scriptबिग बी ने मोबाइल में इस नाम से सेव कर रखा है पत्नी का नंबर, इस वजह से पड़ती है डांट | Big B has saved wife Jaya Bachchan number by this name in his mobile | Patrika News

बिग बी ने मोबाइल में इस नाम से सेव कर रखा है पत्नी का नंबर, इस वजह से पड़ती है डांट

locationनई दिल्लीPublished: Oct 16, 2021 03:15:59 pm

Submitted by:

Archana Pandey

आम लोग अपनी पत्नियों को किसी न किसी नाम से बुलाते हैं या फिर अपने मोबाइल में उनका नंबर अपने-अपने तरीके से सेव करते हैं। ऐसे में अमिताभ बच्चन ने भी इस नाम से पत्नी का नंबर अपने मोबाइल में सेव कर रखा है।

Big B has saved wife Jaya Bachchan number by this name in his mobile

Amitabh And Jaya Bachchan

मुंबई। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) की शादी को कई साल हो चुके हैं। आज भी दोनों बड़े प्रेम से एक दूसरे का साथ निभा रहे हैं। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की इस प्यारी जोड़ी से जुड़ी जरूरी बात बता रहे हैं। जिसमें आप जानेंगे कि अमिताभ बच्चन ने अपनी प्रिय धर्मपत्नी का नाम अपने मोबाइल में किस नाम से सेव कर रखा हैं और इस वजह से उन्हें उनकी डांट भी खानी पड़ती है। आइये जानते हैं इस बारे में।
amitabh_jaya.jpg
अमिताभ ने किया था खुलासा किया

दरअसल इन दिनों अमिताभ बच्चन अपने शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन के 13 को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। इससे पहले केबीसी के 11 सीजन में अमिताभ ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने अपनी पत्नी जया का नाम मोबाइल में किस नाम से सेव कर रखा है।
amitabh_1.jpg
बिग बी से पूछ लिया था

आम लोग अपनी पत्नियों को किसी न किसी नाम से बुलाते हैं या फिर अपने मोबाइल में उनका नंबर अपने-अपने तरीके से सेव करते हैं। कुछ ऐसा ही सवाल केबीसी के 11वें सीजन में उत्तराखंड से आए कंटेस्टेंट सुमित तड़ियाल ने बिग बी से पूछ लिया था। सुमित ने अमिताभ से मजाकिया अंदाज में पूछा कि आपने जया जी का नंबर किस नाम से सेव किया है। इस पर बिग बी ने भी बड़े मजेदार तरीके से जवाब दिया था।
amitabh_4.jpg
आप दोनों कैसे रहते हैं

सबसे पहले अमिताभ बच्चन ने सुमित से पूछा कि आप दोनों (पति-पत्नी) घर पर कैसे रहते हैं। इस पर सुमित ने कहा-बहुत झगड़ा होता है सर। इसके बाद अमिताभ ने सुमित की पत्नी से पूछा कि आप इन्हें घर पर क्या कहकर बुलाती हैं। इस पर उन्होंने कहा कि मैं इन्हें वे कहकर बुलाती हूं। वहीं, सुमित ने बताया कि उन्होंने पत्नी का नाम मोबाइल में ‘सुनती हो’ के नाम से सेव कर रखा है।
amitabh_2.jpg
हमने इस नाम से किया है सेव

इस पर अमिताभ बच्चन ने खुलासा करते हुए बताया कि हमने भी फोन में ‘JB’ के नाम से जया जी का नंबर सेव कर रखा है। इतना ही नहीं, बिग बी ने ये भी बताया कि हमारी शादी को 48 साल हो गए हैं लेकिन आज भी अगर वो कभी शादी की डेट भूल जाते हैं तो जया उनका मजाक उड़ाती हैं और कई बार तो उन्हें डांट भी खानी पड़ती है।
यह भी पढ़ें

…जब डरी-सहमी सी अपने ही घर में चाकू लेकर घूम रही थीं सनी लियोनी

amitabh_3.jpg
अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो मौजूदा समय में वो केबीसी 13 होस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन के पास कई सारी फिल्में हैं। वे मेडे, ब्रह्मास्त्र, गुडबॉय, झुंड और बटरफ्लाई जैसी फिल्मों का हिस्सा हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो