scriptसमंदर किनारे उर्फी जावेद ने सीपियों से ढका बदन, लोगों ने करने शुरू कर दिए भद्दे कमेंट | urfi javed puts animal shells on breast wrapped see video | Patrika News

समंदर किनारे उर्फी जावेद ने सीपियों से ढका बदन, लोगों ने करने शुरू कर दिए भद्दे कमेंट

locationनई दिल्लीPublished: May 11, 2022 01:23:46 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

उर्फी जावेद को आज कौन नहीं जानता। इनकी लोकप्रियता देखते ही बनती है। ये हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं फिर वो चाहे ट्रोल करने के चलते हो या अपने फैशन सेंस को लेकर। ये सोशल मीडिया पर अलग ही सेंसेशन बन चुकी हैं।

urfi javed puts animal shells on breast wrapped see video

urfi javed puts animal shells on breast wrapped see video

उर्फी जैसे ही अपना लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर करती हैं वो मिनटों में वायरल हो जाता है। उर्फी जावेद कभी भी सुर्खियां बटोरने से नहीं चूकतीं हैं। एक बार फिर उन्होंने अपने लेटेस्ट लुक का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।
यह भी पढ़े- 90 के दशक में बोल्ड एड कर पूजा बेदी ने तोड़ दी थीं सारी हदें, दूरदर्शन पर करना पड़ा था बैन

ये वीडियो समंदर के किनारे का है। इस वीडियो में इन्होंने ऊपर सीप के शेप का ब्रा पहना है, जबकि नीचे उन्होंने सिर्फ ट्रांसपेरेंट दुपट्टा लपेटा हुआ है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘सी शेल्स से बिकिनी टॉप बनाया है और मेरे पैरों के चारों ओर कपड़े के जरिए एक दृश्य लपेटा! एरियल तैयार है!’
https://twitter.com/hashtag/urfijaved?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस लुक में उर्फी बेहद हॉट नजर आ रही हैं। ब्लू कलर उनपर काफी जच रहा है। उनका ये लुक खूब वायरल हो रहा है। कुछ को ये लुक अच्छा लग रहा है तो कुछ इसपर भद्दे कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा, ‘आज कुछ भी नहीं पहनी हो ओ माई गॉड। एक ने लिखा,’नीचे पूरा खुला है। एक ने लिखा, ‘नीचे कुछ नहीं पहनी है लाइव पॉनोग्राफी है ये।’ इसके अलावा भी कई लोग भद्दे कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद के इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोर्स हुए हैं। इसका इन्होंने जश्न भी मनाया। जश्न का वीडियो भी इन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किय था। इस वीडियो में वो अपने कुछ दोस्तों के साथ पार्टी मूड में नजर आ रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो