अभिनेता Nana Patekar ने एक साथ बनाए दो अभिनेत्रियों संग संबंध, पकड़े जाने पर हुई थी खूब मारपीट

By: Shweta Dhobhal
| Updated: 02 Sep 2021, 05:28 PM IST
अभिनेता Nana Patekar ने एक साथ बनाए दो अभिनेत्रियों संग संबंध, पकड़े जाने पर हुई थी खूब मारपीट
Bollywood Actor Nana Patekar Love Affairs Story

एक वक्त था जब नाना पाटेकर एक्ट्रेस मनीषा कोइराला को डेट कर रहे थे और इसी दौरान नाना पाटेकर एक्ट्रेस आयशा झुल्का को भी डेट करने लगे थे। इस बात जब मनीषा कोइराला को पता चला तो वो नाना से काफी नाराज़ हो गईं। नाना पाटेकर को लेकर दोनों अभिनेत्रियों के बीच खूब लड़ाई हुई थी।

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे जाने-माने सेलेब्स हैं जिनके अफेयर्स की चर्चा आज भी होती हैं। इन्हीं में से एक नाना पाटेकर ( Nana Patekar ) भी हैं। वैसे तो हमने नाना पाटेकर को हमेशा गुस्से और सीरियस मूड में ही देखा है, लेकिन गुज़रे जमाने की अभिनेत्री आयशा झुल्का ( Ayesha jhulka ) संग उनके रिलेशनशिप की खबरें आज भी सुनने को मिलती हैं। चलिए आज आपको नाना पाटेकर की जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे ही दिलचस्प किस्सों के बारें में बताते हैं।

यह भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी की खबरों के बाद Neha Kakkar बेबी बंप छुपाती हुई आई नज़र, डेढ़ महीने पहले हुई थी शादी

nana_2.jpg

कौन हैं आयशा झुलका?

आयशा झुलका ने बॉलीवुड में तब कदम रखा जब अभिनेता नाना पाटेकर एक्ट्रेस मनीषा कोइराला को डेट कर रहे थे। आयशा की खूबसूरती के सामने नाना ही नहीं बल्कि कई बड़े स्टार्स भी अपना दिल दे बैठे। बेशक आज आयशा फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ चुके हैं, लेकिन उन्होंने आमिर खान, सलमान खान, अक्षय कुमार संग कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

यह भी पढ़ें- Year Ender 2020: नेपोटिज्म के खिलाफ ये 5 सेलेब्स बोल चुके हैं खुलकर, नहीं सताया किसी का डर

nana_3.jpg

आयशा झुल्का और नाना पाटेकर की मुलाकात

फिल्म 'आंच' में नाना पाटेकर के अपोजिट एक्ट्रेस आयशा को कास्ट किया गया था। शूटिंग के दौरान दोनों काफी करीब आने लगे। कहा जाता है कि इस फिल्म के बाद से ही दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया। इनकी लव स्टोरी में ट्विस्ट तब आया, जब मनीषा कोइराला ने रंगे हाथ नाना पाटेकर को आयशा संग पकड़ लिया था। यह देख मनीषा का दिल टूट गया था। नाना संग आयशा को देख मनीषा काफी गुस्सा हुईं थीं। यही वजह थी दोनों ही एक्ट्रेसेस की बीच काफी झगड़ा हुआ था। मनीषा ने आयशा को काफी खरी-खोटी सुनाई थी।

nana_4.jpg

लिव इन में रहने लगे थे नाना

सच्चाई सामने आने के बाद मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर के बीच भी खूब झगड़ा हुआ। दोनों के रिश्तें में कड़वाहट आ गई थी। जिसके बाद उनका रिश्ता टूट गया। मनीषा से रिश्ता टूटने के बाद नाना ने आयशा संग अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया। जिसके बाद दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे, लेकिन आयशा संग भी नाना का रिश्ता टिक नहीं पाया। खबरों की मानें तो बताया जाता है कि एक शूट के दौरान नाना ने आयशा पर हाथ उठादिया था। जिसके बाद दोनों अलग हो गए।

शादी के बाद आयशा जुल्का ने छोड़ा करियर

नाना पाटेकर संग आयशा जुल्का का रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं चला। आयशा ने साल 2003 में कंस्ट्रक्सन टाइकून समीर वशि से शादी कर ली और फिर इंडस्ट्री से दूर चली गईं। जिस वक्त आयशा ने शादी की वो अपने करियर की ऊंचाइयों पर थीं। शादी के बाद वो पूरी तरह से इंडस्ट्री से दूर हो गईं। आयशा ने किसी बच्चे को जन्म नहीं दिया।

Nana Patekar