scriptरणबीर और दीपिका की जोड़ी फिर मचाएंगी धूम,लव रंजन की अगली फिल्म में आएंगे नजर | Deepika Padukone and Ranbir Kapoor might be seen in luv ranjan next | Patrika News

रणबीर और दीपिका की जोड़ी फिर मचाएंगी धूम,लव रंजन की अगली फिल्म में आएंगे नजर

locationमुंबईPublished: Mar 31, 2019 05:17:32 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, लव रंजन की फिल्म में यह जोड़ी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर अपनी केमिस्ट्री का जादू …

Deepika Padukone

Deepika Padukone

बॉलीवुड के ‘रॉयस्टार’ रणबीर कपूर और डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण की जोड़ी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगी। इस जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है। दोनों साथ में ‘ये जवानी है दीवानी’, ‘बचना ए हसीनों’ और ‘तमाशा’ जैसी फिल्में दे चुके हैं। रणबीर और दीपिका ब्रेकअप के बाद भी अच्छे दोस्त रहे हैं। हाल ही रणबीर और दीपिका एक कमर्शियल एड के लिए साथ नजर आए थे।

 

Deepika Padukone

लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, लव रंजन की फिल्म में यह जोड़ी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर अपनी केमिस्ट्री का जादू बिखेरते हुए नजर आ सकती हैं। इस फिल्म में अजय देवगन का भी अहम रोल होगा। बताया जा रहा है कि यह एक्शन थ्रिलर फिल्म साल के अंत में फ्लोर पर जा सकती है। दीपिका फिलहाल अपनी पहली प्रोडक्शन फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग में बिजी है जिसे दिल्ली में शूट किया जा रहा है।

Deepika Padukone

इसके अलावा अजय देवगन ‘तानाजी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं रणबीर ‘ब्रहास्त्र’ और ‘शमशेरा’ जैसी फिल्मों के चलते बिजी चल रहे हैं। ऐसे में ये फिल्म साल के अंत में ही फ्लोर पर जाएगी जब सभी सितारे अपनी कमिटमेंट्स से फ्री हो जाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो