script

बोनी कपूर के हाउस स्टाफ में दो नए सदस्य कोरोना पॉजिटिव, जान्हवी और खुशी की रिपोर्ट आई नेगेटिव

locationमुंबईPublished: May 22, 2020 08:06:53 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

बोनी कपूर के घर में काम करने वाले 23 वर्षीय चरण साहू नाम के सहायक की तबीयत शनिवार से ही खराब चल रही थी। टेस्ट कराने पर उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई।

boney kapoor

boney kapoor

बॉलीवुड के दिग्ग्ज फिल्ममेकर बोनी कपूर इन दिनों अपने एक हाउस हेल्प के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के कारण सुर्खियों में छाए है। नई रिपोर्ट के अनुसार उनके हाउस स्टाफ के दो और सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। इसके बाद बोनी कपूर उनकी दोनों बेटियां जान्हवी कपूर और खुशी कपूर सहित घर में रहने वाले दूसरे लोगों का भी कोरोना टेस्ट हुआ। जिनमें बाकी अन्य सदस्य पूरी तरह सुरक्षित हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक ओशिवारा पुलिस स्टेशन पीआई, दयानंद बांगर ने जानकारी देते हुए इस बात को कंफर्म किया है। उनका कहना है कि चरण साहू के बाद दो और लोगों को कोरोना वायरस निकला है।
jhanvi kapoor
बताया जा रहा है कि बोनी कपूर के घर में काम करने वाले 23 वर्षीय चरण साहू नाम के सहायक की तबीयत शनिवार से ही खराब चल रही थी। टेस्ट कराने पर उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। इसके बाद उन्हें आइसोलेशन में रखा गया। इस बारे में तुरंत सोसाइटी को सूचना दी गई जिन्होंने इसकी जानकारी स्थानीय प्रशासन और राज्य सरकार को दी।

कपूर परिवार में वैसे तो इस समय सभी लोग सेफ हैं लेकिन और ज्यादा उन्हें सुरक्षित रहने की जरूरत है। आपको बता दें कि इससे पहले जाह्नवी कपूर ने अपने पिता की ओर से एक मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें लिखा था कि घर पर रहना ही हम सबके लिए बेहतर उपाय है। आप लोग भी सुरक्षित रहिए।
बोनी कपूर का कहना है कि मैं, मेरे बच्चे और घर में मौजूद बाकी का स्टाफ ठीक है। हम में से किसी में भी कोरोना के लक्ष्ण नजर नहीं आ रहे हैं। बल्कि, हम में से कोई भी घर से बाहर नहीं निकला है, जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है। महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी का मैं शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उन्होंने हमारी मदद की। मेडिकल टीम और बीएमसी द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का हम सभी पालन कर रहे हैं। चरण जल्द ही ठीक होकर घर वापस आएंगे और हमारे साथ रहेंगे।
jhanvi kapoor
jhanvi kapoor
jhanvi kapoor

ट्रेंडिंग वीडियो