scriptBollywood Actresses in Blue Dress: ब्लू ड्रेस में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने बिखेरा हुस्न का जलवा, कहर ढाती आईं नजर | Bollywood actresses photos in Blue Dress hot beautiful pic viral | Patrika News

Bollywood Actresses in Blue Dress: ब्लू ड्रेस में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने बिखेरा हुस्न का जलवा, कहर ढाती आईं नजर

locationनई दिल्लीPublished: Jul 02, 2021 02:12:41 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

कई बॉलीवुड फिल्मों में एक्ट्रेसेस ने ब्लू ड्रेस को इस अंदाज में पहना है कि फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं। करीना कपूर, ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण, रानी मुखर्जी जैसी स्टार्स ने फिल्मों में ब्लू ड्रेस पहनकर अलग छाप छोड़ी है। अब नई एक्ट्रेसेस भी इस ट्रेंड को फॉलो करती नजर आ रही हैं।

Bollywood actresses photos in Blue Dress

Bollywood actresses photos in Blue Dress

नई दिल्ली। Bollywood Actresses in Blue Dress: ब्लू एक ऐसा कलर है, जो एकदम कूल व क्लासी लुक देता है। जो हर किसी के पर बेहद खिलकर नजर आता है इसले तो आज के समय की बॉलीवुड एक्ट्रेस भी किसी खास फंग्शन पर इस रंग की ड्रेस पहनकर कहर बरसाते नजर आती है फिर चाहे बात करीना कपूर की हो, या फिर प्रियंका चोपड़ा की यह रंग इन एक्ट्रेसेस की सुंदरता में चार चांद लगा देता है। अंदाज और बैकग्राउण्ड बेहतरीन हो, तो फोटोज भी जीवंत हो जाती हैं। हम आपके लिए लाये है Bollywood Actresses in Blue dress के HD और HQ Quality के Images और Photos

kareena.jpg

कई बॉलीवुड फिल्मों में एक्ट्रेसेस ने ब्लू ड्रेस को इस अंदाज में पहना है कि फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं। करीना कपूर, ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण, रानी मुखर्जी जैसी स्टार्स ने फिल्मों में ब्लू ड्रेस पहनकर ऐसी छाप छोड़ी है कि अब नई एक्ट्रेसेस भी इस ट्रेंड को फॉलो करती हैं। नए जमाने की एक्ट्रेसेस अब कई बड़ी पार्टियों में ब्लू ड्रेस पहनकर अपने खास लुक को शेयर करके फैंस का दिल लूट रही हैं। जान्हवी कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, जैसी एक्ट्रेसेस ने अपने-अपने सोशल अकाउंट पर ऐसे फोटोज फैंस के लिए शेयर किए हुए हैं।

करीना कपूर खान –

करीना कपूर ने एक इवेंट के दौरान चमचमाती हुई ब्लू ड्रेस पहन रखी थी। जिसमें उनका लुक काफी ग्लैमरस नजर आ रहा था। उन्होंने ब्लू ड्रेस के साथ स्टेटमेंट शोल्डर को फ्लॉन्ट किया। थाई-हाई स्लिट और स्ट्रेट कट वाली इस ड्रेस के साथ उन्होंने पिंच हील्स पहन रखी थीं।

यह भी पढ़ें
-

श्रीदेवी को मनाने के लिए अमिताभ बच्चन ने भेज दिया था फूलों से भरा ट्रक, फिर हुआ ये !

sinha.jpg

सोनाक्षी सिन्हा-

सोनाक्षी सिन्हा भी की चमचमाती ब्लू ड्रेस में कहर ढाते नजर आ रही थीं। लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने हेयर को ओपन रखने के साथ फुल-स्लीव ग्लिटर गाउन को पहन रखा था।

anushka.jpg

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा भी एक इवेंट के दौरान ब्लू ड्रेस पहने बोल्ड अंदाज में नजर आई थी। इस लुक में उनकी खूबसूरती साफ झलक रही थी।

यह भी पढ़ें

-Sonam ने Aishwarya को कहा-आंटी तो कभी Shaidने kereena को ‘भैंस’, जब बॉलीवुड सेलेब्स के बयानों से मचा बवाल

alia_bhatt.jpg

आलिया भट्ट

रेड कार्पेट पर आलिया भट्ट ने एक मिरर फिनिश ब्लू ड्रेस पहनकर खास लवा बिखेरा था। उनकी खबसूरती को देख लोग आहें भरने को मजबूर हो गए थे। इस ड्रेस में आलिया किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थीं। उन्होंने सिंपल हील्स के साथ अपने लुक को पूरा किया।

priynka.jpg

प्रियंका चोपड़ा

रेड कार्पेट पर प्रियंका चोपड़ा ने भी गहरी नेकलाइन वाली ड्रेस पहनकर अपने हुस्न का जलवा विखेरा था। थाई-हाई स्लिट वाली इस रैप-स्टाइल ब्लू ड्रेस में प्रियंका ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने स्मोकी आईज़ और ब्राउन लिप्स का सहारा लिया।

janhvikapoor.jpg

जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर ब्लू ड्रेस पहने एक तस्वीर शेर की थी जिसमें वो ब्यूटीफुल नजर आ रही हैं। इसमें उनका लुक लाजवाब दिख रहा है। सोशल मीडिया पर शेयर जान्हवी का ये फोटोशूट ब्लू ड्रेस में गजब ढा रहा है।

actressaishwaryarai3.jpg

एश्वर्या रॉय बच्चन

एक इवेंट के दौरान एश्वर्या ब्लू ड्रैस में नजर आई थी यह ड्रेस भले ही सिंपल थी लेकिन उनपर काफी सूट कर रही थी। अपनी ड्रैस के साथ उन्होंने न्यूड लिपशेड लगाया था और डार्क आई मेकअप किया था। और उन्होंने अपने बाल ओपन ऱखे हुए थे।

dipika.jpg

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण पर हर ड्रेस खूब फबती है। हालांकि ब्लू साड़ी में उनका लुक अच्छे से निखर आता है। इन फोटोज वह गार्जियस लग रही हैं।

neha_dhupiya.jpg

नेहा धूपिया

नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो गई ब्लू कलर के खूबसूरत से आउटफिट में नजर आ रही हैं इस लुक में उनका बोल्ड अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो