डा की मौजूदगी में दिल्ली में बैठक, इन मुद्दों पर भी होगी चर्चागुजरात में कांग्रेस को बड़ा झटका, 6 MLA बीजेपी में हो सकते हैं शामिलTarget Killing In Kashmir: 'मोदी सरकार कश्मीरी पंडितों की हिफाजत करने में हुई फेल', AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसीJammu-Kashmir: शोपियां में नाम पूछकर आतंकियों ने कश्मीरी पंडितों पर बरसाईं गोलियां, एक की मौत, लश्कर फ्रंट ने ली जिम्मेदारीJammu-Kashmir: पहलगाम में 39 ITBP जवानों को ले जा रही बस खाई में गिरी, 7 जवान शहीद, अमित शाह ने जताया दुखKejriwal Press Conference: केजरीवाल ने बताया कैसे बनेगा देश का हर गरीब अमीर, इन 4 बड़े कामों पर दिया जोरMumbai Rains: मुंबई और ठाणे में सुबह से हो रही तेज बारिश, कई जगहों पर जलभराव, जानें- लोकल ट्रेन और बेस्ट बस की स्थिति
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.