script‘बच्चा है या खिलौना है उसकी जिंदगी से खिलवाड़ मत करो’, एक हाथ से बच्ची पकड़ने पर यूजर्स Debina Banerjee को सुना रहे खरी-खोटी | Debina Banerjee Trolled For Holding New Born Baby in One Hand | Patrika News

‘बच्चा है या खिलौना है उसकी जिंदगी से खिलवाड़ मत करो’, एक हाथ से बच्ची पकड़ने पर यूजर्स Debina Banerjee को सुना रहे खरी-खोटी

Published: Apr 27, 2022 04:31:30 pm

Submitted by:

Vandana Saini

टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और उनकी पत्नी देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) हाल में 11 साल बाद मां-बाप बने हैं. वहीं देबिना ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें यूजर्स उनको खरी-खोटी सुना रहे हैं.

एक हाथ से बच्ची पकड़ने पर यूजर्स Debina Banerjee को सुना रहे खरी-खोटी

एक हाथ से बच्ची पकड़ने पर यूजर्स Debina Banerjee को सुना रहे खरी-खोटी

टीवी से लेकर फिल्मी दुनिया और सॉन्ग्स में नजर आने वाले गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और उनकी पत्नी देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) 11 साल के लंबे इंतजार के बाद पैरेंट्स बने हैं. कुछ दिन पहले ही देबिना ने एक बेटी जो जन्म दिया. दोनों के साथ-साथ उनके फैंस भी काफी खुश हैं.
देबिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी फोटो-वीडियो शेयर करती हैं, लेकिन अब वो दो से तीन हो चुके हैं. ऐसे में देबिना आए दिन अपनी बच्ची के साथ भी अपने इंस्टाग्राम पर फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में देबिना ने अपनी बेटी को गोद में लेकर अपने इंस्टा पर एक वीडियो साझा किया है. 
यह भी पढ़ें

‘गदर’ के तारा सिंह की सकीना मैडम पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, एक्ट्रेस बोलीं – ‘मुझे जान का खतरा था’

वीडियो में वो अपनी बेटी को गोद में घूमाती हुई और काफी फ्रेस मूड में नजर आ रही हैं, लेकिन जहां कुछ लोगों को उनकी ये वीडियो पसंद आ रही है तो कुछ लोग देबिना पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और इसके पीछे की वजह ये है कि उन्होंने अपनी बेबी को एक हाथ से पकड़ा हुआ है. वीडियो में देबिना बेबी को लोरी सुनाते हुए एक हाथ में लिए बालकनी में टहलती नजर आ रही हैं. 
इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स देबिना को काफी खरी-खोटी सुना रहे हैं. साथ ही यूजर्स उनको सलाह दे रहे हैं कि ‘वो बेबी का ठीक से ख्याल रखें’. एक यूजर लिखता है ‘ये बच्ची है कोई खिलौना नहीं है जो इस तरह उठाया हुआ है’. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है ‘इस तरह की लापरवाही ठीक नहीं है’. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘अगर आपको बच्चा पकड़ने नहीं आता तो पहले सीखकर आओ’.
इता ही नहीं अपना गुस्सा जाहिर करते हुए एक यूजर ने लिखा ‘बच्चे की जिंदगी से खिलवाड़ मत करो’. इसके अलावा उनके कई फैंस ऐसे हैं, जिन्होंने देबिना को अनफॉलो करने की धमकी तक दी है. बता दें कि इससे पहले गुरमीत चौधरी और देबिना ने अपनी बेटी की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी.
फोटो में बच्ची के ठीक नीचे पिंक कलर में ‘लियाना’ (Lianna) लिखा दिखाई दे रहा है. इसके साथ ही देबिना ने कैप्शन में लिखा है, हैल्ले दुनिया, हमने अपनी बेटी का नाम ‘लियाना’ रखा है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो