script

माथे से बहता खून, हाथ में बंदूक और आंखों में आक्रोश, Shah Rukh Khan की ‘पठान’ से जारी हुआ Deepika Padukone का एक्शन से भरपुर किलर लुक

Published: Jul 25, 2022 02:48:49 pm

Submitted by:

Vandana Saini

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ से दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का जबरदस्त एक्शन से भरपुर फर्स्ट लुक जारी हो चुका है. फैंस को दीपिका का ये डेयरिंग लुक बेहद पसंद आ रहा है.

Shah Rukh Khan की 'पठान' से जारी हुआ Deepika Padukone का एक्शन से भरपुर किलर लुक

Shah Rukh Khan की ‘पठान’ से जारी हुआ Deepika Padukone का एक्शन से भरपुर किलर लुक

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ (Pathan) को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इस फिल्म से किंग खान पूरे 5 साल बात फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. इस फिल्म से जब उनका फर्स्ट लुक जारी हुआ था, तब से ही फैंस इसके रिलीज होने का वेट कर रहे हैं. इस फिल्म में शाहरुख के साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी नजर आने वाली हैं, जिनका जबरदस्त एक्शन से भरपुर फर्स्ट लुक जारी हो चुका है.
उनका लुक देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो चुके हैं. दीपिका पादुकोण का ये डेयरिंग लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस के अलावा शाहरुख खान ने दीपिका पादुकोण के फर्स्ट लुक को सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिसके बाद एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं फिल्म मेकर्स की और से भी एक्ट्रेस के लुक को साझा किया गया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘रुको, घूरो और फिर शूट करो. आपको मारने के लिए इसे बुलेट की जरूरत नहीं’.

यह भी पढ़ें

‘छी छी… भक्तों के लिए डूब मरने के दिन आ गये!’, Smriti Irani पर तंज कसते हुए एक्टर ने बोले ऐसे बोल; यूजर्स भड़के



https://twitter.com/deepikapadukone?ref_src=twsrc%5Etfw

साथ ही शाहरुख ने अपने कैप्शन में लिखा ‘बंदूकें और अनुग्रह पूरी मात्रा में. @DeepikaPadukone वो सब और बहुत कुछ है! 25 जनवरी, 2023 को अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर #YRF50 के साथ #Pathan मनाएं. हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हो रही है’. वहीं दीपिका पादुकोण के फर्स्ट लुक पर फैंस भर-भर के कमेंट्स कर रहे हैं और उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं. वहीं फैंस अब उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.
https://twitter.com/deepikapadukone?ref_src=twsrc%5Etfw

शाहरुख और दीपिका की इस फिल्म ‘पठान’ को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में इन दोनों स्टार्स के अलावा जॉन अब्राहम और डिंपल कपाड़िया जैसे बड़े सितारे भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म अगले साल की शुरूआती महीने में 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा. इसके अलावा भी शाहरुख ‘डंकी’, ‘जवान’ और ‘डॉन 3’ में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग में वो बिजी चल रहे हैं.

यह भी पढ़ें

Mithun Chakraborty को आया करता था आत्महत्या का ख्याल, बोले – ‘उन दिनों नहीं बचा था कोई रास्ता’

ट्रेंडिंग वीडियो