scriptBig B has saved wife Jaya Bachchan number by this name in his mobile | बिग बी ने मोबाइल में इस नाम से सेव कर रखा है पत्नी का नंबर, इस वजह से पड़ती है डांट | Patrika News

बिग बी ने मोबाइल में इस नाम से सेव कर रखा है पत्नी का नंबर, इस वजह से पड़ती है डांट

आम लोग अपनी पत्नियों को किसी न किसी नाम से बुलाते हैं या फिर अपने मोबाइल में उनका नंबर अपने-अपने तरीके से सेव करते हैं। ऐसे में अमिताभ बच्चन ने भी इस नाम से पत्नी का नंबर अपने मोबाइल में सेव कर रखा है।

Updated: October 16, 2021 03:15:59 pm

मुंबई। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) की शादी को कई साल हो चुके हैं। आज भी दोनों बड़े प्रेम से एक दूसरे का साथ निभा रहे हैं। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की इस प्यारी जोड़ी से जुड़ी जरूरी बात बता रहे हैं। जिसमें आप जानेंगे कि अमिताभ बच्चन ने अपनी प्रिय धर्मपत्नी का नाम अपने मोबाइल में किस नाम से सेव कर रखा हैं और इस वजह से उन्हें उनकी डांट भी खानी पड़ती है। आइये जानते हैं इस बारे में।
Big B has saved wife Jaya Bachchan number by this name in his mobile
Amitabh And Jaya Bachchan
amitabh_jaya.jpgअमिताभ ने किया था खुलासा किया

दरअसल इन दिनों अमिताभ बच्चन अपने शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन के 13 को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। इससे पहले केबीसी के 11 सीजन में अमिताभ ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने अपनी पत्नी जया का नाम मोबाइल में किस नाम से सेव कर रखा है।
amitabh_1.jpgबिग बी से पूछ लिया था

आम लोग अपनी पत्नियों को किसी न किसी नाम से बुलाते हैं या फिर अपने मोबाइल में उनका नंबर अपने-अपने तरीके से सेव करते हैं। कुछ ऐसा ही सवाल केबीसी के 11वें सीजन में उत्तराखंड से आए कंटेस्टेंट सुमित तड़ियाल ने बिग बी से पूछ लिया था। सुमित ने अमिताभ से मजाकिया अंदाज में पूछा कि आपने जया जी का नंबर किस नाम से सेव किया है। इस पर बिग बी ने भी बड़े मजेदार तरीके से जवाब दिया था।
amitabh_4.jpgआप दोनों कैसे रहते हैं

सबसे पहले अमिताभ बच्चन ने सुमित से पूछा कि आप दोनों (पति-पत्नी) घर पर कैसे रहते हैं। इस पर सुमित ने कहा-बहुत झगड़ा होता है सर। इसके बाद अमिताभ ने सुमित की पत्नी से पूछा कि आप इन्हें घर पर क्या कहकर बुलाती हैं। इस पर उन्होंने कहा कि मैं इन्हें वे कहकर बुलाती हूं। वहीं, सुमित ने बताया कि उन्होंने पत्नी का नाम मोबाइल में 'सुनती हो' के नाम से सेव कर रखा है।
amitabh_2.jpgहमने इस नाम से किया है सेव

इस पर अमिताभ बच्चन ने खुलासा करते हुए बताया कि हमने भी फोन में 'JB' के नाम से जया जी का नंबर सेव कर रखा है। इतना ही नहीं, बिग बी ने ये भी बताया कि हमारी शादी को 48 साल हो गए हैं लेकिन आज भी अगर वो कभी शादी की डेट भूल जाते हैं तो जया उनका मजाक उड़ाती हैं और कई बार तो उन्हें डांट भी खानी पड़ती है।
यह भी पढ़ें

...जब डरी-सहमी सी अपने ही घर में चाकू लेकर घूम रही थीं सनी लियोनी

amitabh_3.jpgअमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो मौजूदा समय में वो केबीसी 13 होस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन के पास कई सारी फिल्में हैं। वे मेडे, ब्रह्मास्त्र, गुडबॉय, झुंड और बटरफ्लाई जैसी फिल्मों का हिस्सा हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

गोवा में कांग्रेस के साथ कोई गठबंधन नहीं, NCP शिवसेना के साथ मिलकर लड़ेगी चुनावAntrix-Devas deal पर बोली निर्मला सीतारमण, यूपीए सरकार की नाक के नीचे हुआ देश की सुरक्षा से खिलवाड़Delhi Riots: दिलबर नेगी हत्याकांड में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, 6 आरोपियों को दी जमानतDelhi: 26 जनवरी पर बड़े आतंकी हमले का खतरा, IB ने जारी किया अलर्टपंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशLeopard: आदमखोर हुआ तेंदुआ, दो बच्चों को बनाया निवाला, वन विभाग ने दी सतर्क रहने की सलाहइन सेक्टरों में निकलने वाली हैं सरकारी भर्तियां, हर महीने 1 लाख रोजगारमहज 72 घंटे में टैंकों के लिए बना दिया पुल, जिंदा बमों को नाकाम कर बचाई कई जान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.