scriptBharti Singh कब करेंगी दूसरा बेबी प्लान, कॉमेडियन ने कुछ ऐसा दिया जवाब | Bharti Singh When will do second baby plan Know Here | Patrika News
बॉलीवुड

Bharti Singh कब करेंगी दूसरा बेबी प्लान, कॉमेडियन ने कुछ ऐसा दिया जवाब

भारती सिंह (Bharti Singh) ने कुछ समय पहले बेबी बॉय को जन्म दिया है. वो एपने बेटे को गोला (Golaa) कह कर बुलाती हैं. वहीं हाल में भारती सिंह ने ये भी बताया है कि वो दूसरा बेबी कब प्लान करने वाली है.

May 11, 2022 / 01:06 pm

Vandana Saini

Bharti Singh कब करेंगी दूसरा बेबी प्लान, कॉमेडियन ने कुछ ऐसा दिया जवाब

Bharti Singh कब करेंगी दूसरा बेबी प्लान, कॉमेडियन ने कुछ ऐसा दिया जवाब

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने हाल मां बनी हैं और अपने मदरहुड को काफी एंजॉय भी कर रही हैं. उन्होंने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है, जिसको वो गोला कह कर बुलाती हैं. साथ ही उन्होंने अपने बेटे के साथ एक दो फोटो साझा की हैं, जिनको काफी पसंद किया गया है. अपने बेटे के जन्म के कुछ दिनों बाद ही भारती अपने पति हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiyaa) ने साथ काम पर लौट आई हैं. भारती अपने शो ‘द खतरा खतरा खतरा शो’ के सेट पर वापसी कर चुकी हैं.
इसके बीच उनकी उन्होंने दूसरे बच्चे को लेकर को लेकर खुलासा किया. एक इंटरव्यू के दौरान भारती और हर्ष ने इस बात का खुलासा किया कि वो चाहते थे कि उनकी बेबी गर्ल हो. जी हां, भारती अब बेटे गोला के जन्म के बाद चाहती हैं कि उन्हें एक बेबी गर्ल हो. उन्होंने हाल में पैपराजी से बात करते हुए इस बात की इच्छा जताई है. शो का शूट खत्म होने के बाद दोनों ने पैपराजी से बात की. जहां जब उनके पूछा गया कि ‘दो बच्चों के जन्म में कितना गैप होना चाहिए और वो दूसरा बच्चा कब करना चाहती हैं?. इसके जवाब देते हुए भारती ने बताया कि ‘वो अब बेटे के बाद एक बेटी चाहती हैं.’
यह भी पढ़ें

जब फिल्म से बहार निकालने पर Katrina Kaif ने रोते हुए Salman Khan को लगाया था फोन, एक्टर की छूट गई थी हंसी

https://twitter.com/hashtag/BhartiSingh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
साथ ही भारती नं आगे कहा कि ‘वो बेबी गर्ल के लिए जल्द ही सेकेंड बेबी प्लान करना चाहिए’. इसके अलावा भारती ने पैपराजी से बात करते हुए कहा कि ‘वो दूसरा बच्चा प्लान करेंगी, लेकिन इतनी जल्दी नहीं’. भारती ने कहा कि ‘मैं भी मानती हूं कि बेटी तो होनी चाहिए. अभी भाई है तो बहन होना चाहिए और बहन है तो भाई होना चाहिए’. वैसा ऐसा पहली बार नहीं बै, जब भारती ने बेटी की इच्छा जाहिर की है. पहले भी उन्होंने ये कहा था कि ‘हर कोई मुझसे कह रहा है कि गोला की बहन प्लान कर लो’.
https://youtu.be/d_qItWFvp9g

बता दें भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया 3 अप्रैल को पेरेंट्स बने थे. पेरेंट्स बनने के बाद भारती ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी. उन्होंने हाल ही में पोस्ट शेयर करके बताया था कि वह अपने बेटे को प्यार से गोला बुलाते हैं. उन्होंने उसका कोई नाम नहीं सोचा है. इसके अलावा उन्होंने हिंट देते हुए इस बात का खुलासा किया था कि वो अपने बेटे का नाम ‘L’ अक्सर से लिखना चाहते हैं. साथ ही उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया है वो 40 से 45 दिन बाद अपने बेटे की झलक दिखाएंगी, जिसके लिए फैंस वेट कर रहे हैं.

Home / Entertainment / Bollywood / Bharti Singh कब करेंगी दूसरा बेबी प्लान, कॉमेडियन ने कुछ ऐसा दिया जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो