scriptWhen Sunny Leone was Roaming around with a knife in her own home | ...जब डरी-सहमी सी अपने ही घर में चाकू लेकर घूम रही थीं सनी लियोनी | Patrika News

...जब डरी-सहमी सी अपने ही घर में चाकू लेकर घूम रही थीं सनी लियोनी

कभी-कभी स्टार्स को फैंस की क्रेजी हरकतों का भी सामना करना पड़ जाता है। ऐसा ही कुछ एक बार सनी के साथ हो चुका है, जिसके कारण डरी-सहमी सनी लियोनी अपने घर में चाकू लेकर घूमा करती थीं।

Updated: October 16, 2021 02:25:09 pm

नई दिल्ली: हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) के चाहने वालों की देश में कमी नहीं है। सनी ने अपनी हॉट अदाओं से सबको अपना दीवाना बना रखा है। करोड़ों में सनी के फैंस की गिनती होती है। लेकिन कभी-कभी स्टार्स को इन्हीं फैंस की क्रेजी हरकतों का भी सामना करना पड़ जाता है। ऐसा ही कुछ एक बार सनी के साथ हो चुका है, जिसके कारण डरी-सहमी सनी अपने घर में चाकू लेकर घूमा करती थीं। इस बात का खुलासा खुद सनी ने किया था। आइये जानते हैं सनी लियोनी से जुड़ा ये किस्सा।
When Sunny Leone was Roaming around with a knife in her own home
Sunny Leone
sunny-leone.jpgअरबाज खान के शो पर किया खुलासा

दरअसल दो साल पहले सनी अरबाज खान के नए शो 'क्विक हील पिंच' में भी नजर आईं थीं। इस शो पर सनी लियोनी ने अपनी जिदगी से जुड़े कई किस्से शेयर किए थे। इसी दौरान सनी ने खौफनाक किस्सा शेयर करते हुए बताया था कि कैसे एक शख्स की हरकतों के चलते वे काफी डर गईं थीं।
sunny-leone6.jpgशो के दौरान सनी से पूछा गया सवाल

दरअसल शो के दौरान सनी से पूछा गया था कि क्या उन्होंने कभी ट्रोलिंग करने पर किसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है? इस पर सनी ने कहा कि हां मैंने ऐसा किया है। मैंने उसे ब्लॉक भी कर दिया था और ऐसा करने के बाद मुझे काफी अच्छा भी लगा था।
यह भी पढ़ें

जब ‘कपूर या खान’ के सवाल पर बोलीं थी करीना कपूर खान, भरी महफिल में...

सनी ने बताया था कि वो एक ऐसा शख्स था जिसे हम जानते थे। वो अब गायब हो चुका है। हमने उसके खिलाफ मुंबई के साइबर साइबर क्राइम यूनिट में शिकायत भी दर्ज कराई थी, क्योंकि उसने मुझे मानसिक तौर पर काफी नुकसान पहुंचाया था।
sunny-leone4.jpgमुझे हर्ट करने की कोशिश करते थे

सनी ने आगे बताया कि कैसे उस शख्स के फॉलोअर्स सनी के टाइमलाइन पर बेहद गंदे कमेंट्स करते थे, जो काफी हिंसक कमेंट्स भी होते थे। सनी ने कहा था कि उन्होंने मुझे धमकाया, मेरे परिवार वालों को धमकाया था। एक बार वो मेरे घर तक पहुंच गया था। वहीं, अगर मैं उसके शहर में होती तो वो मुझे हर्ट करने की कोशिश करते थे।
यह भी पढ़ें

शाहिद कपूर को ये एक्ट्रेस लगती है सबसे ज्यादा अट्रैक्टिव, साथ में करना चाहते हैं काम

सनी बताया था कि वो मेरे लिए बेहद डरावना दौर था। मैं घर में अपने हाथ में चाकू लेकर घूम रही थी। अपने दरवाजे की तरफ कदम बढ़ा रही थी क्योंकि उस समय मेरे पति डेनियल लॉस एंजेलेस गए हुए थे घर पर नहीं थे। सच में मेरे लिए वो काफी डरावना दौर था।
sunny-leone3.jpgसनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय सनी के पास कई सारी फिल्में हैं। वे वीरमादेवी, रंगीला, शेरो, कोका कोला और हेलन जैसे प्रोजेक्ट्स का हिस्सा होंगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

School Holidays in February 2022: जनवरी में खुले नहीं और फरवरी में इतने दिन की है छुट्टी, जानिए कितनी छुट्टियां हैं पूरे सालCash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीइस एक्ट्रेस को किस करने पर घबरा जाते थे इमरान हाशमी, सीन के बात पूछते थे ये सवालजैक कैलिस ने चुनी इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम XI, 3 भारतीय खिलाड़ियों को दी जगहदुल्हन के लिबाज के साथ इलियाना डिक्रूज ने पहनी ऐसी चीज, जिसे देख सब हो गए हैरानकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेश

बड़ी खबरें

UP Assembly Elections 2022 : गृहमंत्री अमितशाह ने दूर की पश्चिमी के जाटों की नाराजगी, जाट आरक्षण को लेकर कही ये बातटाटा ग्रुप का हो जाएगा अब एयर इंडिया, कर्मचारियों को क्या होगा फायदा और नुकसान?झारखंड में नक्सलियों ने ब्लास्ट कर उड़ाया रेलवे ट्रैक, राजधानी एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनों का रूट बदलाBudget 2022: इस साल भी पेश होगा डिजिटल बजट, जानें कैसे होगी छपाईजिनके नाम से ही कांपते थे आतंकी, जानिए कौन थे शहीद बाबू राम जिन्हें मिला अशोक चक्रSchool Closed: यूपी में 15 फरवरी तक बंद हुए सभी स्कूल-कॉलेज, Online Classes जारी रहेंगीUP Police Recruitment 2022 : यूपी पुलिस में हाईस्कूल पास युवाओं के लिए निकली बंपर भर्तियां, जानें पूरी डिटेलहिजाब के बिना नहीं रह सकते तो ऑनलाइन कक्षा का विकल्प खुला : भट्ट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.