scriptबॉलीवुड की ये एक्ट्रेस हैं एक दूसरे की बेस्ट फ्रेंड्स फॉरएवर | Bollywood Actress who are real best friend forever | Patrika News

बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस हैं एक दूसरे की बेस्ट फ्रेंड्स फॉरएवर

locationनई दिल्लीPublished: Sep 30, 2021 05:41:15 pm

Submitted by:

Archana Pandey

वैसे तो बॉलीवुड में बड़ी जल्दी रिश्ते बनते हैं और बिगड़ते हैं, लेकिन फिर भी बॉलीवुड की कुछ ऐसी दोस्त हैं जो एक दूसरे की बेस्ट फ्रेंड्स फॉरएवर है।

katrina_anushka.jpg

katrina anushka

नई दिल्ली। Bollywood Actress who are best friend forever: वैसे तो बॉलीवुड में बड़ी जल्दी रिश्ते बनते हैं और बिगड़ते हैं, लेकिन फिर भी बॉलीवुड की कुछ ऐसी दोस्त हैं जो एक दूसरे की बेस्ट फ्रेंड्स फॉरएवर है। जो अपनी दोस्ती की खुलकर बातें करती हैं और अक्सर साथ में देखी जाती हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कौन सी हैं ये बॉलीवुड की बेस्ट फ्रेंड्स फॉरएवर।
करीना कपूर और अमृता अरोड़ा

करीना कपूर और अमृता अरोड़ा बेस्ट फ्रेंड हैं। इनकी दोस्ती बहुत पुरानी है। दोनों एक साथ जिम करती हैं, शॉपिंग करती हैं और हॉलीडे पर भी जाती है। किसी भी पर्सनल या प्रोफेशनल एडवाइज की जरुरत होती है तो करीना सबसे पहले अमृता को ही कॉल करती हैं।
kareena_amrita.jpg
दीपिका पादुकोण और आहना गोस्वामी

दीपिका पादुकोण और एक्ट्रेस आहना गोस्वामी दोनों बेस्ट फ्रेंड हैं। दीपिका पादुकोण जब कहीं बाहर से मुम्बई वापस लौटती हैं तो वो सबसे पहले आहना से मिलती हैं। दीपिका के ब्रेकअप के समय आहना ने ही उनका साथ दिया था। आहना के बारे में खुद दीपिका अपने इंटरव्यू में बता चुकी हैं।
deepika_ahana.jpg
कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड की दो टॉप एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा में भी पक्की वाली दोस्ती है। दोनों फिल्म ‘जब तक हैं जान’ और फिल्म ‘जीरो’ में नजर आ चुकीं हैं। लेकिन दोनों की दोस्ती में उनकी अदाकारी को लेकर कभी कोई कॉम्पीटीशन नहीं नजर आया। दोनों एक दूसरे के लिए अच्छा ही सोचती हैं और जब भी मौका मिलता है एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करना पसंद करती हैं।
katrina_anushka1.jpg
सोनम कपूर और जैकलीन फर्नांडिस

सोनम कपूर और जैकलीन फर्नांडिस दोनों बेस्ट फ्रैंड हैं। जैकलीन अपने कई इंटरव्यू में ये बता चुकी हैं कि इंडस्ट्री में जब वो नयी थी तो सोनम कपूर की दोस्ती से उन्हें काफी स्पोर्ट मिलता है। इसके अलावा सोनम कपूर और स्वरा भास्कर में भी अच्छी दोस्ती हैं।
sonam_with_jac.jpg
हेमा मालनी और रेखा

बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी और मिस्ट्रीगर्ल रेखा दोनों अच्छी दोस्त हैं। मुकेश अग्रवाल से शादी करने के बाद रेखा सीधे हेमा के घर उनका आशीर्वाद लेने गईं थी।
hema_rekha.jpg
वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलेन

बॉलीवुड की वेटेरेन एक्ट्रेस वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलेन बेस्ट फ्रेंड हैं। तीनों ही एक्ट्रेसेस अपनी हर प्लानिग चाहे वह घूमने की हो या शॉपिंग की साथ ही करती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो