अजय देवगन से लेकर शाहिद कपूर तक, कपिल शर्मा ने इस स्टार्स को करवाया है घंटों इंतजार

By: Sunita Adhikari
| Published: 18 Aug 2021, 06:59 PM IST
अजय देवगन से लेकर शाहिद कपूर तक, कपिल शर्मा ने इस स्टार्स को करवाया है घंटों इंतजार
Kapil Sharma

कपिल शर्मा को उनकी लेटलतीफी के लिए भी जाना जाता है। वह अक्सर सेट पर लेट पहुंचते हैं। जिसकी वजह से कई सेलेब्स को दिक्कत हुई है। उन्होंने अजय देवगन से लेकर विद्या बालन को घंटों इंतजार करवाया है।

नई दिल्ली। कॉमेडी शोज़ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले कपिल शर्मा अब एक बड़े स्टार बन चुके हैं। उनका कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो को काफी पसंद किया जाता है। यह शो टीवी का सुपरहिट शो है। टीआरपी के मामले में भी ये हर शो को पीछे छोड़ देता है। कपिल शर्मा के इस शो में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स शिरकत कर चुके हैं। ज्यादातर स्टार्स अपनी मूवी, गाना या बुक का प्रमोशन करने के लिए आते हैं। इस दौरान सभी जमकर मस्ती करते हैं। लेकिन लोगों को हंसाने वाले कपिल शर्मा ने शो पर आने वाले कई सेलेब्स को गुस्सा भी दिलाया है।

दरअसल, कपिल शर्मा को उनकी लेटलतीफी के लिए भी जाना जाता है। वह अक्सर सेट पर लेट पहुंचते हैं। जिसकी वजह से कई सेलेब्स को दिक्कत हुई है। उन्होंने अजय देवगन से लेकर विद्या बालन को घंटों इंतजार करवाया है।

ये भी पढ़ें: क्या कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने गुपचुप कर ली सगाई? सोशल मीडिया पर वायरल हुई खबरें

एक बार एक्ट्रेस विद्या बालन अपनी फिल्म 'बेगम जान' के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में आई थीं। एक्ट्रेस के आ जाने पर भी कपिल सेट पर नहीं पहुंचे थे। वह छह घंटे की देरी से आए। तब तक विद्या उनका इंतजार करती रहीं। इस वजह से उन्हें गुस्सा भी आ गया था।

कपिल शर्मा ने अपनी लेटलतीफी की आदत से अजय देवगन को भी नहीं छोड़ा। वह अपनी फिल्म 'बादशाहो' के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में पहुंचे थे। लेकिन उस वक्त भी वह टाइम से नहीं पहुंचे। जिसकी वजह से नाराज होकर अजय देवगन सेट छोड़कर वापस आ गए। इस बारे में बात करते हुए अजय देवगन ने कहा था कि उन्हें नहीं पता कि उस दिन कपिल सेट पर क्यों नहीं पहुंचे?

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस रानी मुखर्जी को भी कपिल ने घंटों इंतजार करवाया। वह अपनी फिल्म 'हिचकी' के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। लेकिन कपिल ने उन्हें भी काफी देर तक अपना इंतजार करवाया।

ये भी पढ़ें: 'कोयला' की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान के साथ हुआ था बड़ा हादसा, बाल-बाल बची थी जान

एक्ट्रेस कंगना रनौत और शाहिद कपूर की फिल्म आई थी 'रंगून'। इस फिल्म के लिए दोनों कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे। लेकिन कपिल के वक्त पर न आने के कारण दोनों को कई घंटों तक इंतजार करना पड़ा।