scriptपर्ल वी पुरी से पहले इन 5 सेलेब्स पर भी लग चुका है रेप का आरोप | Bollywood These Actors Who Arrested On Rape Case | Patrika News

पर्ल वी पुरी से पहले इन 5 सेलेब्स पर भी लग चुका है रेप का आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Jun 05, 2021 07:15:44 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी रेप के आरोप में गिरफ्तार हो चुके हैं। फिलहाल अभिनेता को बेल मिल गई है। पर्ल से पहले बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी रेप के आरोप में गिरफ्तार हो चुके हैं।

Bollywood These Actors Who Arrested On Rape Case

Bollywood These Actors Who Arrested On Rape Case

नई दिल्ली। ऐसा लगता है बॉलीवुड और टीवी स्टार्स को किसी की नज़र लग चुकी है। एक बाद एक इंडस्ट्री से बुरी खबरें सामने आ रही हैं। कुछ देर पहले ही टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी को रेप के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक्टर पर छेड़छाड़ करने का गंभीर आरोप लगा है। जिसकी वजह से उनकी बेल भी नहीं हो पाई है। पर्ल वी पुरी की गिरफ्तारी के बाद से टीवी इंडस्ट्री सन्न हो चुकी है। लेकिन आपको बता दें इससे पहले भी कई स्टार्स पर रेप करने का आरोप लग चुका है। जिसमें कई जाने-माने नाम भी शामिल हैं।

a_1.jpg

अमन वर्मा

बड़े पर्दे और छोटे पर्दे के मशूहर एक्टर अमन वर्मा एक कास्टिंग काउट स्टिंग ऑपरेशन में पकड़े गए थे। अमन करियर में आगे बढ़ाने के लिए लड़की से सेक्सुअल फेवर मांग रहे थे। इस वीडियो को 2005 में टीवी न्यूज़ चैनल पर दिखाया भी गया था।

adi.jpg

आदित्य पंचोली

आदित्य पंचोली का विवादों से पुराना ही नाता है। आदित्य पंचोली पर 15 साल की लड़की का बलात्कार करने का आरोप लगा था। दरअसल, पीड़िता आदित्य की एक्स गर्लफ्रेंड पूजा बेदी के घर में काम करती थी। रेप का आरोप लगने के बाद पूजा बेदी ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया था।

यह भी पढ़ें

Aditya Pancholi का विवादों से है गहरा संबंध, 15 साल की नौकरानी संग दुष्कर्म का भी लग चुका है आरोप

inder.jpg

इंदर कुमार

सलमान खान संग काम कर चुके एक्टर इंदर कुमार का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। इंदर पर 23 साल की महिला का रेप करने का आरोप लगा था। जिसके बाद तुरंत पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। एक्टर पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 324 और 506 के आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया था।

sha.jpg
शाइनी आहूजा

शाइनी आहूजा पर उनकी 20 साल की नौकरानी का रेप करने का आरोप लगा था। नौकरानी ने अपनी शिकायत में कहा था शाइनी ने उनका रेप करने के बाद उन्हें करीबन 2 घंटे तक एक कमरे में भी बंद कर दिया था। साथ ही धमकी भी दी थी कि अगर वो किसी को बताती हैं तो वह उन्हें जान से मार देंगी। रेप के आरोप में शाइनी को 7 साल की सजा हुई थी। साथ ही उनका फिल्मी करियर भी पूरी तरह से बर्बाद हो गया था।

यह भी पढ़ें

नौकरानियों से रेप के आरोप में गिरफ्तार हुए ये बॉलीवुड स्टार्स, काम मिलना बंद, कॅरियर हो गया चौपट

raj.jpg
राज कुमार संतोषी

बॉलीवुड मशहूर फिल्म निर्देशक और निर्माता राज कुमार संतोषी पर ममता कुलकर्णी ने ‘चाइना गेट’ के सेट पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो