scriptजब शादी से पहले अक्षय कुमार को “गे” समझती थीं उनकी सास डिंपल कपाड़िया | dimple kapadia thought akshay kumar was gay before marriage | Patrika News

जब शादी से पहले अक्षय कुमार को “गे” समझती थीं उनकी सास डिंपल कपाड़िया

locationनई दिल्लीPublished: Jan 05, 2022 03:39:59 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

अक्षय (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की लव स्टोरी के चर्चे भी इंडस्ट्री में काफी बढ़-चढ़कर हुए और अंत यही हुआ की दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे और आज शादी के इतने साल बाद भी दोनों एक-दूसरे के साथ हैं।

dimpla_kapadia_and_akshay_kumar.jpg

DIMPLA KAPADIA AND AKSHAY KUMAR

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई कपल हैं जिनकी इमेज पॉवर कपल के तौर पर बनी हुई है। ऐसे कपल में इंडस्ट्री के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का नाम भी आता है। इस कपल ने बतौर पति-पत्नी इंडस्ट्री में काफी लम्बा वक्त बिताया है। फैंस के बीच भी इनकी इमेज एक परफेक्ट कपल के तौर पर बनी हुई है।
जहां एक तरफ अक्षय कुमार इंडस्ट्री के टॉप एक्टर के तौर पर जाने जाते हैं तो वहीं दूसरी ओर ट्विंकल खन्ना एक सक्सेजफुल राइटर के तौर पर जानी जाती हैं। हालांकि एक जबरदस्त फिल्मी घरौंदे से होने के चलते ट्विंकल खन्ना ने भी बतौर एकट्रेस कई फिल्मों में काम लिया लेकिन उनका रुझान एक्टिंग की तरफ नहीं था। शायद यही वजह थी कि बतौर एकट्रेस उन्होंने वो पॉपुलेरिटी हासिल नहीं की जिसकी लोगों को उनसे उम्मीद थी।
अक्षय (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की लव स्टोरी के चर्चे भी इंडस्ट्री में काफी बढ़-चढ़कर हुए और अंत यही हुआ की दोनों शादी के बंधन में बंध गए, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ट्विंकल खन्ना की मां डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia ) शुरुआत में इस रिश्ते के खिलाफ थी। दरअसल डिंपल कपाड़िया को यह लगता था कि अक्षय कुमार एक “गे” हैं।
इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद अक्षय कुमार ने किया है। दरअसल करण जौहर के बेहद पॉपुलर शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ शो में शिरकत की थी। इस दौरान तीनों ने शो में ढेर सारी मस्ती की थी। जहां एक तरफ सवाल-जवाब राउंड में ट्विंकल खन्ना ने अपने जवाब से सबकों हैरान कर दिया था तो वहीं दूसरी औऱ अक्षय कुमार ने भी एक से बढ़कर एक खुलासे किए थे।
यह भी पढ़ेंः जब मधुबाला के खिलाफ कोर्ट में जाकर खड़े हो गए थे दिलीप कुमार

दरअसल अक्षय कुमार ने बताया था कि जब वे, ट्विंकल का हाथ मांगने के लिए उनकी मां डिंपल कपाड़िया से मिलने गए, तो उस समय तक डिंपल समझती थीं कि वो “गे”(Gay) यानि कि समलैंगिक हैं और वो उनकी बेटी की जिंदगी खराब कर देंगे। उनके इस खुलासे के बाद शो के होस्ट करण जौहर शॉक्ड रह जाते हैं। इसके बाद अक्षय कुमार कहते हैं कि हालांकि बाद में उनकी गलतफहमी दूर हुई और उन्होंने शादी के लिए हां कर दी थी।
यह भी पढ़ेंः दीपिका पादुकोण की पहली फिल्म की सैलेरी सुन दंग रह जाएंगे आप

बता दें कि अक्षय और ट्विंकल के दो बच्चे- बेटा आरव और बेटी नितारा हैं। आरव जहां इन दिनों यूके में पढ़ाई कर रहे हैं तो वहीं बेटी नितारा, माता-पिता के साथ रहती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो