script85 साल की उम्र में धर्मेंद्र ने थामा शबाना आजमी का हाथ, फोटो शेयर कर कहा -इश्क़ है मुझे | dharmendra share photo with shabana azmi | Patrika News

85 साल की उम्र में धर्मेंद्र ने थामा शबाना आजमी का हाथ, फोटो शेयर कर कहा -इश्क़ है मुझे

Published: May 11, 2022 03:22:17 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

धर्मेंद्र बॉलीवुड के दिग्गज एक्टरों में से एक हैं। भले ही अब वो फिल्मों में कम दिखाई देते हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े रहते हैं। अक्सर वो सोशल मीडिया पर वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह शबाना आजमी के साथ नजर आ रहे हैं।

dharmendra share photo with shabana azmi

dharmendra share photo with shabana azmi

इस फोटो में दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं। तस्वीर में धर्मेंद्र ने शाबाना का हाथ थाम रखा है। धर्मेंद्र ने शबाना के साथ रोमांटिक तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि- इश्क है मुझे कैमरा से और कैमरा को शायद मुझसे…
यह भी पढ़े- समंदर किनारे उर्फी जावेद ने सीपियों से ढका बदन, लोगों ने करने शुरू कर दिए भद्दे कमेंट


फोटो में धर्मेंद्र ने बलू कलर का ब्लेजर पहना है और शबाना ने पिंक, ग्रे और ब्लू कलर की साड़ी पहनी है। दोनों के चेहरे पर बड़ी सी मु्सकान है। शबाना फोटो में शर्माती नजर आ रही हैं। इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है और उनके फैंस इस पोस्ट पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।
https://twitter.com/aapkadharam/status/1524188275204042752?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र और शबाना आजमी की जोड़ी फिर एक बार करण जौहर की फिल्म में देखने को मिलेगी। ये फोटो भी इसी फिल्म के सेट की है। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। वहीं धर्मेंद्र और शबाना के साथ जया बच्चन भी फिल्म में हैं।

2018 में रिलीज हुई यमला पगला दीवाना में आखिरी बार धर्मेंद्र को बड़े पर्दे पर देखा गया था। हां इसके वो 2020 में वो पंजाबी फिल्म जोरा द सेकेंड चैप्टर में जरूर नजर आए थे। बड़े पर्दे से भले ही धर्मेंद्र दूर थे, लेकिन टीवी पर वह नजर आते रहते। वह कई रिएलिटी शोज में बतौर स्पेशल गेस्ट नजर आते। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के अलावा वो फिल्म अपने 2 में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में सनी और बॉबी भी होंगे। इसके साथ ही इस बार तीसरी जनरेशन का भी कनेक्शन होगा यानी सनी के बेटे करण भी इस फिल्म में होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो