Deepika Padukone ने नेशनल अवार्ड जीत के लिए बेलाट्रिक्स एरोस्पेस को दी बधाई

By: पवन राणा
| Published: 01 Dec 2020, 12:27 AM IST
Deepika Padukone ने नेशनल अवार्ड जीत के लिए बेलाट्रिक्स एरोस्पेस को दी बधाई
Deepika Padukone ने नेशनल अवार्ड जीत के लिए बेलाट्रिक्स एरोस्पेस को दी बधाई

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कुछ समय पहले ने इंडियन स्पेस टेक स्टार्टअप, बेलाट्रिक्स एरोस्पेस ( Bellatrix Aerospace ) में निवेश किया था।बेलाट्रिक्स एयरोस्पेस नाम के इस स्टार्टअप ने हाल ही राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। एक्ट्रेस ने इस जीत पर बधाई दी है।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कुछ समय पहले ने इंडियन स्पेस टेक स्टार्टअप, बेलाट्रिक्स एरोस्पेस ( Bellatrix Aerospace ) में अपना निवेश किया था। बेंगलुरु में स्थापित यह स्टार्टअप अंतरिक्ष उद्योग में कुछ दमदार इन्नोवेशन पर काम कर रहा है जो न केवल कॉस्ट इफेक्टिव है बल्कि इको-फ्रेंडली भी हैं। वे भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन ( Indian Space Research Organisation ) (इसरो) के साथ भी मिलकर काम कर रहे हैं और ग्लोबल स्टैण्डर्ड से मेल खाने वाली टेक्नोलॉजी का निर्माण कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : भारती सिंह ड्रग्स मामले पर राखी सावंत ने उठाए सवाल, वो सब बोल दिया जो लोग बोलने में डरते हैं

दीपिका इस होम ग्रोन स्टार्टअप कंपनी की एक निवेशक हैं। अभिनेत्री ने इस स्टार्टअप का चयन किया है और इसीलिए, वह बेलाट्रिक्स एयरोस्पेस की राष्ट्रीय पुरस्कार जीत से खुश और गौरवान्वित है।

एक मात्र व्यक्ति जिसे मैंने गले लगाया
हाल ही अनन्या पांडे ( Ananya Panday ) ने दीपिका के साथ एक फोटो साझा इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें उन्हें अभिनेत्री को गले लगाते देखा जा सकता है। इसमें दीपिका की पीठ दिखाई दे रही है और अनन्या कैमरे के सामने है। वह एक्ट्रेस को जोर से गले लगाती देखी जा सकती हैं। इसे कैप्शन देते हुए अनन्या ने लिखा,'मैं आपको प्यार करता हूं दीपिका पादुकोण उर्फ एकमात्र व्यक्ति जिसे मैंने गले लगाया।' 'खाली पीली' अभिनेत्री को तस्वीर में मास्क पहने देखा जा सकता है। उन्होंने यह तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में शेयर की है।

अनन्या के साथ अपकमिंग फिल्म में दीपिका
'एक मैं और एक तू' और 'कपूर एंड संस' जैसी फिल्मों के निर्देशक शकुन बत्रा ( Shakun Batra ) की अगली फिल्म के शीर्षक पर मेकर्स ने अभी तक कोई घोषणा नहीं की है। कलाकारों के अलावा फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया गया है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी ( Siddhant Chaturvedi ) महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे। करण जौहर ( Karan Johar ) की धर्मा प्रोडक्शंस ( Dharma Productions ) इस फिल्म का निर्माण कर रही है।

दीवाली पर दिखे साथ
सिद्धान्त चतुर्वेदी ने अपनी आगामी फिल्म से अपने सह-कलाकारों और अन्य टीम के सदस्यों के लिए एक दिवाली पार्टी का आयोजन किया था। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर दिवाली समारोह से एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में दीपिका, अनन्या, शकुन और सिद्धांत अन्य मेहमानों के साथ दिखाई दिए। इसके कैप्शन में लिखा था,'शकुन बत्रा की बेनाम अगली फिल्म।'

Deepika Padukone