scriptAmitabh Bachchan हॉस्पिटल की खबरों के बीच बेटे अभिषेक के साथ दिखे, बोले- ये सब फेक… | Bollywood Amitabh Bachchan said ill news fake news Big B spotted watch mumbai match with son | Patrika News
बॉलीवुड

Amitabh Bachchan हॉस्पिटल की खबरों के बीच बेटे अभिषेक के साथ दिखे, बोले- ये सब फेक…

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन की हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबर पर बड़ी अपडेट आई है। बिग बी बेटे अभिषेक के साथ एक जगह पर नजर आए हैं…
 

मुंबईMar 16, 2024 / 08:13 am

Priyanka Dagar

bollywood_amitabh_bachchan_said_ill_news_was_fake_big_b_spotted_watching_match_with_son.jpg

अमिताभ बच्चन ने हेल्थ पर दिया बड़ा बयान

Amitabh Bachchan News: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के करोड़ों फैन हैं जब उनके बारे में कोई बीमारी की खबर आती है तो फैंस भी परेशान हो जाते हैं ऐसी ही खबर शुक्रवार को आई की बिग बी हॉस्पिटल में एडमिट हैं और उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई है। शाम को वह बेटे अभिषेक के साथ इंडियन स्ट्रीम प्रीमियर ली में पहुंचे वह अपनी टीम मांझी मुंबई को सपोर्ट करते नजर आए। फैंस ये सब देखकर कुछ समझ नहीं पाए। इस दौरान अमिताभ से उनकी हेल्थ को लेकर पूछा गया तो उन्होंने काफी हैरान करने वाला जवाब दिया।

जब अमिताभ बच्चन स्टेडियम जा रह थे तो उनकी हेल्थ के बारे में उन्होंने कहा ये सब गलत है बीमारी की खबर गलत है। उन्होंने रिपोर्टर को हंसते हुए कहा फेक न्यूज।

यह भी पढ़ें

Entertainment News in Hindi

https://twitter.com/SrBachchan/status/1768750795711778923?ref_src=twsrc%5Etfw
इन सभी के बाद अमिताभ बच्चन ने स्टेडियम से सचिन तेंदुलकर के साथ अपनी कुछ फोटो शेयर की और लिखा- क्या शानदार एक्सपीरियंस था आज। ग्रेट सचिन के साथ टाइम बिताने का मौका मिला और क्रिकेट के बारे में कुछ महत्वपूर्ण जानकारी भी मिली। अब इसके बाद बिग बी के फैंस उनके अच्छे स्वास्थ की प्रार्थना कर रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Amitabh Bachchan हॉस्पिटल की खबरों के बीच बेटे अभिषेक के साथ दिखे, बोले- ये सब फेक…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो