scriptनवाबी परिवार से ताल्लुक रखने वाली परवीन बॉबी ने कैसे भूख से तोड़ दिया था दम | bollywood actress parveen babi died due to hunger in her house | Patrika News
बॉलीवुड

नवाबी परिवार से ताल्लुक रखने वाली परवीन बॉबी ने कैसे भूख से तोड़ दिया था दम

एक्ट्रेस परवनी बॉबी का नाम इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेज में शुमार है जिन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ के लिए सुर्खियां बटोरी। लव, ब्रेकअप, धोखा ये सब परवीन बॉबी की स्टोरी का हिस्सा रहे।

नई दिल्लीJan 15, 2022 / 11:59 pm

Shivani Awasthi

parveen-babi.jpg

PARVEEN BABI

परवनी बॉबी की लाइफ में तीन एक्टर्स आए और तीनों से उनका ब्रेकअप हो गया था। हालांकि उनके आखिरी वक्त में कोई भी दिखाई नहीं दिया। आज भी मीडिया में उनकी मौत के किस्से सुनाई दे जाते हैं। ये बात काफी मशहूर है कि परवनी बॉबी के अंत समय में उनके साथ कोई भी नहीं था। कोई एक्टर या एक्ट्रेस उनके पास नहीं आया। बड़ी ही गुमनामी के साथ उन्होंने अपना अंत देखा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बेशुमार दौलत की मालकिन परवीन की मौत के तीन दिन बाद उनके मरने की सूचना मिली थी।
एक्ट्रेस गुजरात के नवाबी परिवार से ताल्लुक रखती थीं और बॉलीवुड में भी उन्होंने खूब दौलत कमाई थी। खानदानी प्रॉपर्टी के अलावा उनकी खुद की कमाई की बहुत सी संपत्ति उनकी मौत के बाद उनके रिश्तेदार हड़पना चाहते थे, लेकिन मौत के बाद जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो सभी हैरान रह गए थे।
बेशुमार दौलत की मालकिन भूख से मर गई थी। । परवीन की मौत का कारण भूख थी और जब उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो पता चला कि वह मरने से कई दिन पहले से खाना नहीं खा रही थीं। परवीन के पेट में मात्र 2 दवाएं मिली थीं। भूख के कारण उनकी मौत हुई थी।
यह भी पढ़ेः रवीना टंडन ने सलमान खान के साथ काम न करने की खा ली थी कसम, खुद बताई वजह

परवीन जब से अपने मानसिक बीमारी के चपेट में आई थीं, उन्हें सभी से अपनी जान का खतरा महसूस होता था। परवीन अपने अंत समय में अकेले ही रहने लगी थीं और धीरे-धीरे उनके तीनों दोस्त भी उनसे कम मिलने लगे थे।
यह भी पढ़ेंः सबको डराने वाले प्रेम चोपड़ा का इस एक चीज से हो जाता था बुरा हाल, सेट पर छूट जाते थे पसीने

परवीन खुद को घर में बंद रखती थीं और बाहर नहीं निकलती थीं। मौत से कुछ दिन पहले से वह खाने बनाने में असमर्थ हो गई थीं। गैंगरीन से उनके शरीर में छाले पड़ गए थे। पैरों में सड़न हो गई थी और वह व्हीलचेयर पर चलने लगी थीं। ऐसे में वह खुद के लिए खाना बनाने में असमर्थ हो गई थीं।

Home / Entertainment / Bollywood / नवाबी परिवार से ताल्लुक रखने वाली परवीन बॉबी ने कैसे भूख से तोड़ दिया था दम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो