script

बॉलीवुड के ये स्टार्स रियल लाइफ में कर चुके हैं ‘भूत’ का सामना

locationनई दिल्लीPublished: Jul 26, 2021 05:47:07 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

कुछ लोग भूतों पर विश्वास करते हैं तो कुछ नहीं। लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड में कुछ ऐसे सेलेब्स हैं जिन्होंने असल ज़िंदगी में आत्मा या भूत के मौजूद होने का एहसास किया है।

bollywood_celebs.jpg

Bollywood Celebs Who Encountered Ghosts

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री में कई हॉन्टिड मूवी बन चुकी हैं। जिसमें से बहुत सी फिल्मों को काफी पसंद किया गया और उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की। कई फिल्में तो ऐसी भी हैं, जिन्हें रात में कोई अकेला बैठकर नहीं देख सकता। हालांकि, ये सब शानदार सिनेमेटोग्राफ़ी और कलाकारों की एक्टिंग का कमाल होता है। लेकिन क्या वाकई में भूत होते हैं। ये सवाल अक्सर उठता रहता है। कुछ लोग भूतों पर विश्वास करते हैं तो कुछ नहीं। लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड में कुछ ऐसे सेलेब्स हैं जिन्होंने असल ज़िंदगी में आत्मा या भूत के मौजूद होने का एहसास किया है।
ये भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश में हुए भूस्खलन में कंगना रनौत की फैन की हुई मौत, एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल पोस्ट

वरुण धवन
बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन को भी डर का एहसास हो चुका है। एक बार वह अपनी फिल्म एबीसीडी2 की शूटिंग के लिए लॉस वेगास में थे। जिस होटल में वह रुके हुए थे, उसी होटल में किसी चर्चित सिंगर की मौत हुई थी। जिसके बाद ऐसा कहा जाने लगा कि उस सिंगर की आत्मा होटल में भटक रही थी। वरुण धवन को भी देर रात होटल में गाने की आवाज सुनाई दी थी। उनके कमरे के दरवाजे खुद ब खुद खुल रहे थे।
रणवीर सिंह
एक्टर रणवीर सिंह का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है। उन्हें फिल्म बाजीराव मस्तानी की शूटिंग के वक्त एक हवेली में बाजीराव की आत्मा की मौजूदगी का एहसास हुआ। रणवीर के मुताबिक, फिल्म के सेट पर दीवार थी, जिस पर सेफद धूल जमी हुई थी। उस धूल से पेशवा बाजीराव जैसी छवि बनी थी।
इमरान हाशमी
एक्टर इमरान हाशमी कई हॉन्टेड फिल्मों में काम कर चुके हैं। लेकिन असल जिंदगी में भी उनका भूतों का सामना हो चुका है। वह Matheran में छुट्टी बिताने के लिए गए थे। जिस होटल में वह रुके हुए थे, वहां रात में उन्हें अजीबो-ग़रीब चलने की आहटें और चीखें सुनाई दी थी।
अलाया फ़र्नीचरवाला
पूजा बेदी की बेटी अलाया फ़र्नीचरवाला का भी भूतों से सामना हो चुका है। न्यूयॉर्क में पढ़ाई करते वक्त उनके साथ एक डरावनी घटना हुई थी। वह जिस फ्लैट में रहती थीं। वहां एक भूत रहता था। आधी रात को उन्हें डरावनी आहटें सुनाई देती थीं और कई बार उनका शॉवर भी अपने आप चल जाता था।
ये भी पढ़ें: रणवीर सिंह ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ शेयर की तस्वीरें, बोले- बड़े भाई के चरणों में हमेशा

सनी लियोनी
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी को भी भूतों का एहसास हो चुका है। एक बार वह राजस्थान में शूटिंग कर रही थीं। वह एक होटल में रुकी हुई थीं। रात में उन्हें एहसास हुआ जैसे उन्हें किसी ने पकड़ा हुआ है। जब तीसरी बार ऐसा हुआ तो वह जोर से चिल्लाने लगी थीं।
बिपाशा बसु
बिपाशा बसु कई हॉन्टेड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन रियल लाइफ में भी उन्हें भूत होने का एहसास हो चुका है। एक बार वह ‘राज़’ फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। इस दौरान वह एक होटल में रुकी हुई थीं। वो एक हॉन्टेड होटल था और उन्होंने वहां कुछ अजीबो-ग़रीब चीजें होते हुए देखीं।

ट्रेंडिंग वीडियो