scriptनीलम कोठारी संग शादी करना चाहते थे बॉबी देओल, धर्मेंद की जिद्द से दोनों का टूटा रिश्ता | Bobby Deol Dated Neelam Kothari Dharmendra Was Against them Marriage | Patrika News
बॉलीवुड

नीलम कोठारी संग शादी करना चाहते थे बॉबी देओल, धर्मेंद की जिद्द से दोनों का टूटा रिश्ता

एक्टर बॉबी देओल एक्ट्रेस नीलम कोठारी संग 5 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। दोनों ही अपने रिश्ते को नाम देना चाहते थे। पिता धर्मेंद्र की वजह से बॉबी को अपने प्यार का अंत बीच में ही करना पड़ा। जानें क्यों धर्मेंद्र इस रिश्ते के खिलाफ थे?

नई दिल्लीAug 07, 2021 / 07:13 pm

Shweta Dhobhal

Bobby Deol Dated Neelam Kothari Dharmendra Was Against them Marriage

Bobby Deol Dated Neelam Kothari Dharmendra Was Against them Marriage

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन कई रिश्ते बनते और टूटते हैं। बॉलीवुड में ही कई ऐसे रिलेशनशिप से हैं जो सालों साल चलने के बाद आखिर में टूट जाते हैं। वहीं कुछ रिश्ते ऐसे हैं जिसमें प्यार और चाह सब थी। लेकिन परिवार से मंजूरी ना मिलने पर रिश्ते को बीच में ही खत्म करना पड़ा। ऐसी ही कहानी एक्टर बॉबी देओल और एक्ट्रेस नीलम कोठारी की भी है। ये बात बेहद ही कम लोग जानते होंगे कि एक वक्त था जब बॉबी देओल और नीलम कोठारी एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों के रिश्ते को बॉबी के पिता और अभिनेता धर्मेंद्र की मंजूरी नहीं मिल पाई थी। जानिए ये अनसुना किस्सा।

b_5.jpg

बॉबी देओल संग सालों तक रिलेशिन में रही नीलम कोठारी

एक्ट्रेस नीलम कोठारी अपने जमाने की मशहूर अदाकारा रह चुकी हैं। उन्होंने हम साथ साथ हैं, अग्निपथ और दूध का कर्ज जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। एक्टर बॉबी देओल भी इंडस्ट्री में अपना नाम बना चुके थे। फिर उनका दिल नीलम पर आया और दोनों एक-दूसरे को चाहने लगे। बॉबी और नीलम लगभग 5 सालों तक साथ में रहे। दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस थे।

खास बात ये थी कि कभी भी अपने रिश्ते की खबर मीडिया को नहीं लगने दी। लेकिन इंडस्ट्री के कई लोग और उनके दोस्त इस बात से परिचित थे।

 

यह भी पढ़ें

सलमान की आॅनस्क्रीन बहन के प्यार में पागल थे बॉबी देओल, करना चाहते थे शादी लेकिन इस वजह से टूटा रिश्ता

b_1.jpg

धर्मेंद्र थे रिश्ते खिलाफ

खबरों की मानें तो ऐसा कहा जाता है कि धर्मेंद्र को बॉबी और नीलम का रिश्ता बिल्कुल पसंद नहीं था। वो दोनों के रिश्ते के खिलाफ थे। धर्मेंद्र बिल्कुल नहीं चाहते थे कि उनके बेटे बॉलीवुड की किसी अभिनेत्री से शादी करें। बॉबी और नीलम को धर्मेंद्र की जिद्द की आगे झुकना पड़ा और दोनों का ब्रेकअप हो गया।

बॉबी संग ब्रेकअप होने के बाद एक इंटरव्यू में नीलम कोठारी ने इस बात को स्वीकारा था कि आपसी सहमति के बाद ही बॉबी और उनका ब्रेकअप हुआ था। ऐसे में किसी तीसरे शख्स को इसका जिम्मेदार ठहराना गलत होगा।

यह भी पढ़ें

बड़े पर्दे पर सीरियस एक्टिंग करने वाले Bobby Deol रियल लाइफ में हैं काफी रोमांटिक, अफेयर्स को लेकर हैं इंडस्ट्री में काफी फेमस

b_2.jpg

नीलम कोठारी ने बयां किया था दर्द

बॉबी देओल संग रिलेशनशिप को स्वीकार करने के बाद नीलम ने टूटे रिश्ते का दर्द भी बयां किया था। उन्होंने कहा था कि इस रिश्ते से दोनों का जुड़ाव था। लेकिन उनका फैसला काफी सेंसिबल था। बॉबी देओल के बाद नीलम ने एक्टर समीर सोनी संग शादी कर ली। आज नीलम अपनी जिंदगी में काफी खुश हैं। वहीं बॉबी भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं।

 

Home / Entertainment / Bollywood / नीलम कोठारी संग शादी करना चाहते थे बॉबी देओल, धर्मेंद की जिद्द से दोनों का टूटा रिश्ता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो