scriptBollywood के सीरियल kissers ,जो हर फिल्म में देते हैं हॉट सीन | bollywood serial kisser, who gave hot scenes in every film | Patrika News

Bollywood के सीरियल kissers ,जो हर फिल्म में देते हैं हॉट सीन

locationनई दिल्लीPublished: Dec 15, 2021 07:26:00 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

बॉलीवुड में किसिंग सीन के लिए भले ही अपनी पहचान इमरान हाशमी ने बनाई हो लेकिन अब उनसे कई बॉलीवुड एक्टर्स किस करने की एक्टिंग में माहिर हैं।

anushka_shrma_deepika.jpg

बॉलीवुड में फिल्मों को सफल बनाती है फिल्म की कहानी उनके किरदार और रोमांच। बॉलीवुड में बहुत से अभिनेता ऐसे हुए है जो ऑनस्क्रीन रोमांस तो छोड़ो अभिनेत्री को किस तक नहीं करते तो वहीं बहुत से एक्टर-एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जो अपनी हर फिल्म किसिंग सीन देते नजर आते हैं। बॉलीवुड ऐसे अंतरंगी पलों को समेटने में कभी पीछे नहीं रहा। और किस्स की बात करें तो कैटरीना कैफ और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म फितूर में भी इस जोड़े का हॉट किस सीन चर्चा में रहा था, जिसने सोशल मीडिया को तब से लेकर अब तक पंगु बना रखा है, चाहे फिल्म निर्माता इसे स्क्रिप्ट की जरूरत कहें या प्रचार प्रचार के लिए सिर्फ एक उपकरण, स्मूच हमेशा हमारी फिल्मों का एक अभिन्न अंग रहा है, जो अक्सर प्रेमियों के बीच जुनून को व्यक्त करने के लिए उपयोग किया जाता है। इमरान हाशमी की कोई भी फिल्म हो, उनकी हर फिल्म में किस सीन तो होता ही था। लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसे भी एक्टर एक्ट्रेस है जिनके किस फिल्म में चर्चा का विषय बनी।

shah-rukh-khan-katrina-kaif.jpg

शाहरुख खान और कैटरीना कैफ

रोमांस के बादशाह ने अपनी सभी फिल्मों में हमेशा ‘नो-किसिंग’ नियम का पालन किया है, शाहरुख ने यश चोपड़ा के निर्देशन में बनी आखिरी फिल्म जब तक है जान के लिए अपनी पवित्र प्रतिज्ञा तोड़ दी। शाहरुख ने को-स्टार कैटरीना को स्मूच करते हुए कई महिलाओं और पुरुषों के दिलों की धड़कनें समान रूप से बढ़ा दी थीं। ओह यार! हम यहां वीडियो में शाहरुख की गहरी रोमांटिक निगाहों को नहीं देख सकते हैं।
931642-1-kareena-kapoor-khan-saif-ali-khan.jpg

सैफ अली खान और करीना कपूर खान

रियल लाइफ के पति पत्नी कपल ने सभी को कुछ सीरियस किसिंग गोल दिए। करीना और सैफ के कामुक चुंबन, उसके बाद करण जौहर की कुर्बान के लिए एक बहुत ही भाप से भरा प्रेम-निर्माण दृश्य, ने मीडिया में हलचल मचा दी।
335-3355810_ranbir-kapoor-and-anushka-sharma-ae-dil-hai.jpg
अनुष्का और रणबीर

अनुष्का और रणबीर के लिप-लॉक ने बॉम्बे वेलवेट में अपने सुपर-हॉट सीन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। ऑनस्क्रीन कपल ने सीन में करीब एक मिनट तक एक-दूसरे की जमकर धुनाई की।
aishwarya_hri.jpg
ऐश्वर्या राय और ऋतिक रोशन

धूम 2 के लिए ऐश्वर्या और ऋतिक के भावुक लिप लॉक ने इंडस्ट्री में काफी सनसनी मचा दी थी। चुंबन को कामुकता, रोमांस और प्यार के साथ स्वाद से पैक किया गया था। हालाँकि, बच्चन के साथ स्मूच नीचे नहीं गया, क्योंकि ऐश उस समय अभिषेक को डेट कर रही थी।
john-abraham-birthday.jpg
बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम

पूजा भट्ट की कामुक थ्रिलर के लिए जॉन और बिपाशा ने लगभग यह सब बंद कर दिया था। उस समय रिलेशनशिप में थे इस जोड़े ने अपने हॉट अंदाज से सिल्वर स्क्रीन पर आग लगा दी है। और सेक्स देवी और हैंडसम हंक के बीच का जुनून बस अतुलनीय है, क्या आप सहमत नहीं हैं?

यह भी पढ़ें

सलमान खान के घर में हुई कोरोना वायरस की एंट्री, इतने छोटे बच्चे को कोविड ने बनाया अपना शिकार

790694-1-emraan-hashmi-tanushree-dutta-aashiq-banaaya-aapne-kiss.jpg
इमरान हाशमी और तनुश्री दत्ता

किसिंग सीन की बात करना और इमरान हाशमी का जिक्र न करना सही नहीं होगा। बॉलीवुड के ‘किसिंग किंग’ ने अपने लिप लॉक क्रॉनिकल्स की शुरुआत मर्डर से की, लेकिन आशिक बनाया आपने के तनुश्री के साथ इस धमाकेदार सीन ने उन्हें ‘सीरियल किसर’ का टैग दिया। इधर इमरान काम पर हैं, जरा उनकी लगन तो देखिए यार!

यह भी पढ़ें

प्यार नहीं बल्कि सिर्फ पैसे के लिए हुई ये Bollywood एक्ट्रेस की शादियां?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो