scriptरील लाइफ में नहीं बल्कि रीयल लाइफ में बिकिनी में नजर आईं भूमि पेडनेकर | bhumi pednekar flaunts her curvy figure in bikini | Patrika News

रील लाइफ में नहीं बल्कि रीयल लाइफ में बिकिनी में नजर आईं भूमि पेडनेकर

locationनई दिल्लीPublished: Jan 06, 2023 07:02:16 pm

Bhumi Pednekar: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर को भला कौन नहीं जानता। उनकी कोई भी फिल्म हो अक्सर सुपरहिट जाती है। भूमि अपनी फिल्मों में अक्सर सिंपल और सोबर लुक में ही नजर आईं हैं। उनको किसी भी फिल्म में अभीतक बिकिनी लुक में नहीं देखा गया है, लेकिन रील लाइफ की बात छोड़कर अगर रीयल लाइफ की बात करें तो भूमि का अंदाज देखकर कोई भी उनपर लट्टू हो जाएगा।

bhumipednekar.jpg

Bhumi Pednekar in Bikini

Bhumi Pednekar Bikini: भूमि पेडनेकर अपने रोल्स और एक्टिंग को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती आईं हैं। रील लाइफ में भूमि अक्सर फैमिली ड्रामा फिल्में करती नजर आईं हैं। उनको अभीतक आपने किसी भी फिल्म में बिकिनी में नहीं देखा होगा, लेकिन रील लाइफ में सूट, साड़ी और सिंपल अंदाज में दिखने वाली भूमि रीयल लाइफ में काफी बोल्ड है। भूमि पेडनेकर ने आज ही अपनी कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया साइट पर शेयर की है, जिनमें भूमि पेडनेकर का हॉट और सिजलिंग अंदाज देखकर कोई भी उनपर लट्टू हो जाएगा। एक फोटो में भूमि पेडनेकर ने शाइनिंग लाइट ग्रीन कलर की ड्रेस में पोज दिया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने सोशल मीडिया साइट पर कई वीडियोज भी शेयर किए हैं, जिनमें भूमि को एक बार देखकर कोई समझ ही नहीं पाएगा कि फिल्मों में सूट और साड़ी में दिखने वाली सिंपल और सोबर भूमि पेडनेकर इतने हॉट अंदाज में भी नजर आ सकती हैं। भूमि का यह बिकिनी वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। भूमि का यह बिकिनी अंदाज उनके फैंस को खूब लुभा रहा है।
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1611344102909677575?ref_src=twsrc%5Etfw

बिकिनी में भूमि का ग्लैमरस अंदाज
भूमि पेडनेकर का रेड कलर की टू-पीस बिकिनी में यह वीडियो सोशल मीडिया (Bhumi Pednekar instagram) पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भूमि समुंद्र की तरफ जाती दिख रही हैं।

यह भी पढ़ें

के एल राहुल की दुल्हनिया बनेंगी अथिया शेट्टी, ग्रैंड वेडिंग की तारीख और वेन्यू हुआ फाइनल



बिकिनी में किया योगा
वेकेशन के दौरान भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने खूब मस्ती की है, जो उनके इन वीडियोज में साफ दिख रहा है। एक वीडियो में भूमि बिकिनी पहने योगा करती नजर आ रही हैं। (bhumi pednekar sister) इस वेकेशन पर भूमि के साथ उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर (Samiksha Pednekar) भी गई थीं।

यह भी पढ़ें

रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग दिशा पाटनी की रोमांटिक फोटोज, टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने मारा ताना



https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1611344842352885761?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

उर्फी जावेद को कह डाला आई लव यू, दिल के बदले दिया गुलाब



भूमि पेडनेकर का इतना हॉट अंदाज शायद ही कभी किसी ने देखा होगा। फिल्मों में सिंपल दिखने वाली भूमि को इतने सिजलिंग लुक में देखकर फैंस उनकी तारीफ करते थक नहीं रहें हैं। (Bhumi Pednekar movies) वर्कफ्रेंट की बात करें तो भूमि पेडनेकर जल्द ही अर्जुन कपूर के साथ फिल्म लेडी किलर में नजर आएंगी। इससे पहले भूमि अपनी वेब सीरिज (bhumi pednekar in lust stories) लस्ट स्टोरीज को लेकर दिए गए बयान पर काफी सुर्खियां में थी।

यह भी पढ़ें

स्ट्रेंजर थिंग्स फेम नोआ श्नैप ने वीडियो में खुलकर बताया कि वह ‘गे’ हैं

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1611349137357959177?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो