scriptइन 5 स्टार्स के Kissing Scenes ने बड़े पर्दे पर मचाया खूब तहलका, आज भी होती है इनकी चर्चा | Bollywood Five Best Kissing Scenes Viral On Internet | Patrika News

इन 5 स्टार्स के Kissing Scenes ने बड़े पर्दे पर मचाया खूब तहलका, आज भी होती है इनकी चर्चा

Published: Dec 29, 2020 12:47:48 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक में लगता है रोमांस का तड़का
बेस्ट किसिंग सीन्स के लिए जानी जाती हैं कुछ खास फिल्में

Bollywood Five Best Kissing Scenes Viral On Internet

Bollywood Five Best Kissing Scenes Viral On Internet

नई दिल्ली। बॉलीवुड की अधिकतर फिल्में रोमांस के लिए ही जानी जाती हैं। लेकिन इस मामले में टॉलीवुड भी किसी से कम नहीं है। कुल मिलाकर देखा जाए तो हर सिनेमा में रोमांस के अलग-अलग मायने हैं। फिल्मों में कई किसिंग सीन्स ऐसे हैं। जिन्हें आज भी दर्शक देखना पसंद करते हैं। यही नहीं कई अभिनेता और अभिनेत्रियां तो ऐसी हैं। जिन्हें किसिंग बॉय या फिर किसिंग गर्ल के नाम से ही जाना जाता है। जैसे कि अभिनेता इमरान हाशमी। आज हम आपको कुछ ही किसिंग सीन्स के बारें में बताएंगे। जिन्होंने सालों बाद भी मचाया हुआ है खूब धमाल।

यह भी पढ़ें

‘वीराना’ की इस एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हो गए थे अंडरवर्ल्ड के कई डॉन, फिल्म में दिए थे बोल्ड सीन्स

Rani Mukerjee And Kamal Hasan

रानी मुखर्जी और कमल हासन ( Rani Mukerjee And Kamal Hasan )

फिल्म ‘हे राम’ ( Hey Ram ) में वैसे तो रानी मुखर्जी ( Rani Mukerjee ) और कमल हासन ( Kamal Hasan ) की बेमेल जोड़ी थी। लेकिन बड़े पर्दे पर आते ही इस जोड़ी ने धमाल मचा दिया था। वैसे तो दोनों में ही कोई मैच नहीं था, लेकिन एक चीज़ काफी मेल खाती थी और वो थी टैलेंट। फिल्म में रानी और कमल के बीच किसिंग सीन फिल्माया गया था। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया।

Mahesh Babu And Amisha Patel

महेश बाबू और मनीषा पटेल ( Mahesh Babu And Amisha Patel )

जैसा कि हमने कहा था कि किसिंग सीन्स के मामले में टॉलीवुड भी पीछे नहीं है। तो इस में दूसरे नंबर पर आते हैं। साउथ के सुपरस्टार एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu)। इनकी फिल्म ‘नानी’ ( Naani ) में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) के साथ इन्होंने किसिंग सीन दिया था। इस सीन ने उस वक्त काफी हंगामा मचाया था। वैसे आपको बता दें महेश बाबू को साउथ फिल्मों का शाहरुख खान कहा जाता है।

यह भी पढ़ें

पैसों की कमी के कारण Dilip Kumar सड़कों पर बेचा करते थे सैंडविच, इस महिला ने रातोंरात यूं बदल डाली किस्मत

Shahid Kapoor And <a  href=
Kareena Kapoor Khan” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2020/12/29/kissing_6_6599688-m.jpg”>

करीना कपूर खान और शाहिद कपूर ( Kareena Kapoor Khan And Shahid Kapoor r )

एक समय में बी-टाउन का सबसे क्यूट कपल रह चुका करीना कपूर खान और शाहिद कपूर भी बेस्ट किसिंग सीन्स की लिस्ट शामिल हो चुके हैं। जी हां, फिल्म ‘जब वी मेट’ ( Jab We Met ) का किसिंग सीन आज भी सबसे बेस्ट सीन्स में से एक माना जाता है। दोनों के ही किसिंग सीन्स में जमकर दर्शकों ने तालियां बजाई थीं। कहा जाता है कि इस फिल्म से पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था, लेकिन बड़े पर्दे दोनों की केमिस्ट्री ने जबरदस्त धमाल मचाया था।

Karisma Kapoor And Amir Khan

करिश्मा कपूर और आमिर खान ( Karisma Kapoor And Amir Khan )

फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ ( Raja Hindustani ) में करिश्मा कपूर ( Karisma Kapoor ) और आमिर खान ( Amir Khan ) के बीच हुए किसिंग सीन को आज दर्शक देखना पसंद करते हैं। इस फिल्म में आमिर खान करिश्मा को किस करते हुए दिखाई दिए थे।

John Abraham And Bipasa Basu

जॉन अब्राहम और बिपाशा बासु ( John Abraham And Bipasa Basu )

फिल्म ‘जिस्म’ ( Jism ) से बोल्डनस की सारी हदें पार करने वाले जॉन अब्राहम ( John Abraham ) और बिपाशा बासु ( Bipasa Basu ) आज भी लोगों के फेवरेट हैं। इस फिल्म में जॉन और बिपाशा ( John Abhram And Bipasa Basu kissing scenes ) के कई बोल्ड सीन्स दिखाए गए थे। जो उस वक्त खूब वायरल हुए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो