scriptबॉलीवुड फिल्मों के वो 10 किसिंग सीन, जो रोमांटिक होने के साथ ही ‘हॉट एंड बोल्ड’ भी हैं | Bollywood movies best kissing scenes | Patrika News

बॉलीवुड फिल्मों के वो 10 किसिंग सीन, जो रोमांटिक होने के साथ ही ‘हॉट एंड बोल्ड’ भी हैं

locationमुंबईPublished: Jul 29, 2021 10:44:50 pm

बॉलीवुड मूवीज में अब लिपलॉक और फ्रेंच किस जैसे सीन आम हो चले हैं। कुछ मूवीज ऐसी हैं जिनमें लीड कपल ने रोमांस दर्शाने के लिए किस किया। रोमांस के लिए फिल्माए कुछ सीन्स हॉट एंड बोल्ड की श्रेणी में आ गए।

,

,

मुंबई। बॉलीवुड मूवीज में अब रोमांस दिखाने के लिए किसिंग सीन जैसे अनिवार्य से हो गए हैं। अब लिपलॉक और फ्रेंच किस जैसे सीन आम हो चले हैं। कुछ मूवीज ऐसी हैं जिनमें लीड कपल ने रोमांस दर्शाने के लिए किस किया। रोमांस के लिए फिल्माए कुछ सीन्स हॉट एंड बोल्ड की श्रेणी में आ गए। आइए जानते हैं कुछ ऐसे ही रोमांटिक प्लस हॉट एंड बोल्ड सीन के बारे में —

शाहिद कपूर—करीना कपूर (जब वी मेट)

kissing_scene_jab_we_met.png

जब शाहिद कपूर और करीना कपूर ने ‘जब वी मेट’ फिल्म की थी, तब उनके रिलेशन के भी चर्चे जोरों पर थे। इस फिल्म में उनका एक किसिंग सीन भी था। इस सीन ने दर्शकों का दिल जीत लिया। शाहिद-करीना के इस किसिंग सीन को देख दर्शक मान बैठे थे कि ये फिलिंग असली वाली है।

ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ (जिंदगी ना मिलेगी दोबारा)

kissing_scene_znmd.png

‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ में दिखाया गया ऋतिक रोशन और कैटरीना का किसिंग सीन कौन भूल सकता है। उस सीन में कैटरीना, ऋतिक को जाने से पहले मिलने आती है और दोनों के बीच लिपलॉक दिखाया जाता है। इस रोमांटिक सीन को स्टीमी होने में चंद सेकंड ही लगे।

विक्की कौशल और श्वेता त्रिपाठी (मसान)

kissing_scene_massan.png

विक्की कौशल और श्वेता त्रिपाठी का फिल्म ‘मशान’ में बेहद ही मासूम और रोमांटिक किसिंग सीन है। फिल्म के एक गाने में दोनों का किसिंग सीन कब हॉटनेस के लेवल पर चला गया, पता ही नहीं चला।

रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा (बैंड बाजा बारात)

kissing_scene_band_baaza_barat.png

रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा की जोड़ी ने ‘बैंड बाजा बारात’ मूवी में शानदार काम किया था। इस मूवी में दोनों के बीच किसिंग सीन को अगर टर्निंग पाइंट कहा जाए, तो बड़ी बात नहीं। जिस तरह दोनों का ये सीन स्क्रीन पर दर्शाया गया, वह काफी नेचुरल, रोमांटिक और हॉट लगा।

संजय दत्त और विद्या बालन (परिणिता)

kissing_scene_parintia.png

परिणिता फिल्म में संजय दत्त और विद्या बालन के किसिंग सीन ने स्क्रीन पर जैसे आग ही लगा दी थी। विद्या की इस सीन में अदाकारी को नजरअंदाज करना मुश्किल है।

यह भी पढ़ें

बॉलीवुड का सबसे पहला किसिंग सीन, जिसने तोड़ा रिकार्ड मच गया था हंगामा

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु (जिस्म)

kissing_scene_jism_movie.png

बिपाशा बसु ने जब फिल्मों में एंट्री ली, तो उन्होंने हॉटनेस और इंटीमेट सीन्स की परिभाषा ही बदल दी थी। एक्ट्रेस की हॉटनेस ने लाखों युवा दिलों को हाई बीट्स पर धड़काया था। बिपाशा ने जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘जिस्म’ के गाने ‘जादू है नशा है’ को असल में नशीला बना दिया था। इस गाने में दोनों का किसिंग सीन देख आसानी से अंदाज लगाया जा सकता है कि दोनों रियल लाइफ में भी लवर्स रहे हैं।

ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय (धूम 2)

kissing_scene_dhoom_2.png

ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय का फिल्म ‘धूम 2’ में रोमांटिक किसिंग सीन को देख दर्शक चौंक गए थे। इस सीन की उस जमाने में दर्शकों ने उम्मीद नहीं की थी। ये लिपलॉक सबसे यादगार सीन्स में रहा।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (गोलियों की रासलीला रामलीला)

kissing_scene_ramleela_movie.png

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने फिल्म ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ में जमकर किसिंग सीन दिए थे। बताया जाता है कि एक किसिंग सीन के दौरान दोनों इतने मशगूल हो गए थे कि कट बोलने के बाद भी लगे रहे।

यह भी पढ़ें

Katrina kaif ने इस एक्टर के साथ 2 घंटे कमरे में बंद रहकर की थी KISSING सीन की प्रैक्टिस, हो गया था ये हाल

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण (ये जवानी है दीवानी)

kissing_scene_ye_jawani_hai_diwani.png

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के बीच ‘ये जवानी है दीवानी’ में किसिंग सीन को कौन भूल सकता है। उस दोनों की जोड़ी को सबसे हॉट जोड़ी में गिना जाता था।

इमरान हाशमी और तुनश्री दत्ता (आशिक बनाया आपने)

kissing_scene_tanushree.png

इमरान हाशमी और तनुश्री दत्ता के बीच फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ के हॉट एंड बोल्ड सीन आज भी याद किए जाते हैं। फिल्म के टाइटल सॉन्ग में दोनों के बीच जो हॉट किसिंग सीन दिखाया गया, वो शायद इमरान के सबसे हॉट एंड बोल्ड किसिंग सीन में शामिल है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो