भज्‍जी-गीता की लव स्टोरी: जब होटल जाते पकड़ी गईं थी गीता, मीडिया ने घेरा तो दिया ये जवाब
Priti Kushwaha
Publish: Jul, 03 2018 09:34:18 (IST) | Updated: Jul, 03 2018 01:37:27 (IST)

वहीं दोनों की मुलाकात एक इवेंट के दौरान हुई थी। उन्हें एक कॉमन फ्रेंड ने मिलवाया था।

क्रिकेटर और बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की लवस्टोरी आज से नहीं बल्कि लंबे से चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं एक और ऐसी ही जोड़ी है जो अपनी लव स्टोरी को लेकर काफी सुर्खियों में रही है। ये जोड़ी है भारतीय क्रिकेट टीम के स्पीनर हरभजन सिंह और बॉलीवुड अभिनेत्री गीता बसरा की। इनकी लव स्टोरी काफी दिलचस्प रही है। हरभजन को उनके करीब प्यार से 'भज्जी' कह कर बुलाते हैं। पंजाब के रहने वाले भज्जी को पहली नजर में ही गीता बसरा से प्यार हो गया था। लंबे समय तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया। इसके बाद दोनों ने साल 2015 में शादी की। आइए जानते हैं दोनों की लवस्टोरी के बारे में...

 

harbhajan and geeta basra

2007 में हुई थी लव स्टोरी की शुरुआत :
'भज्जी' की हमसफर गीता इंग्लैंक के पोर्ट्समाउथ की रहने वाली हैं। वहीं गीता ब्यूटी कॅान्टेस्ट की विनर भी रह चुकी हैं। गीता और भज्जी की लव स्टोरी की शुरुआत साल 2007 में हुई थी। वहीं दोनों की मुलाकात एक इवेंट के दौरान हुई थी। उन्हें एक कॉमन फ्रेंड ने मिलवाया था। गीता अपनी बॉलीवुड लाइफ को लेकर काफी चिंतित रहती थी क्योंकि उनकी फिल्में लगातार फ्लॉप जा रही थी। लेकिन बाद में गीता फिल्मों की चिंता छोड़कर अपनी लव लाइफ पर ज्यादा ध्यान देने लगी थीं।

 

harbhajan and geeta basra

एक रियलिटी शो में भज्जी ने लिया था हिस्सा :
भज्जी ने साल 2008 में 'एक हसीना, एक खिलाड़ी' नाम के एक रियलिटी शो में भाग लिया था। इसीके प्रमोशन के लिए वह बांद्रा के कए फाइव स्टार होटल में रुके थे। इसी दौरान गीता उनसे मिलने के लिए होटल गई थीं। इसी दौरान उन्हें स्पॉट किया गया था। उस वक्त गीता ने सिर्फ यही कहा था कि वो और हरभजन एक अच्छे दोस्त हैं। लेकिन इसके बाद भी दोनों को कई जगहों पर घूमते देखा गया था।

बंधें शादी के बंधन में :
करीब आठ साल एक दूसरे को डेट करने के बाद आखिर वो दिन आ ही गया जब दोनों एक-दूसरे संग शादी के बंधन में बंधे। दोनों ने 29 अक्टूबर, 2015 को शादी की। शादी की खबर सामने आते ही सबको पता चल गया कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त नहीं बल्कि उनका रिश्ता दोस्ती से कहीं आगे है।