scriptक्या अनुष्का शर्मा के बाद अब दीपिका पादुकोण देंगी गुड न्यूज? इस तस्वीर को देख फैंस ने लगाया प्रेग्नेंसी का अनुमान | Deepika Padukone shares her picture fans guessed the pregnancy | Patrika News

क्या अनुष्का शर्मा के बाद अब दीपिका पादुकोण देंगी गुड न्यूज? इस तस्वीर को देख फैंस ने लगाया प्रेग्नेंसी का अनुमान

Published: Feb 01, 2021 06:14:19 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने शेयर की अपनी तस्वीर
फरवरी (February) के पहले दिन का हंसते हुए किया स्वागत
फैंस ने लगाया प्रेग्नेंसी (Pregnancy) का अनुमान

Deepika Padukone Picture

Deepika Padukone Picture

नई दिल्ली: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नई साल के मौके पर अपनी सारी पोस्ट डिलीट करने के बाद अब एक बार फिर दीपिका फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने फरवरी महीने के पहले दिन का स्वागत करते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है।
पोज़ देखकर फैंस को हुआ डाउट

दीपिका पादुकोण ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Deepika Padukone Instagram) से शेयर किया है। तस्वीर में दीपिका कुछ ऐसे अंदाज में पोज़ देती हुईं नजर आ रही हैं कि फैंस उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगाने लगे। दरअसल, दीपिका हंसते हुए नीचे देख रही हैं। उनका ये पोज़ कुछ ऐसा ही है जैसे कोई प्रेग्नेंट महिला बेबी बंप के साथ पोज देती हैं। अपनी तस्वीर शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में केवल फरवरी लिखा है।
Anushka-Virat ने बेबी गर्ल का नाम रखा ‘Vamika’, भगवान शिव संग है गहरा संबंध

deepika_padukone.jpg
अनुष्का और करीना के बाद दीपिका का इंतजार

उनकी पोस्ट पर अब तक 13 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। हालांकि कुछ का कहना है कि दीपिका हंसते हुए फरवरी महीने का स्वागत कर रही हैं। बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज दी है। हाल ही में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने एक बेटी को जन्म दिया है। जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा है। वहीं, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी जल्द ही बच्चे को जन्म देने वाली हैं। ऐसे में फैंस को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की तरफ से भी गुड न्यूज का बेसब्री से इंतजार है।
भारती सिंह ने गिन्नी चतरथ की अनदेखी तस्वीर शेयर कर कपिल शर्मा को दी बेटा होने की बधाई

anushka_sharma_virat_kohli.jpg
कई फिल्मों पर चल रहा है काम

वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘पठान’ में नजर आएंगी। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में दीपिका के अलावा शाहरुख खान और जॉन अब्राहम लीड रोल में दिखाई देंगे। वहीं, दीपिका ने हाल ही में शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग का काम पूरा किया है। फिल्म में उनके साथ यंग टैलेंट अनन्या पांडे और सिद्धार्थ चतुर्वेदी अहम किरदारों में नजर आएंगे। इसके अलावा कुछ वक्त पहले दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म ‘फाइटर’ का ऐलान हुआ है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z16j5
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो