scriptबॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्रियां हो चुकी हैं Oops मूमेंट का शिकार | Deepika Padukone To Anushka Sharma Opps Moment | Patrika News

बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्रियां हो चुकी हैं Oops मूमेंट का शिकार

locationनई दिल्लीPublished: Jul 26, 2021 09:31:03 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बॉलीवुड में अभिनेत्रियों को अपने स्टाइल और लुक पर काफी ध्यान देना होता है। कोई फिल्म हो या फिर कोई इवेंट हो एक्ट्रेसेस अपनी आउटफिट्स और लुक को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। अक्सर अपने लुक्स को लेकर अभिनेत्रियों को अलोचनाओं का भी सामना करना पड़ता है। आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही हसीनाओं के बारें में बताएंगे जो हो चुकी हैं ऊप्स मूमेंट का शिकार।

Deepika Padukone To Anushka Sharma Opps Moment

Deepika Padukone To Anushka Sharma Opps Moment

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्रियां खुद को खूबसूरत और फिट रखने के लिए खूब मेहनत करती हैं। ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि इन अभिनेत्रियों पर अच्छे दिखने का काफी दबाव होता है। वो खुद भी चाहती हैं कि वो जब भी बड़े पर्दे पर दिखाईं दें तो दर्शक उन्हें पसंद करें। अक्सर देखा जाता है कि अभिनेत्रियों को अच्छा दिखने के चक्कर में वॉर्डरोब मालफंक्शन जैसी चीज़ों का भी शिकार होना पड़ जाता है। आज हम आपको बॉलीवुड उन टॉप एक्ट्रेसेस के बारें में बताएंगे। जो अपनी आउटफिट्स की वजह से ऊप्स मोमेंट्स का शिकार हो गई हैं।

anu_1.jpg

अनुष्का शर्मा

‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में शानदार एंट्री करने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी अपनी स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। इंडियन से लेकर वेस्टर्न तक में अनुष्का कहर ढहती हैं, लेकिन अनुष्का शर्मा भी वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गई थीं। वो एक फंक्शन में साड़ी पहनकर गई थीं। जहां उनके ब्लाउज के डीप नेक होने की वजह से अनुष्का को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

p.jpg

सोनम कपूर

एक्ट्रेस सोनम कपूर को फैशन सेंसेशन मना जाता है, लेकिन कभी-कभी उन्हें भी अपनी आउटफिट्स की वजह से खूब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। ऐसा ही एक बार सोनम कपूर के साथ देखने को मिला। सोनम कपूर एक इवेंट में पहुंची थीं। जहां साइड पोज देते हुए वे निप स्लिप का शिकार हो गई।

यह भी पढ़ें

उम्र में बड़े और छोटे एक्टर्स संग इंटीमेट कर चुकी हैं ऐश्वर्या राय, नाराज़ हुईं थीं जया बच्चन

dee.jpg
दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी फैशन आइकॉन है। वे एक इवेंट में अपनी अनोखी ड्रेस के चक्कर में वार्डरॉब मालफंक्शन का शिकार हो गईं।

v2.jpg

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट के साथ हुआ ये हादसा शायद ही कोई भूल सकता है। दरअसल, आलिया भट्ट एक्टर वरुण धवन के साथ अपनी फिल्म बद्री की दुल्हानिया के प्रोमोशन के लिए पहुचीं थीं। जहां वो सूट सलवार में थी। जोश-जोश में वरूण आलिया को गोद में उठा लेते हैं। जिसकी वजह से आलिया का सूट ऊपर हो जाता है। ड्रेस के चक्कर में आलिया को वॉर्डरॉब मालफंक्शन का शिकार होना पड़ा।

यह भी पढ़ें

सलमान खान ने दी मीराबाई चानू को जीत की बधाई, ट्वीट कर कहा- ‘आप तो असली दंबग हो’

kat.jpg

कैटरीना कैफ

इस लिस्ट में कैटरीना कैफ का नाम भी शामिल है। एक इवेंट में कैटरीना कैफ पिंक कलर की शॉर्ट आउटफिट पहनकर आई थीं। प्रोमोशन के दौरान उनका बैलेंस बिगड़ गया। वो अपनी आउटफिट को ठीक करती हुईं भी स्पॉट हुई थीं।

mala.jpg

मल्लिका शेरावत

बोल्ड सीन्स कर बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत भी वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो जाएंगी। एक बार एक्ट्रेस का इवेंट में इनरवियर दिख गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो